Sunday, March 24, 2019
BREAKING NEWS
राज्यपाल ने "प्राचार्य आवास" का किया उद्घाटन ।10 के सिक्के नहीं लेने पर एफआईआर—-आरबीआई के टोल फ्री नंबर 144040फरीदाबाद पहुंचे प्रदेश के मुख्य चुनाव आयुक्त -लोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के साथ की समीक्षा दो दिवसीय वॉलीवाल प्रतियोगिता के पहले दिन लडकियों की प्रतियोगिता करवाईजिला अस्पताल में पड़पते आदमी की आवाज बनी कमला यादव, लेकिन उसके बाद क्या ?कुताना--शवों को रखकर धरना-प्रदर्शन करते हुए रिफाइनरी अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कीविकास उर्फ पिंटू हत्याकांड :- आज तक भी नही थमे परिजनों के आंसू, रो-रोकर पत्नी का भी हाल बेहालहर व्यक्ति में देश के प्रति सच्चा जनून होना चाहिए :-राजेश वशिष्ठ कुलदीप बिश्रोई की गैर-मौजूदगी सेचली भाजपा में जाने की चर्चाएंलिंग जांच की सूचना दे, दो लाख का ईनाम ले

Haryana

सैंकडो लोगों ने एकसुर में गुस्सा न करने की शपथ ली

December 11, 2018 05:52 PM
नरेन्द्र जेठी

सैंकडो लोगों ने एकसुर में गुस्सा न करने की शपथ ली
नरवाना, 11 दिसंबर (नरेन्द्र जेठी) : ब्रहमाकुमार प्रो. ओंकार चंद ने बताया कि मेडिटेशन के अभ्यास से गुस्से को आसानी से छोडा जा सकता है। गुस्से का सबसे ज्यादा नुकसान गुस्सा करने वाले को ही होता है। एक सेकंड का गुस्सा कभी कभी पूरी जिंदगी तबाह कर सकता है। गुस्से के हॉर्ट अटैक, पैरालिसिस, हाई बीपी, कैंसर, टेंशन, डिप्रेशन, आत्महत्या जैसे घातक दुष्परिणाम देखने में आ रहे हैं। इसलिए हमें गुस्से को लेकर फैली झूठी मान्यताओं को दरकिनार करके सफलता व सुख शांति की राह पर चलना चाहिए। गुस्सा कमजोरी की निशानी है और शांति ताकत की निशानी है। उन्होंने ये बातें पुराना बस स्टेंड रोड स्थित छोटू राम पार्क में ब्रहमाकुमारीज के खुशियों की सौगात एवं राजयोग मेडिटेशन नामक पांच दिवसीय निशुल्क शिविर में बतौर मुख्यवक्ता बोलते हुए कही। सेंटर इंचार्ज बीके सीमा ने बताया कि 12 दिसंबर से यह कार्यक्रम प्रतिदिन दोनों समय सुबह 6.30 बजे एवं शाम को 4.30 बजे ओमशांति कॉलोनी स्थित ब्रहमाकुमारीज सेंटर पर आयोजित किया जाएगा। उन्होंने आहवान किया कि प्रेम नगर एवं ओम शांति कॉलोनी स्थित ब्रहमाकुमारीज सेंटर पर कोई भी निशुल्क मेडिटेशन सीख सकता है। कार्यक्रम का शुभारंभ रोटरी क्लब के सचिव विक्रम गोयल, आदर्श जाट महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवनजीत बनवाला, भारत सीसे स्कूल धरौदी के उपप्रधान चांद लठवाल, मोटिवेशनल स्पीकर प्रो. बीके ओंकार चंद, सेंटर इंचार्ज राजयोगिनी सीमा ने दीप प्रजवल्लित करके बडे हर्षोल्लास के साथ किया। इस अवसर पर मुख्यवक्ता प्रो बीके ओंकार चंद के आहवान पर सैंकडो लोगों ने एक साथ गुस्सा न करने की शपथ ली। 

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

राज्यपाल ने "प्राचार्य आवास" का किया उद्घाटन ।

फरीदाबाद पहुंचे प्रदेश के मुख्य चुनाव आयुक्त -लोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के साथ की समीक्षा

दो दिवसीय वॉलीवाल प्रतियोगिता के पहले दिन लडकियों की प्रतियोगिता करवाई

कुताना--शवों को रखकर धरना-प्रदर्शन करते हुए रिफाइनरी अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

विकास उर्फ पिंटू हत्याकांड :- आज तक भी नही थमे परिजनों के आंसू, रो-रोकर पत्नी का भी हाल बेहाल

हर व्यक्ति में देश के प्रति सच्चा जनून होना चाहिए :-राजेश वशिष्ठ

लिंग जांच की सूचना दे, दो लाख का ईनाम ले

करनाल पुलिस से मुठभेड़ में 05 लाख का ईनामी बदमाश ढ़ेर

गुहला के बदसूई में मंदिर-गुरुद्वारे की दीवार को लेकर खूनी संघर्ष, एक की मौत, 18 घायल

बच्चे बच्चे के दिल में तूफान होना चाहिए,,,,,, एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम से गूंजा नरवाना ठंडी हवाओं में, तारों की छावं में, श्रोताओं ने देर रात तक उठाया आनन्द।