Monday, December 10, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
आम जनता के लिए पर्याप्त ट्रेनें व बसें भी उपलब्ध नहीं करवा पा रही सरकारें, वीआईपी सुविधाओं पर इतना खर्च क्यों व कब तक ?भारत में दो प्रधानमंत्रियों को छोड़कर जितने भी प्रधानमंत्री हुए है वो मुस्लमान ही हुए है:दिनेश भारती बिजली निगमों के लिए दिसंबर माह एक ऐतिहासिक माह : शत्रुजीत कपूरअभय की भाभी व भतीजे को चुनौती दोनों की जमानत भी बच गई तो राजनीति छोड़ दूंगावे तू लोंग ते मैं लाची, तेरे पिछे मैं गवाची . . . पर लगाए नन्हों ने ठुमकेदुष्यंत व नैना को मैंने दिलवाया था टिकट, बड़े साहब नहीं देना चाहते थे: अभय ये है चौटाला परिवार- हरियाणा में जननायक जनता पार्टी का आगाज, दुष्यंत बोले- इनेलो, बीजेपी व कांग्रेस को उखाड़ फेंकेंगेकर्मचारी सड़कों पर टांकियाँ लगाकर कैथल भी नहीं पहुंचते, इतने में ही उखड़ जाती है सड़क
Haryana

खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता में रावमावि सुरेहती पिलानियां की छात्राओं ने मारी बाजी

सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट | August 10, 2018 06:42 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता में रावमावि सुरेहती पिलानियां की छात्राओं ने मारी बाजी
विद्यालय प्रांगण में समारोह आयोजित कर शिक्षकों व ग्रामीणों द्वारा किया गया सम्मानित


सतनाली मंडी (प्रिंस लांबा)।

 

खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता में क्षेत्र के गांव सुरेहती पिलानियां स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के खिलाडिय़ों ने मारी बाजी। खंड स्तर पर आयोजित की गई खेल प्रतियोगिता में सुरेहती पिलानियां गांव स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की छात्रा प्रियंका ने 800, 100 मीटर दौड़ व लोंग जंप में प्रथम स्थान व छात्रा योगिता ने 400 मीटर दौड़ में द्वितीय स्थान प्राप्त कर अपने स्कूल व माता-पिता का नाम रोशन किया है। विजेता खिलाड़ी प्रियंका पुत्री ओमप्रकाश व योगिता पुत्री प्रहलाद सिंह के सम्मान में विद्यालय प्रांगण में समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय स्टॉफ व ग्रामीणों द्वारा छात्राओं को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर प्राचार्य धर्मसिंह ने विजेता छात्राओं को बधाई देते हुए स्कूल पीटीआई योगेन्द्र सिंह व समस्त विद्यालय स्टॉफ के प्रयासों की सराहना कर आभार व्यक्त किया तथा कहा कि विद्यायल की होनहार छात्रा प्रियंका व योगिता ने इस प्रतियोगिता में क्रमश: प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त कर स्कूल के साथ-साथ गांव का भी नाम रोशन किया है। ये स्कूल की अन्य विद्यार्थियों के लिए भी प्रेरणा का स्रोत हैं। उन्होंने कहा कि यह होनहार छात्राएं खेलों के साथ-साथ पढ़ाई में भी अव्वल हैं।

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के पीटीआई योगेन्द्र सिंह ने बताया कि होनहार छात्रा प्रियंका व योगिता ने खंड स्तरीय प्रतियोगिता में परचम लहराते हुए अपनी प्रतिभा का लौहा मनवाया है। इससे पहले भी ये होनहार छात्राएं विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए अनेकों मेडल जीत चुकी हैं। सम्मान समारोह के अवसर पर समस्त स्कूल स्टॉफ, विद्यार्थी व ग्रामीण उपस्थित रहे।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
आम जनता के लिए पर्याप्त ट्रेनें व बसें भी उपलब्ध नहीं करवा पा रही सरकारें, वीआईपी सुविधाओं पर इतना खर्च क्यों व कब तक ?
भारत में दो प्रधानमंत्रियों को छोड़कर जितने भी प्रधानमंत्री हुए है वो मुस्लमान ही हुए है:दिनेश भारती
बिजली निगमों के लिए दिसंबर माह एक ऐतिहासिक माह : शत्रुजीत कपूर
अभय की भाभी व भतीजे को चुनौती दोनों की जमानत भी बच गई तो राजनीति छोड़ दूंगा
दुष्यंत व नैना को मैंने दिलवाया था टिकट, बड़े साहब नहीं देना चाहते थे: अभय
ये है चौटाला परिवार- हरियाणा में जननायक जनता पार्टी का आगाज, दुष्यंत बोले- इनेलो, बीजेपी व कांग्रेस को उखाड़ फेंकेंगे
कर्मचारी सड़कों पर टांकियाँ लगाकर कैथल भी नहीं पहुंचते, इतने में ही उखड़ जाती है सड़क
बूथ मैनेजमेंट, डोर-टू-डोर और संगठन विस्तार की रणनीति पर होगा संवाद : गोपाल राय
जीवन में सकारात्मक सोच पैदा करती है आध्यात्मिकता : मनोहर लाल
इनेलो व भाजपा ने भोगा सत्ता का सुख नहीं किया लाडवा का विकास : गर्ग