Saturday, April 20, 2019
BREAKING NEWS
22वर्ष पुराने सामूहिक हत्याकांड में विधायक दोषी,हुई उम्र कैदजहां सतगुरु आप आ गए वहां साध संगत भी अपने आप पहुंच जाती है : संत बाबा रामसिंह जीभाजपा से रतनलाल कटारिया, राव इंदरजीत सिंह, सुनीता दुज्गल सहित 21 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किएयुवक की संदिग्ध हाल में मौत, शव को लेकर उलझे परिजनलवीस को बस से उतारा और उसका अपहरण कर फरार हो गए। कैथल जिले में पंचायती राज विभाग द्वारा बनाई गई व्यामशालाओं को लेकर उठे रहे सवाल !क्या कार्यवाही करेगा चुनाव आयोग , सुनीता दुग्गल के रोड शो में 15 मिनट फंसी रही गर्भवती को ले जा रही एंबुलेंस,?सतीश राज देशवाल ने आजाद उम्मीदवार के तौर पर किया नामांकन दाखिल जनता की अदालत में फैसला अभी बाकी है स्वाति यादव ने भाजपा व कांग्रेस का वोट समीकरण बिगाड़ा

Haryana

जन्मदिन की पार्टी मनाने आ रहे चार दोस्त हुए हादसे का शिकार

October 06, 2018 06:34 PM
रणबीर रोहिल्ला

मुरथल के जायके ने ली दो युवकों की जान


जन्मदिन की पार्टी मनाने आ रहे चार दोस्त हुए हादसे का शिकार


दो की मौके पर मौत, दो का दिल्ली ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज


पुलिस मामले की जांच में जुटी


जीटी रोड पर बहालगढ़ के पास हुआ हादसा


सोनीपत।

गुडग़ांव से मुरथल दोस्त का बर्थ डे मनाने आए युवकों की कार ने बहालगढ़ के पास एक अज्ञात वाहन को टक्कर मार दी। हादसा दिल्ली-अम्बाला नेशनल हाइवे नंबर-1 पर शुक्रवार व शनिवार रात के बीच का है। इस हादसे में दो दोस्तों की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूचना मिलने के बाद बहालगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।
पुलिस के अनुसार गुडग़ांव के रहने वाले युवक पुनीत का जन्मदिन था। वह अपने साथ तीन दोस्तों को लेकर गुडग़ांव से मुरथल बर्थ-डे मनाने के लिए आ रहे थे। इसी वे जब बहालगढ़ के पास पहुंचे तो उनकी गाड़ी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार पुनीत व एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य अभी घायल हैं। उनका इलाज दिल्ली स्थित ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। राई थाना प्रभारी कुलदीप देशवाल का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दो मृतकों का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। अज्ञात वाहन चालक अभी फरार है।

(MOREPIC1) 
सोनीपत जिले में शुक्रवार व शनिवार रात के बीच तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिसमें एक तेज रफ्तार कार अज्ञात वाहन से टकरा गई। टक्कर लगने से कार पलटते हुए सडक़ पर काफी दूर तक घिसटती गई। हादसा इतना भयंकर था कि कार के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी हालत नाजुक बनी हुई।
अपने स्वाद के लिए देश भर में मुरथल के पराठे प्रसिद्ध माने जाते हैं, लेकिन अब यही स्वाद जान पर भारी पडऩे लगा है। ताजा मामला आज ही सामने आया है, जहां पर गुडगांव से चार दोस्त, एक दोस्त का बर्थ-डे मनाने के लिए मुरथल आ रहे थे। जैसे ही वे बहालगढ़ के पास पहुंचे तो उनकी कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके बाद दो की मौके पर ही मौत हो गई और दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है। जिन का इलाज दिल्ली के ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

(MOREPIC2) 
गुडग़ांव निवासी पुनीत अपने तीन दोस्तों के साथ बर्थ-डे मनाने के लिए मुरथल आ रहा था। उसी दौरान उनकी कार अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई। जिससे पुनीत ओर उसके एक दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो की हालत गंभीर है, जिनको इलाज के लिए पहले एक निजी अस्पताल और बाद में ट्रामा सेंटर दिल्ली में दाखिल कराया गया है।
राई थाना प्रभारी कुलदीप ने बताया कि बहालगढ़ के पास एक सडक़ हादसा हुआ है। कार मे 4 युवक सवार थे, चारो ने बीटेक को पढ़ाई पूरी कर रखी थी। एक अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मारी है, जिसके बाद पुनीत ओर एक युवक की मौके पर मौत हुई है, दो को इलाज के लिए दिल्ली ट्रामा सेंटर दाखिल कराया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि इनमें से एक युवक पुनीत का जन्मदिन था और उसी को मनाने के लिए मुरथल आ रहे थ।े उसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके बाद दो की मौत हो गई और दो की हालत गंभीर है फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

जहां सतगुरु आप आ गए वहां साध संगत भी अपने आप पहुंच जाती है : संत बाबा रामसिंह जी

युवक की संदिग्ध हाल में मौत, शव को लेकर उलझे परिजन

लवीस को बस से उतारा और उसका अपहरण कर फरार हो गए।

कैथल जिले में पंचायती राज विभाग द्वारा बनाई गई व्यामशालाओं को लेकर उठे रहे सवाल !

क्या कार्यवाही करेगा चुनाव आयोग , सुनीता दुग्गल के रोड शो में 15 मिनट फंसी रही गर्भवती को ले जा रही एंबुलेंस,?

सतीश राज देशवाल ने आजाद उम्मीदवार के तौर पर किया नामांकन दाखिल

अखबार सप्लायर के साथ मारपीट व लूटपाट कर जान से मारने की धमकी

कैथल-जब सिर पर छत ही नहीं रहेगी तो कैसा मतदान, कैसा लोकतंत्र ?चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में एक महिला नामजद व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज महिला चिकित्सक ने लगाया आरोप, आरोपियों ने झूठा मैडिकल बनाने का डाला था दबाव

भाजपा नेता ओंकार ने लोकसभा प्रत्याशी नायब सैनी के पक्ष में किया प्रचार प्रदेश सरकार द्वारा लागू ग्रामीण विकास योजनाओं से गावों में आया सकारात्मक परिवर्तन :- संदीप ओंकार