Friday, February 22, 2019
BREAKING NEWS

Haryana

जन्मदिन की पार्टी मनाने आ रहे चार दोस्त हुए हादसे का शिकार

October 06, 2018 06:34 PM
रणबीर रोहिल्ला

मुरथल के जायके ने ली दो युवकों की जान


जन्मदिन की पार्टी मनाने आ रहे चार दोस्त हुए हादसे का शिकार


दो की मौके पर मौत, दो का दिल्ली ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज


पुलिस मामले की जांच में जुटी


जीटी रोड पर बहालगढ़ के पास हुआ हादसा


सोनीपत।

गुडग़ांव से मुरथल दोस्त का बर्थ डे मनाने आए युवकों की कार ने बहालगढ़ के पास एक अज्ञात वाहन को टक्कर मार दी। हादसा दिल्ली-अम्बाला नेशनल हाइवे नंबर-1 पर शुक्रवार व शनिवार रात के बीच का है। इस हादसे में दो दोस्तों की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूचना मिलने के बाद बहालगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।
पुलिस के अनुसार गुडग़ांव के रहने वाले युवक पुनीत का जन्मदिन था। वह अपने साथ तीन दोस्तों को लेकर गुडग़ांव से मुरथल बर्थ-डे मनाने के लिए आ रहे थे। इसी वे जब बहालगढ़ के पास पहुंचे तो उनकी गाड़ी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार पुनीत व एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य अभी घायल हैं। उनका इलाज दिल्ली स्थित ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। राई थाना प्रभारी कुलदीप देशवाल का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दो मृतकों का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। अज्ञात वाहन चालक अभी फरार है।

 
सोनीपत जिले में शुक्रवार व शनिवार रात के बीच तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिसमें एक तेज रफ्तार कार अज्ञात वाहन से टकरा गई। टक्कर लगने से कार पलटते हुए सडक़ पर काफी दूर तक घिसटती गई। हादसा इतना भयंकर था कि कार के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी हालत नाजुक बनी हुई।
अपने स्वाद के लिए देश भर में मुरथल के पराठे प्रसिद्ध माने जाते हैं, लेकिन अब यही स्वाद जान पर भारी पडऩे लगा है। ताजा मामला आज ही सामने आया है, जहां पर गुडगांव से चार दोस्त, एक दोस्त का बर्थ-डे मनाने के लिए मुरथल आ रहे थे। जैसे ही वे बहालगढ़ के पास पहुंचे तो उनकी कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके बाद दो की मौके पर ही मौत हो गई और दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है। जिन का इलाज दिल्ली के ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

 
गुडग़ांव निवासी पुनीत अपने तीन दोस्तों के साथ बर्थ-डे मनाने के लिए मुरथल आ रहा था। उसी दौरान उनकी कार अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई। जिससे पुनीत ओर उसके एक दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो की हालत गंभीर है, जिनको इलाज के लिए पहले एक निजी अस्पताल और बाद में ट्रामा सेंटर दिल्ली में दाखिल कराया गया है।
राई थाना प्रभारी कुलदीप ने बताया कि बहालगढ़ के पास एक सडक़ हादसा हुआ है। कार मे 4 युवक सवार थे, चारो ने बीटेक को पढ़ाई पूरी कर रखी थी। एक अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मारी है, जिसके बाद पुनीत ओर एक युवक की मौके पर मौत हुई है, दो को इलाज के लिए दिल्ली ट्रामा सेंटर दाखिल कराया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि इनमें से एक युवक पुनीत का जन्मदिन था और उसी को मनाने के लिए मुरथल आ रहे थ।े उसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके बाद दो की मौत हो गई और दो की हालत गंभीर है फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

चकबंदी पीडि़त पांच गांव के सैंकड़ों किसान मिले कमीशनर और नए डी.सी. से

पिहोवा विधानसभा क्षेत्र की मांगों को लेकर मुख्यमंत्री से मिलेंगे गगनजोत संधू कहा मुख्यमंत्री द्वारा 2016 में विकास रैली में की गई घोषणाएं को भी ध्यान में लाया जाएगा

हरियाणा विधानसभा में उठा नेता प्रतिपक्ष का मुद्दा, विधायक नैना चौटाला ने कहा कि हां हमारी अब है अलग पार्टी

पुलिस एसआई राजपाल ने ईमानदारी का दिया परिचय

गुरू रविदास जी द्वारा बताए समरसता और समभाव के मार्ग का अनुसरण करें- राज्यपाल

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष राव कमलबीर सिंह कांग्रेस में शामिल

किसान सम्मान निधि योजना का प्रधानमंत्री 24 फरवरी को करेंगे शुभारंभ

अनपढ़ता है रिमोट कंट्रोल, शिक्षा से व्यक्ति जीवन का खुद ले सकता है फैसला : जया किशोरी

नलोई के वार्ड न0 8 मे सफाई व्यवस्था चरमराई , गदे पानी मे तबदील हुई गलिया

इनेलो के हल्का युवा प्रधान बने विशाल मिर्धा।