Saturday, December 15, 2018
Follow us on
National

आज भाजपा सरकार द्वारा चुनाव के समय जनता से किए गए प्रत्येक वायदे को किया पूरा: रामबिलास शर्मा

सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट | August 10, 2018 06:41 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

बीजेपी सरकार ने एक बार फिर पारदर्शिता के आधार पर युवाओं को दी नौकरियां
आज भाजपा सरकार द्वारा चुनाव के समय जनता से किए गए प्रत्येक वायदे को किया पूरा: रामबिलास शर्मा


महेंद्रगढ़ (प्रिंस लांबा)।

 

बीजेपी सरकार ने एक बार फिर पारदर्शिता के आधार पर नौकरियां देकर कर दिखाया अपना वायदा पूरा। हाल ही में ड्राईवर, एम.पी.एच.डब्ल्यू., आंगनबाड़ी वर्कर व इवीटीजी सहित विभिन्न क्षेत्रों में युवओं व महिलाओं को पारदर्शिता के आधार पर नौकरियां देकर बीजेपी का हाथ, गरीब के साथ का नारा पूरा कर दिखाया है।

जिले के युवाओं ने बिना भेदभाव के पारदर्शिता के आधार पर 3000 नौकरियां देने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, खट्टर सरकार व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा का धन्यवाद किया। युवाओं ने कहा कि जिले के युवा पूर्व की सरकारों में हमेशा उपेक्षा के शिकार होते आए हैं। पिछले 20 वर्ष में पूर्व की किसी भी सरकार द्वारा इतनी नौकरियां नहीं दी परंतु बीजेपी सरकार ने अपने मात्र 4 वर्ष के कार्यकाल में जिले के 3000 युवाओं को हरियाणा पुलिस, क्लर्क सहित विभिन्न क्षेत्रों में नौकरियां देकर न केवल यह साबित कर दिया है कि बीजेपी सरकार सबका साथ, सबका विकास के पथ पर अग्रसर है बल्कि काबिल युवाओं को नौकरी देकर गरीबों के घरों में चिराग का काम किया है।

युवाओं ने सरकार में आस्था जताते हुए कहा कि आज पूरा देश भय मुक्त है। सभी वर्गों को एक समान रखकर, समान विकास करवाया जा रहा है। आज देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक विश्व शक्ति बनने की ओर अग्रसर है। आज देश के युवाओं को बीजेपी में अपना भविष्य उज्ज्वल  दिख रहा है तथा वे देश के विकास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केकंधा से कंधा मिलाकर अपना सहयोग देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों ने हमेशा जिले के नौजवानों के साथ भेदभाव होता रहा है। काबिल, मेहनती नौजवानों को प्रतिदिन नेताओं की दहलीज पर हाजरी लगानी पड़ती थी, फिर भी नौजवान भर्ती से वंचित रह जाते थे तथा उनकी जगह नेता अपने किसी चहेते की नियुक्ति करवा देते थे। युवाओं ने कहा कि अन्य जिलों की अपेक्षा प्रत्येक क्षेत्र में पिछड़ते जा रहे महेंद्रगढ़ जिला में बीजेपी सरकार द्वारा इतनी नौकरियां देकर सभी के दिलों में जगह बनाई है।

बॉक्स

सरकार का मकसद प्रदेश को प्रत्येक स्तर पर सशक्त बनाना है तथा पार्टी इसको ध्यान में रखते हुए कार्य कर रही है। आज भाजपा सरकार ने चुनाव के समय जनता से किए गए प्रत्येक वायदे का पूरा कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि आज किसी भी नौजवान को नेताओं की दहलीज पर जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि भाजपा सरकार द्वारा पारदर्शिता के आधार पर काबलियत को देखते हुए घर बैठे नौकरियां दी जा रही हैं तथा प्रत्येक वर्ग का समान विकास करवाया जा रहा है।
                                                                                                                                        -शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा

Have something to say? Post your comment
More National News
भारत में हैं सर्वाधिक रक्त कैंसर रोगी, अमेरिका व चीन के बाद
मामूली सी कहा सुनी पर रेहड़ी वाले ने युवक को चाकू मारा।
केजरीवाल की कैथल रैली से पहले कई भाजपा नेताओं ने पहनी 'आप' की टोपी
पलवल के दबंग इंस्पेक्टर विश्वगौरव को पुलिस कमिश्नर संजय कुमार और फरीदाबाद इंडस्ट्री एसोसियन ने किया सम्मानित।
कार्यकर्ताओं ने पांच राज्यों मे आए विधानसभा चुनावों के नतीजों पर मनाया जश्न
कांग्रेस की सरकार आने पर नही रहेगी हल्के मे कोई भी समस्या बाकी : संदीप गर्ग
पृथला से जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द भरद्वाज सेकड़ो गाडी और बसों को लेकर जींद रैली में पहुँचे।
भूपेश रावत (पूर्व युवा महासचिव कांग्रेस) ने सुरेन्द्र तेवतिया की अगुवाई में सीएम खट्टर को गुलदस्ता देकर बीजेपी का दामन थामा।
आतंकवाद पर अंकुश लगाने में विफल रही भाजपा : शिल्पी गर्ग
सुरेन्द्र तेवतिया (चैयरमैन हरियाणा सरकार) 23 दिसम्बर को होने वाली मोहना रैली का गाँव गाँव जाकर निमंत्रण देते हुए।