Sunday, March 24, 2019
BREAKING NEWS
10 के सिक्के नहीं लेने पर एफआईआर—-आरबीआई के टोल फ्री नंबर 144040फरीदाबाद पहुंचे प्रदेश के मुख्य चुनाव आयुक्त -लोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के साथ की समीक्षा दो दिवसीय वॉलीवाल प्रतियोगिता के पहले दिन लडकियों की प्रतियोगिता करवाईजिला अस्पताल में पड़पते आदमी की आवाज बनी कमला यादव, लेकिन उसके बाद क्या ?कुताना--शवों को रखकर धरना-प्रदर्शन करते हुए रिफाइनरी अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कीविकास उर्फ पिंटू हत्याकांड :- आज तक भी नही थमे परिजनों के आंसू, रो-रोकर पत्नी का भी हाल बेहालहर व्यक्ति में देश के प्रति सच्चा जनून होना चाहिए :-राजेश वशिष्ठ कुलदीप बिश्रोई की गैर-मौजूदगी सेचली भाजपा में जाने की चर्चाएंलिंग जांच की सूचना दे, दो लाख का ईनाम लेबिना दहेज केवल 1 रुपया लेकर भाजपा नेत्री के बेटे ने कर ली शादी

Haryana

अध्यापक हमेशा कक्षा में हमेशा हँसते चेहरे के साथ विद्यार्थियों के सामने जाए और बच्चों को अपने साथ जोड़े: सुभाष शर्मा

January 12, 2019 04:46 PM
संजय गर्ग

लाडवा, 12 जनवरी(संजय गर्ग): लाडवा के दून पब्लिक स्कूल में क्लासरूम प्रबंधन टॉपिक पर शैक्षणिक वर्कशॉप का आयोजन किया गया। जिसमे जिले के सभी सी.बी.एस.सी स्कूलों के अध्यापको और प्रधानाचार्यो ने शिरकत की। वर्कशॉप की अध्यक्षता सुभाष चंद्र शर्मा (मास्टर इन केमिस्ट्री), चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी, मेरठ और डा. एस. रामाचंद्रन (डीन और डायरेक्टर) एम.एम. यूनिवर्सिटी द्वारा की गई। उन्होंने आये हुए अध्यापको और प्रधानाचार्यो को क्लासरूम प्रबंधन के बारे में जानकारी दी।
मुख्यातिथि सुभाष चंद्र शर्मा ने अपने शिक्षण कार्य को प्रभावशाली बनाने के तरीके बताते हुए कहा कि कक्षा में हमेशा हँसते चेहरे के साथ विद्यार्थियों के सामने जाए और अपने अच्छे बर्ताव से बच्चो को अपने साथ जोड़ें। वहीं डा. एस. रामाचंद्रन ने इस तकनीकी युग में अध्यापको को खुद को और विद्यार्थियों को अपटूडेट रखने लिए कहा। इसके लिए उन्होंने विद्यार्थियों को एजुकेशनल अंग्रेजी फिल्मे और समाचार पत्र पढऩे की सलाह दी ताकि विद्यार्थी हर क्षेत्र के बारे में जानकारी रख सके। इस अवसर पर स्कूल के निदेशक प्रमोद शर्मा ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया और उनसे अपने शिक्षण अनुभव सांझा किये। सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र भी दिए गए। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन के. के. गर्ग, वाइस चेयरमैन सुधा गर्ग, प्राचार्या सुनीता खन्ना, मैनेजर ईशान सिंगला, और स्कूल स्टॉफ मौजूद था।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

फरीदाबाद पहुंचे प्रदेश के मुख्य चुनाव आयुक्त -लोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के साथ की समीक्षा

दो दिवसीय वॉलीवाल प्रतियोगिता के पहले दिन लडकियों की प्रतियोगिता करवाई

कुताना--शवों को रखकर धरना-प्रदर्शन करते हुए रिफाइनरी अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

विकास उर्फ पिंटू हत्याकांड :- आज तक भी नही थमे परिजनों के आंसू, रो-रोकर पत्नी का भी हाल बेहाल

हर व्यक्ति में देश के प्रति सच्चा जनून होना चाहिए :-राजेश वशिष्ठ

लिंग जांच की सूचना दे, दो लाख का ईनाम ले

करनाल पुलिस से मुठभेड़ में 05 लाख का ईनामी बदमाश ढ़ेर

गुहला के बदसूई में मंदिर-गुरुद्वारे की दीवार को लेकर खूनी संघर्ष, एक की मौत, 18 घायल

बच्चे बच्चे के दिल में तूफान होना चाहिए,,,,,, एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम से गूंजा नरवाना ठंडी हवाओं में, तारों की छावं में, श्रोताओं ने देर रात तक उठाया आनन्द।

रैली या सभा के लिए 48 घंटे पूर्व सम्बन्धित एआरओ के पास करना होगा ऑनलाईन आवेदन-शरणदीप कौर बराड़