Monday, December 10, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
30 साल का लड़का प्रदेश की राजनीति में बहुत धमाकेदार एंट्री मार गया ,दुष्यंत ने चाचा अभय को जींद में दी मात कांग्रेस की सरकार आने पर नही रहेगी हल्के मे कोई भी समस्या बाकी : संदीप गर्गपॉजिटिव विचार है खुशहाल जीवन का आधार - ब्रहमाकुमार ओंकार चंदपृथला से जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द भरद्वाज सेकड़ो गाडी और बसों को लेकर जींद रैली में पहुँचे।सादलपुर-सिवानी रूट पर आज ट्रेनें रहेगी बाधित आम जनता के लिए पर्याप्त ट्रेनें व बसें भी उपलब्ध नहीं करवा पा रही सरकारें, वीआईपी सुविधाओं पर इतना खर्च क्यों व कब तक ?भारत में दो प्रधानमंत्रियों को छोड़कर जितने भी प्रधानमंत्री हुए है वो मुस्लमान ही हुए है:दिनेश भारती बिजली निगमों के लिए दिसंबर माह एक ऐतिहासिक माह : शत्रुजीत कपूर
National

डिजिटल फाउन्डेशन ने अमेठी मुसाफिरखाना के युवक को बनाया ठगी का शिकार आखिर पुलिस कब करेगी कार्यवाही

सुरजीत यादव | October 08, 2018 07:30 PM
सुरजीत यादव

डिजिटल फाउन्डेशन ने अमेठी मुसाफिरखाना के युवक को बनाया ठगी का शिकार आखिर पुलिस कब करेगी कार्यवाही

लखनऊ के इन्द्रा नगर में डिजिटल फाउंडेशन ने ग्राहक सेवा केंद्र खुलवाने के नाम पर करोड़ों ठगे, पुलिस मौन

अमेठी। डिजिटल फाउंडेशन के नाम से ऑफिस खोलकर लखनऊ के इन्द्रा नगर मुंशी पुलिया के पास प्राइम प्लाजा के ऑफिस नम्बर 410 में जालसाजो ने पूरे प्रदेश से करीब हजारों लोगों को ठगी का शिकार बनाया है। इन जालसाजों ने लखनऊ पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये है। और लखनऊ पुलिस इतना पंगु हो गयी है कि कार्यवाही करने से अब कतरा रही है।

बताया जा रहा है इन ठगो ने अमेठी जनपद के मुसाफरखाना में रहने वाले नकछेद नाम के युवक को भी ग्राहक सेवा केंद्र देने के नाम पर 25000 रूपये ठगे हैं। पीड़ित नकछेद ने बताया कि ठगों ने पहले हमें बताया कि आपको ग्राहक सेवा केन्द्र, आधार कार्ड, पैन कार्ड, आय, जाति, निवास प्रमाण पत्र बनाने के साथ ही मनी ट्रांसफर के लिए अधिकृत फ्रेंचआइजी दी जायेगी। पीड़ित ने इसी कार्य के लिए डिजिटल फाउन्डेशन के नाम 25000 रूपये का चेक13 जनवरी 2018 को दिया था। लेकिन पीड़ित को न तो ग्राहक सेवा केन्द्र की आईडी मिली न ही उसका पैसा वापस किया गया। पीड़ित की बात बृजेशस सिंह नाम के व्यक्ति से होती रही है जिसका मोबाइल नम्बर 7518201380 से होती है फिरहाल अब यह मोबाइल बन्द बता रहा है। जालसाज खुद की कंपनी को केंद्र सरकार की योजना डिजिटल इंडिया से अधिकृत होने का दावा करते थे। जो भारत सरका के साइट एमसीए पर दर्ज भी है।

फिरहाल इस पूरे मामले पर लखनऊ पुलिस चुप है अब देखना है कि पुलिस इस कम्पनी के मालिक की खोज कब तक करती है और ठगे गये युवाओं को न्याय कब मिलेगा। यह बहुत बड़ा सवाल है।

Have something to say? Post your comment
More National News
कांग्रेस की सरकार आने पर नही रहेगी हल्के मे कोई भी समस्या बाकी : संदीप गर्ग
पृथला से जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द भरद्वाज सेकड़ो गाडी और बसों को लेकर जींद रैली में पहुँचे।
भूपेश रावत (पूर्व युवा महासचिव कांग्रेस) ने सुरेन्द्र तेवतिया की अगुवाई में सीएम खट्टर को गुलदस्ता देकर बीजेपी का दामन थामा।
आतंकवाद पर अंकुश लगाने में विफल रही भाजपा : शिल्पी गर्ग
सुरेन्द्र तेवतिया (चैयरमैन हरियाणा सरकार) 23 दिसम्बर को होने वाली मोहना रैली का गाँव गाँव जाकर निमंत्रण देते हुए।
पुलिस आयुक्त संजय सिंह ने बहादुर बहु - सास को 5000-5000 रुपए का इनाम देकर सम्मानित किया।
अनाज मण्डी में किसान, मजदूर व व्यापारी सम्मेलन का आयोजन, हिमाचल के राज्यपाल ने बतौर मुख्यातिथी की शिरकत किसान रसायनिक खेती की बजाये प्राकृतिक खेती के तरीके अपनाएं:- आचार्य देवव्रत
राष्ट्रपति डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिन नरवाना में मनाया
विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे
असम: कामाख्या-देकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस में विस्फोट, 11 लोग जख्मी