Tuesday, November 13, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
कांग्रेस की गंदी राजनीति -कहा -दलित को बच्चों सहित जिंदा जलाने और 14 जनवरी 2018 को 12वीं कक्षा की दलित छात्रा से गैंगरेप को भुलाया नहीं जा सकता - रणदीप सुरजेवाला चेतावनी: हरियाणा सरकार हठधर्मिता छोडक़र किलोमीटर स्कीम को रद्द करते हुए कर्मचारियों पर एस्मा के तहत की गई उत्पीडऩ की सभी कार्यवाही वापिस नहीं ली तो आंदोलन लगातार जारी रहेगाहरियाणा में स्कूल-अस्पताल की बात करके विरोधियों को रणनीति बदलने के लिए मजबूर कर रहे केजरीवालअजय चौटाला के संघर्ष ने 9 से 32 तक पहुंंचाया था: दिज्विजय चौटालापुलिस ने 6 मार डकैतों को किया काबू, हरियाणा के अलावा पंजाब और उत्तराखंड में भी वारदातों को दे चुके अंजामघोटाला-कैथल शुगर मिल में चिप घोटाले व मुरम्मत बजट में हेराफेरी गरीब अधिकार रैली ने तोड़े पिछले सभी रैलियों के रिकॉर्ड,जींद उपचुनाव चुनाव की तारीख लेकर ही यहां हाजिर हो हरियाणा सरकार
Punjab

बठिंडा में पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर की आप उमीदवार हिंदा की हत्या- आई जी फारूकी

बठिंडा से परविंदर सिंह | September 14, 2018 01:46 AM
बठिंडा से परविंदर सिंह

बठिंडा में पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर की आप उमीदवार हिंदा की हत्या- आई जी फारूकी


पुलिस ने पत्नी समेत चार लोगों को किया गिरफतार- पत्नी का प्रेमी फरार


बठिंडा।

गत दिनों जिले के गांव जेठूका में हुई आम आदमी पार्टी के उमीदवार ह‌रविंदर सिंह हिंदा की हत्या उसी की पत्नी किरनपाल कौर ने अपने प्रेमी संदीप कुमार और अन्य तीन साथियों समेत के साथ मिलकर की थी। यह खुलासा वीरवार को बठिंडा के आईजी एम फारूकी ने प्रेस वार्ता के दौरान किया। गिरफतार किए गए आरोपियों की पहचान किरनपाल कौर, जैमल सिंह, चमकौर सिंह, मक्खन सिंह के तौर पर हुई है। जबकि आरोपी महिला का प्रेमी संदीप कुमार पुलिस की गिरफत से बाहर है।जिस की गिरफतारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।
वीरवार को प्रेस वार्ता के दौरान आईजी फारूकी ने बताया कि नौ और दस सितंबर की मध्य रात्रि को गांव जेठूका में जिला परिषद गिल कलां जोन के उमीदवार हरविंदर सिंह हिंदा की हत्या कर दी गई थी। जिस के बाद पुलिस ने तेजी के साथ जांच शुरू कर दी।जांच में सामने आया कि आप उमीदवार हिंदा की पत्नी के मानसा के संदीप कुमार के साथ पिछले लंबे समय से अबैध संबंध थे।जिस के चलते किरनपाल अपने प्रेमी संदीप के साथ शादी करना चाहती थी और हिंदा उसके रास्ते में रूकावट बन रहा था।आईजी ने बताया‌ कि हिंदा को अपने रास्ते से हटाने के लिए किरनपाल ने अपने प्रेमी संदीप कुमार के साथ योजना बनाई और उसी योजना के तहत दोनों एक तांत्रिक मक्खन राम को अपने साथ लिया।जिस ने आगे दो लोगों चमकौर सिंह और जैमल सिंह को हिंदा की हत्या करने के लिए साथ देने के लिए पचास पचास हजार रूपए देने का लालच दिया। आईजी ने बताया कि आरोपियों ने बनाई योजना के तहत 9 सितंबर हिंदा की पत्नी ने पहले हिंदा को नशीली गोलियां ‌खिलाकर बेहोश कर दिया और बाद में अपने प्रेमी और तात्रिक के अलावा दो अन्य साथियों के साथ मिलकर तकिए से हिंदा की मूंह बंद कर दिया और बाद में उसके सिर पर किसी तेजधार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी।हत्या करने के बाद हिंदा की पत्नी अपने बेटे के साथ उपर लेट गई और बाकी आरोपी फरार हो गए थे।आईजी ने बताया कि आरोपी महिला किरनपाल ने पुलिस को गुमराह करने के लिए प्रयास किया था।लेकिन पुलिस ने अपने तरीके से जांच कर उक्त मामलें का खुलासा कर दिया।आईजी ने बताया कि पांचों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी संदीप की गिरफतारी के लिए पुलिस की ओर से छापामरी की जा रही है।

आप नेताओं ने बिना कुछ सोचे समझे ही हिंदा की हत्या को बताया था राजनीतिक हत्या
जैसे ही आप उमीदवार हिंदा की हत्या का मामला सामने आया तो आप के नेता हरपाल सिंह चीमा और सुखपाल खैरा ने बिना कुछ सोचे समझे और जांच पड़ताल के हिंदा की हत्या कांग्रेस के सिर मढ़ते हुए राजनीतिक हत्या करार देने से गुरेज नही किया और खुलकर दोनों नेताओं ने अपने ही उमीदवार की हत्या के मामलें में राजनीतिक रोटियां सेंकी थी।

पंद्रह वर्ष का बेटा रह गया अकेला
आप उमीदवार हिंदा के पास एक पंद्रह वर्षीय बेटा था। जो अब अपने पिता की हत्या के बाद और अपनी मां के जेल जाने के बाद घर में अकेला रह गया है। आईजी फारूकी का कहना था कि पुलिस अभी मामलें की ओर गहराई से जांच कर रही है।ताकि पता लगाया ‌जा सकें कि कहीं उक्त आरोपी महिला किरनपाल के पंद्रह वर्षीय बेटे ने भी तो नहीं आरोपियों का साथ दिया।इस बारे में जांच चल रही है।

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
पूर्व मुख्य मंत्री बादल की सुरक्षा में सेंध एक व्यक्ति को सरकारी रिवालवर समेत दबोचा
बठिंडा में दो सौ रूपए के लेन देन को लेकर युवक की हत्या
जबरन उतरवाए लड़कियों के कपड़े . .
बठिंडा के एसपीडी, डीएसपी डी ने कांग्रेस वर्करों के साथ मिलकर किया लोकतंत्र का कत्ल-पूर्व मंत्री मलूका मामला महिला डाक्टर की संदिग्ध मौत का -सुप्रीम कोर्ट से डा.शेखावत की जमानत याचिका रद्द-जाएगें जेल इनेलो सांसद रोड़ी का प्राइवेट डराईवर को पुलिस ने किया गिरफतार,आरोपियों में हरियाणा पुलिस के होमगार्ड का जवान शामिल महिला मजदूर के साथ मारपीट,आरोपी एएसआई पर हो एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज-पूर्व विधायक बठिंडा में हाईकोर्ट के वकील ने शिक्षा विभाग के सचिव को नोटिस भेज की मांग बठिंडा-स्कूल प्रिंसीपल को बिना बताए होस्टल से दो छात्राओं को बाहर भेजने के आरोप में फरीदकोट में हुई बैंक डकैती के दो आरोपियों को फायरिंग कर बठिंडा के सेलबराह से किया गिरफतार