Wednesday, September 19, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा में सता का फाईनल बेशक दूर लेकिन सेमीफाईनल करीब,निगाहें अरविन्द केजरीवाल के इस दौरे पर टिकीगैंगरेप की घटना को लेकर इनसो के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने किया विरोध-प्रदर्शन, जताया रोषPartapgarh- खुुुलेे में शौच मुक्ति दिवस के रुप में मनाया गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिनश्यामपुरा में दो दिवसीय खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्नसब जूनियर नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में सतनाली के खिलाडिय़ों ने जीते 2 सिल्वर, 1 ब्रॉन्जदरिंदगी की शिकार हुई छात्रा को न्याय दिलाने के लिए महाविद्यालय के विद्यार्थी उतरे सडक़ों पर25 सितंबर को मनाए जाने वाले सम्मान समारोह को लेकर चलाया जनसंपर्क अभियानमहम के गांव मेंऑनर किलिंग का मामला जला रहे थे लड़की का शव,ऑनर किलिंग का शक
Punjab

मामला महिला डाक्टर की संदिग्ध मौत का -सुप्रीम कोर्ट से डा.शेखावत की जमानत याचिका रद्द-जाएगें जेल

बठिंडा से परविंदर सिंह | September 14, 2018 01:37 AM
बठिंडा से परविंदर सिंह

मामला महिला डाक्टर की संदिग्ध मौत का

-सुप्रीम कोर्ट से डा.शेखावत की जमानत याचिका रद्द-जाएगें जेल

-नीचली अदालत में याचिका रद्द होने के बाद जारी हुए गिरफतारी वारंट


बठिंडा: स्थानीय बीबी वाला रोड पर स्थित पायोनियर स्कैन सेंटर की संचालिका महिला डा.दीपशिखा की झुलस कर संदिग्ध मौत हो गई थी जिसका आरोप उसके पति डा.शेखावत पर लगा था। तब पुलिस ने आरोपी पति विभिन्न धराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था। 5 दिसंबर 2017 को पायोनियर स्कैन सेंटर की दुसरी मंजिल पर सो रही दीपशिखा पूरी तरह झुलस गई थी जिसके इलाज के लिए मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया था जहा उसकी मौत हो गई थी। दीपशिखा के परिजनो ने उनकी हत्या का संदेह जाहिर किया और पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई तो थाना सिविल लाईन पुलिस ने डा. गजेंद्र शेखावत के विरूद्ध मामला दर्ज लिया था। मामला दर्ज होते ही आरोपी डाक्टर भूमिगत हो गया था तो उसने जिला सेशन कोर्ट में अगले जमानत कि अर्जी दाखिल की 15 दिसंबर को उसकी जमानत याचिका न्यायाधीश द्वारा खारिज कर दी गई थी। नीचली अदालत के फैसले के विरूद्ध डा.शेखावत ने उच्च न्यायलय से 12 फरवरी को अग्रिम जमानत हासिल कर ली थी। उसने अपनी बेगुनाही के कई सबुत इकठ्ठे भी किए और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की। पुलिस उसके झांसे में आ गई और सबूतो के अभाव से वह इस मामले को रद्द करना चाहती थी लेकिन इसी दौरान रोयल किंगडम की संचालिका गीता ने खुलासा किया कि वह इस हत्याकांड की चश्मदीद गवाह है जिसे लेकर उसने प्रेमवार्ता भी की थी। डी.जी.पी. पंजाब सुरेश अरोड़ा से मिलकर उसने सच्चाई बताई जिससे इस मामले में एक नया मोड़ आ गया। पुलिस ने इस मामले की कलोजिंग रिर्पोट तैयार करनी शुरू कर दी थी लेकिन डी.जी.पी.के आदेश से सिविल लाईन पुलिस पीछे हट गई। 21अगस्त को अचानक हाईकोर्ट ने डा.शेखावत की जमानत याचिका रद्द कर दी और उसे नीचली अदालत में पेश होने के आदेश जारी किए। गिरफतारी के डर से आरोपी डा.शेखावत भूमिगत हो गया।

डा.शेखावत ने जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में 4 सितंबर को याचिका दायर की जिसकी सुनवाई 6 सितंबर को शुरू हुई थी। लेकिन माननीय जस्टिस अरूण मिश्रा,माननीय न्यायधीश विनीत सरन की खंडपीठ ने 13 सितंबर को अपने फैसले में उसकी जमानत याचिका यह कहते हुए रद्द कर दी कि नीचली दो अदालतो ने उसकी अग्रिम याचिका पहले ही रद्द कर दी है। इसलिए इसे जमानत नहीं दी जा सकती। स्थानीय न्यालय 10 सितंबर को पेशी दौरान डा.शेखावत हाजिर नहीं हुआ न्यायधीश परसीमीत रिशी की अदालत ने डा.शेखावत गैर जमानती वारंट जारी कर 28 सितंबर को पेश करने को पुलिस को आदेश दिए।

क्या कहते है थाना प्रभारी

थाना सिविल लाईन प्रभारी इंस्पैक्टर रछपाल सिंह ने बताया कि आरोपी डा.शेखावत जिसके विरूद्ध अपनी पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज है। वह अभी फरार है पुलिस उसकी गिरफतारी के लिए अनेको बार छापामारी कर चुकी है। उन्होंने बताया कि सुप्रिम कोर्ट से जमानत रद्द होने का सीधा मतलब है कि उसे हर हालत में जेल जाना होगा। उन्होंने कहा कि कितनी देर और भाग लेगा आखिर उसका पकड़ा जाना तय है बेशक वह न्यायलय में आत्मसमर्पण कर ले तभी उसे जेल जाना पड़ेगा।

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
बठिंडा में पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर की आप उमीदवार हिंदा की हत्या- आई जी फारूकी इनेलो सांसद रोड़ी का प्राइवेट डराईवर को पुलिस ने किया गिरफतार,आरोपियों में हरियाणा पुलिस के होमगार्ड का जवान शामिल महिला मजदूर के साथ मारपीट,आरोपी एएसआई पर हो एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज-पूर्व विधायक बठिंडा में हाईकोर्ट के वकील ने शिक्षा विभाग के सचिव को नोटिस भेज की मांग बठिंडा-स्कूल प्रिंसीपल को बिना बताए होस्टल से दो छात्राओं को बाहर भेजने के आरोप में फरीदकोट में हुई बैंक डकैती के दो आरोपियों को फायरिंग कर बठिंडा के सेलबराह से किया गिरफतार अकाली नेता की बसों में डीजल भरने वाला टैंकर पकडा,गौरखधंधे का किया पर्दाफाश टैक्सी वंगार में नही दी तो तीन एएसआई ने चोरी के झुठे केस दर्ज कर दी जिंदगी तबाह -पीडित टैक्सी डराईवर बठिंडा,खाकी की गुंडागर्दी हुई कैमरे में कैद-जेल से छुटटी पर आए कैदी के घर छापामरी कर
बेकाबू कार वृक्ष से टकराई,एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत,दो गंभीर