Saturday, December 15, 2018
Follow us on
Haryana

जन्मदिन की पार्टी मनाने आ रहे चार दोस्त हुए हादसे का शिकार

रणबीर रोहिल्ला | October 06, 2018 06:34 PM
रणबीर रोहिल्ला

मुरथल के जायके ने ली दो युवकों की जान


जन्मदिन की पार्टी मनाने आ रहे चार दोस्त हुए हादसे का शिकार


दो की मौके पर मौत, दो का दिल्ली ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज


पुलिस मामले की जांच में जुटी


जीटी रोड पर बहालगढ़ के पास हुआ हादसा


सोनीपत।

गुडग़ांव से मुरथल दोस्त का बर्थ डे मनाने आए युवकों की कार ने बहालगढ़ के पास एक अज्ञात वाहन को टक्कर मार दी। हादसा दिल्ली-अम्बाला नेशनल हाइवे नंबर-1 पर शुक्रवार व शनिवार रात के बीच का है। इस हादसे में दो दोस्तों की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूचना मिलने के बाद बहालगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।
पुलिस के अनुसार गुडग़ांव के रहने वाले युवक पुनीत का जन्मदिन था। वह अपने साथ तीन दोस्तों को लेकर गुडग़ांव से मुरथल बर्थ-डे मनाने के लिए आ रहे थे। इसी वे जब बहालगढ़ के पास पहुंचे तो उनकी गाड़ी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार पुनीत व एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य अभी घायल हैं। उनका इलाज दिल्ली स्थित ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। राई थाना प्रभारी कुलदीप देशवाल का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दो मृतकों का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। अज्ञात वाहन चालक अभी फरार है।

 
सोनीपत जिले में शुक्रवार व शनिवार रात के बीच तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिसमें एक तेज रफ्तार कार अज्ञात वाहन से टकरा गई। टक्कर लगने से कार पलटते हुए सडक़ पर काफी दूर तक घिसटती गई। हादसा इतना भयंकर था कि कार के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी हालत नाजुक बनी हुई।
अपने स्वाद के लिए देश भर में मुरथल के पराठे प्रसिद्ध माने जाते हैं, लेकिन अब यही स्वाद जान पर भारी पडऩे लगा है। ताजा मामला आज ही सामने आया है, जहां पर गुडगांव से चार दोस्त, एक दोस्त का बर्थ-डे मनाने के लिए मुरथल आ रहे थे। जैसे ही वे बहालगढ़ के पास पहुंचे तो उनकी कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके बाद दो की मौके पर ही मौत हो गई और दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है। जिन का इलाज दिल्ली के ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

 
गुडग़ांव निवासी पुनीत अपने तीन दोस्तों के साथ बर्थ-डे मनाने के लिए मुरथल आ रहा था। उसी दौरान उनकी कार अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई। जिससे पुनीत ओर उसके एक दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो की हालत गंभीर है, जिनको इलाज के लिए पहले एक निजी अस्पताल और बाद में ट्रामा सेंटर दिल्ली में दाखिल कराया गया है।
राई थाना प्रभारी कुलदीप ने बताया कि बहालगढ़ के पास एक सडक़ हादसा हुआ है। कार मे 4 युवक सवार थे, चारो ने बीटेक को पढ़ाई पूरी कर रखी थी। एक अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मारी है, जिसके बाद पुनीत ओर एक युवक की मौके पर मौत हुई है, दो को इलाज के लिए दिल्ली ट्रामा सेंटर दाखिल कराया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि इनमें से एक युवक पुनीत का जन्मदिन था और उसी को मनाने के लिए मुरथल आ रहे थ।े उसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके बाद दो की मौत हो गई और दो की हालत गंभीर है फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
जींद फर्नीचर एसोसिएशन ने रोहतक रोड़ पर बनाई मानव श्रृंखला
बोले अनिल विज "जनता अगर जिद्द करे तो मंत्रियों को तो नाचना पड़ता है"
भावुक हुए सीएम खट्टर,लड़की की दुख भरी दास्तां सुन
करनाल मेयर चुनाव बना सीएम की नाक का सवाल झोंकी मंत्रियों व विधायको की ताकत
विज ने दिए 6 शिकायतों में आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके जांच करने के आदेश
आम आदमी पार्टी ने दिया भारतीय जनता पार्टी को कुरुक्षेत्र में जोर का झटका,पिहोवा हल्के में जल्द होगी बड़ी रैली
गीता के ज्ञान का सरलतम रूप है गीताकुंज : डॉ. राही
नरवाना की एसडीएम डॉ किरण सिंह कुरुक्षेत्र में आयोजित अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव में मुख्य अदाकारा बनेगी
भारत विकास परिषद् शाखा पिहोवा ने स्कूली बच्चों को बांटी जूते व जर्सियां
भाजपा की गलत नीतियों के कारण जनता ने भाजपा को नकारा : दीप सैनी