Tuesday, December 11, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सैंकडो लोगों ने एकसुर में गुस्सा न करने की शपथ लीचुनाव परिणामों से कांग्रेस कार्यकर्ता गद्गद् ,भाजपा में निराशाबीजेपी को बनियों सहित सभी वर्गों ने सिखाया सबक- कैलाश सिंगलाकार्यकर्ताओं ने पांच राज्यों मे आए विधानसभा चुनावों के नतीजों पर मनाया जश्नअंकुश हत्या कांड का 7वां आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीसड़क के किनारे पर सूखे पेड़ दे रहे हादसों को अंजाम, विभाग की ओर से नही दिया जा रहा ध्यान 30 साल का लड़का प्रदेश की राजनीति में बहुत धमाकेदार एंट्री मार गया ,दुष्यंत ने चाचा अभय को जींद में दी मात कांग्रेस की सरकार आने पर नही रहेगी हल्के मे कोई भी समस्या बाकी : संदीप गर्ग
Sports

नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में रावमावि सतनाली में विद्यार्थियों ने जीते 3 स्वर्ण पदक

सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट | October 03, 2018 06:36 PM
सतनाली से प्रिंस लांबा की रिपोर्ट

नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में रावमावि सतनाली में विद्यार्थियों ने जीते 3 स्वर्ण पदक
विद्यालय में कार्यक्रम आयोजित कर विजेता खिलाडिय़ों का किया गया जोरदार स्वागत व सम्मान


सतनाली मंडी (प्रिंस लांबा)।

 

करनाल में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की मुक्केबाजी प्रतियोगिता में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सतनाली के विद्यार्थियों ने लहराया परचम, जीते 3 स्वर्ण पदक। 28 से 30 सितंबर तक करनाल में आयोजित नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सतनाली में विद्यार्थी ने खेलते हुए 3 स्वर्ण पदक अपने नाम किए। प्रतियोगिता में परचम लहराने की खुशी में स्कूल प्रांगण में विजेता विद्यार्थियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें प्राचार्या संतोष देवी द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया। राष्ट्रीय स्तर की बॉक्सिंग प्रतियोगिता में विद्यालय के विद्यार्थी राहुल पुत्र ईश्वर सिंह, बंटी पुत्र राजू सिंह, पंकज पुत्र रमेश कुमार ने अंडर-17 में खेलकर अपने पंच का दमखम दिखाते हुए तीन स्वर्ण पदक हासिल किए।

विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित करते हुए प्राचार्या संतोष देवी ने कहा कि खेलों से शरीर तो स्वस्थ रहता ही है, साथ ही हमारा आत्मविश्वास बढ़ता है तथा जीवन में आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा मिलती है। खेलों से भविष्य का निर्माण होता है तथा आगे चलकर जीवन में सहायक सिद्ध होते हैं। खेलों को मतलब हार या जीत नहीं है बल्कि खेल भाईचारे व राष्ट्रीय एकता को बढ़वा भी देते हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में क्षेत्र से अनेकों खेल प्रतिभाएं उभकर आई हैं, जिन्होंने अपने क्षेत्र का नाम राज्य या राष्ट्रीयस्तर पर ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी रोशन किया है। जो हमारे लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि विजेता विद्यार्थी काफी बेहतर खिलाड़ी है, जो खेल के साथ-साथ पढ़ाई में अच्छे हैं। विद्यालय के प्रत्येक बच्चे को इन विजेता खिलाडिय़ों से प्रेरणा लेकर खेलों में हिस्सा लेना चाहिए व कड़ी मेहनत कर अपने माता-पिता का नाम रोशन करना चाहिए। इस अवसर पर समस्त विद्यालय स्टॉफ उपस्थित रहा।


फोटो कैप्शन: विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित करते शिक्षक।

Have something to say? Post your comment
More Sports News
पाई की बेटियों का राष्ट्रीय स्कूली कबड्डी प्रतियोगिता के लिए हरियाणा की टीम में चयन
किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में रजत पदक विजेता तनिष्क वालिया का गांव फतेहपुर में पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत
खेलों से व्यक्ति का सर्वांगीण विकास होता : राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य
हरियाणा प्रदेश सरकार की खेल नीति का अनुसरण दूसरे प्रदेशों की सरकारें भी कर रही हैं-मुख्यमंत्री
जगजीत सिरोहा बने मिस्टर यूनिवर्स बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप के उप-विजेता
कुश्ती फेडरेशन ने की पहलवानों की सूची जारी, ढाढोत के दो खिलाड़ी चयनित
जिलास्तरीय प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित
महाराणा प्रताप बॉक्सिंग अकेडमी सतनाली के बच्चों ने जिलास्तरीय प्रतियोगिता में झटके 1 गोल्ड व 3 सिल्वर मेडल
राठधना के बॉडी बिल्डर जगजीत बने बॉडी बिल्डिंग में मिस्टर वल्र्ड
एशियार्ड गेम्स पर टिकी भीम अवार्डी संदीप पुनियां की निगाहें, गोल्ड मेडल लाने का लक्ष्य