Saturday, August 18, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
ढांड के बीपीआर स्कूल में राजकीय अवकाश के बावजूद लहराता रहा राष्ट्रीय ध्वजजब नए सांसदों को राजनीतिक शुचिता का पाठ पढाने हरियाणा आए वाजपेयीकन्या जन्म पर कुआं पूजन का आयोजन कर लोगों को किया प्रेरित18 अगस्त को हरियाणा बंद को लेकर किसानों व व्यापारियों से साधा संपर्कभारत में कोई नहीं है छोटा या बड़ा, सबको मिलकर करना चाहिए देशहित में कार्य: अमित यादववीर शहीदों की याद में तिरंगा यात्रा निकाल हर्षोल्लास व जोश के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवससावधान, क्षेत्र में एक बार फिर पशु चोर गिरोह सक्रिय, गांव बारड़ा से चुराई दो भैंसगुरूकुल में मिलती है संस्कारवान शिक्षा: दुष्यंत चौटाला
Haryana

खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता में रावमावि सुरेहती पिलानियां की छात्राओं ने मारी बाजी

सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट | August 10, 2018 06:42 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता में रावमावि सुरेहती पिलानियां की छात्राओं ने मारी बाजी
विद्यालय प्रांगण में समारोह आयोजित कर शिक्षकों व ग्रामीणों द्वारा किया गया सम्मानित


सतनाली मंडी (प्रिंस लांबा)।

 

खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता में क्षेत्र के गांव सुरेहती पिलानियां स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के खिलाडिय़ों ने मारी बाजी। खंड स्तर पर आयोजित की गई खेल प्रतियोगिता में सुरेहती पिलानियां गांव स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की छात्रा प्रियंका ने 800, 100 मीटर दौड़ व लोंग जंप में प्रथम स्थान व छात्रा योगिता ने 400 मीटर दौड़ में द्वितीय स्थान प्राप्त कर अपने स्कूल व माता-पिता का नाम रोशन किया है। विजेता खिलाड़ी प्रियंका पुत्री ओमप्रकाश व योगिता पुत्री प्रहलाद सिंह के सम्मान में विद्यालय प्रांगण में समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय स्टॉफ व ग्रामीणों द्वारा छात्राओं को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर प्राचार्य धर्मसिंह ने विजेता छात्राओं को बधाई देते हुए स्कूल पीटीआई योगेन्द्र सिंह व समस्त विद्यालय स्टॉफ के प्रयासों की सराहना कर आभार व्यक्त किया तथा कहा कि विद्यायल की होनहार छात्रा प्रियंका व योगिता ने इस प्रतियोगिता में क्रमश: प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त कर स्कूल के साथ-साथ गांव का भी नाम रोशन किया है। ये स्कूल की अन्य विद्यार्थियों के लिए भी प्रेरणा का स्रोत हैं। उन्होंने कहा कि यह होनहार छात्राएं खेलों के साथ-साथ पढ़ाई में भी अव्वल हैं।

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के पीटीआई योगेन्द्र सिंह ने बताया कि होनहार छात्रा प्रियंका व योगिता ने खंड स्तरीय प्रतियोगिता में परचम लहराते हुए अपनी प्रतिभा का लौहा मनवाया है। इससे पहले भी ये होनहार छात्राएं विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए अनेकों मेडल जीत चुकी हैं। सम्मान समारोह के अवसर पर समस्त स्कूल स्टॉफ, विद्यार्थी व ग्रामीण उपस्थित रहे।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
ढांड के बीपीआर स्कूल में राजकीय अवकाश के बावजूद लहराता रहा राष्ट्रीय ध्वज
कन्या जन्म पर कुआं पूजन का आयोजन कर लोगों को किया प्रेरित
18 अगस्त को हरियाणा बंद को लेकर किसानों व व्यापारियों से साधा संपर्क
भारत में कोई नहीं है छोटा या बड़ा, सबको मिलकर करना चाहिए देशहित में कार्य: अमित यादव
वीर शहीदों की याद में तिरंगा यात्रा निकाल हर्षोल्लास व जोश के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस
सावधान, क्षेत्र में एक बार फिर पशु चोर गिरोह सक्रिय, गांव बारड़ा से चुराई दो भैंस
गुरूकुल में मिलती है संस्कारवान शिक्षा: दुष्यंत चौटाला
बच्चों को दे उच्च शिक्षा व अच्छे संस्कार : रमेश रोहिल्ला
मुख्यमंत्री के कड़े तेवर, मुख्य अभियंता सौंपेंगे 10 दिन में रिपोर्ट
आरक्षण के नाम पर दादागिरी बंद हो : सैनी