Monday, December 10, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
30 साल का लड़का प्रदेश की राजनीति में बहुत धमाकेदार एंट्री मार गया ,दुष्यंत ने चाचा अभय को जींद में दी मात कांग्रेस की सरकार आने पर नही रहेगी हल्के मे कोई भी समस्या बाकी : संदीप गर्गपॉजिटिव विचार है खुशहाल जीवन का आधार - ब्रहमाकुमार ओंकार चंदपृथला से जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द भरद्वाज सेकड़ो गाडी और बसों को लेकर जींद रैली में पहुँचे।सादलपुर-सिवानी रूट पर आज ट्रेनें रहेगी बाधित आम जनता के लिए पर्याप्त ट्रेनें व बसें भी उपलब्ध नहीं करवा पा रही सरकारें, वीआईपी सुविधाओं पर इतना खर्च क्यों व कब तक ?भारत में दो प्रधानमंत्रियों को छोड़कर जितने भी प्रधानमंत्री हुए है वो मुस्लमान ही हुए है:दिनेश भारती बिजली निगमों के लिए दिसंबर माह एक ऐतिहासिक माह : शत्रुजीत कपूर
Political

आप पार्टी की सरकार आने पर हरियाणा का होगा चहुंमुखी विकास: कमांडो सुरेन्द्र

संजय गर्ग | October 04, 2018 04:56 PM
संजय गर्ग

आप पार्टी की सरकार आने पर हरियाणा का होगा चहुंमुखी विकास: कमांडो सुरेन्द्र
लाडवा, 4 अक्टूबर: आम आदमी पार्टी दिल्ली के विधायक कमांडो सुरेन्द्र कुमार ने कहा कि यदि हरियाणा में उनकी सरकार सत्ता में आई तो वह दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा का चहुंमुखी विकास करवायेंगें।
कमांडो सुरेन्द्र कुमार लाडवा के प्राचीन हनुमान मंदिर में हमारा परिवार-आम आदमी पार्टी के साथ कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए बोल रहे थे। उन्होनें कहा कि जिस प्रकार दिल्ली में स्कूलों, कॉलेजों, अस्पतालों में सुविधाएं दी गई हैं। पीने के पानी, बिजली, अनेक सरकारी प्रमाण-पत्रों आदि की घर-घर सुविधाएं प्रदान की गई हैं, इन्हीं मुद्दों को लेकर पार्टी हरियाणा के चुनावी समर में कूदेगी और सभी 10 संसदीय व विधानसभा सीटों पर चुनाव लडेगी। उन्होनें भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने देश व प्रदेश के भाईचारे का माहौल बिगाडा हैं। उन्होनें रोष प्रकट करते हुए कहा कि देश में महंगाई चर्म सीमा पर हैं। उन्होनें कहा कि जिस प्रकार भाजपा तानाशाही रवैये से शासन कर रही है। आने वाले समय में जवान, किसान, मजदूर इसे उखाड फैंकेंगें। उन्होनें कहा कि उनकी सरकार किसानों को उनकी खराब फसलों का फसल के हिसाब से 20 हजार रूप्ये प्रति एकड मुआवजा देगी, रोजगार को बढावा देगी। भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देगी तथा प्रदेश का चहुंमुखी विकास करवाएगी। उन्होनें दिल्ली में अपनी मांगों को लेकर पहुंचे किसानों पर लाठीचार्ज की कडी निंदा की। और उनकी सभी जायज मांगों का समर्थन किया। उन्होनें कुरूक्षेत्र आयुर्वैदिक कॉलेज के डॉक्टरों की हडताल का भी समर्थन किया। वहीं नरेश कश्यप घिसरपडी को अखिल भारतीय पूर्व सैनिक संगठन का हलका अध्यक्ष भी नियुक्त किया गया। इस अवसर पर कृष्ण पाल, विशाल खुब्बड, नरेश कश्यप, बाबु राम मथाना, सुमित हिन्दुस्तानी, राजकुमार बपदा, दीपक प्रभाकर, जयपाल गुप्ता, अमरीक बकाली, राजेन्द्र सैनी, सीटु मथाना, राजकुमार लाडवा, अनिल राठी, भूपिन्द्र कौर, प्रीतम कौर आदि उपस्थित रहे।

Have something to say? Post your comment
More Political News
खट्टर को चित करने की तैयारी में आप - जात-पात की राजनीति के खिलाफ घर-घर जाकर चलाएंगे मुहिम
कैथल में राजनीतिक हलचल शुरू, दिसंबर के सर्द महीने में सियासी पारा हुआ गर्म !
उचाना से है दिल का रिश्ता-दुष्यंत चौटाला
कांग्रेस अभी भी सिंबल पर निगम चुनाव लड़ सकती है : अशोक तंवर
चाहे गोली चलाए, लाठी चलाए या जेल में डाल दे खट्टर सरकार जनता की आवाज उठाते रहेंगे : सुखवीर चहल
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का लोकल बॉडी चुनावों मद्देनजर करनाल में जन सम्पर्क अभियान
भाजपा विकास कार्यों में विफल:संधू
दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा का सुधार करेगी आप : मेहर सिंह बेदी
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर लगाया जातिवाद के जहर में डूबने का आरोप
भाजपा सरकार ने प्रदेश में लोकतंत्र की हत्या करने में कोई कसर नहीं छोड़ी : डॉ. अशोक तंवर