Sunday, March 24, 2019
BREAKING NEWS
10 के सिक्के नहीं लेने पर एफआईआर—-आरबीआई के टोल फ्री नंबर 144040फरीदाबाद पहुंचे प्रदेश के मुख्य चुनाव आयुक्त -लोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के साथ की समीक्षा दो दिवसीय वॉलीवाल प्रतियोगिता के पहले दिन लडकियों की प्रतियोगिता करवाईजिला अस्पताल में पड़पते आदमी की आवाज बनी कमला यादव, लेकिन उसके बाद क्या ?कुताना--शवों को रखकर धरना-प्रदर्शन करते हुए रिफाइनरी अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कीविकास उर्फ पिंटू हत्याकांड :- आज तक भी नही थमे परिजनों के आंसू, रो-रोकर पत्नी का भी हाल बेहालहर व्यक्ति में देश के प्रति सच्चा जनून होना चाहिए :-राजेश वशिष्ठ कुलदीप बिश्रोई की गैर-मौजूदगी सेचली भाजपा में जाने की चर्चाएंलिंग जांच की सूचना दे, दो लाख का ईनाम लेबिना दहेज केवल 1 रुपया लेकर भाजपा नेत्री के बेटे ने कर ली शादी

Political

सुरजेवाला को चुनाव में याद आया की मेरी रगों में है जींद की माटी का खून है

January 12, 2019 07:37 PM
सन्नी मग्गू


जींद बदलेंगे, जिंदगी बदलेंगे – सुरजेवाला
कहा – मेरी रगों में है जींद की माटी का खून
सन्नी मग्गू
जींद, 12 जनवरी।
'जींद बदलेंगे और जिंदगी बदलेंगे' के उद्देश्य को लेकर कांग्रेस पार्टी जींद विधानसभा उपचुनाव में उतरी है। पूरी कांग्रेस पार्टी जींद को विकास का शिरोमणी बनाने के लिए संकल्पबद्ध है। यह बात अखिल भारतीय कांग्रेस मीडिया प्रभारी एव जींद से उम्मीद्वार रणदीप सिह सुरजेवाला ने प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के साथ शनिवार सुबह अनाज मंडी मे आयोजित एक समारोह मे उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कही।

(MOREPIC1)

सुरजेवाला ने कहा कि समस्त कांग्रेस की ओर से जींद की जनता को मैं यह वादा करता हूँ कि विकास और तरक्की के मामले में प्रदेश के किसी भी जिले से पीछे नही रहेगा। क्योंकि मेरी रगों में इस माटी का वह खून है जिसमे संस्कृति, नीति और सही नियत का समावेश है। यह उपचुनाव जहाँ मेरे लिए माटी का कर्ज उतारने का अवसर है, वहीँ इस उपचुनाव के बाद प्रदेश की तस्वीर ही बदल जायेगी। प्रदेश की नई तस्वीर मे भ्रष्टाचार नहीं होगा, भाई भतीजावाद और जातपात का जहर भी नहीं मिलेगा। उन्नति के रास्ते खुलेंगे और युवाओं को रोजगार मिलेगा। उन्होने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर व्यापारी व छोटे दुकानदार को भय का सामना नहीं करना पडेगा। उद्योग स्थापित करेंगे ताकि जींद के युवाओ के लिए रोजगार के रास्ते खुल सके। किसानों व मजदूरो की समस्यायों को प्राथमिकता से निपटारा करेंगे, कर्मचारियो को अपनी जायज मांगो के लिए सड्को पर नहीं उतरना नहीं पडेगा।

रणदीप ने कहा कि आज मोदी व खट्टर के झुठे वादो व जुमलो से समाज का हर वर्ग त्रस्त है। महंगाई कम करने का वायदा करके सत्ता में आई केंद्र व प्रदेश की भाजपाई सरकार महंगाई की ओर से आंख मुंदे बैठी है। कांग्रेस के सत्ता में आने पर महंगाई पर अंकुश लगाया जायेगा।

मूलभूत समस्याओ पर भी बोले

कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद जींद की जनता की मूलभूत समस्यायों के निराकरण के लिए जी जान से रात दिन एक कर दूंगा। सीवर, पानी, स्ट्रीट लाईट्स, पार्क, पार्किंग का प्रबंध करवाया जायेगा। बाज़ारों में जाम की स्थिति नहीं रहने दी जायेगी। किसानों के लिए समुचित नहरी पानी उपलब्ध कराने के लिए एक विशेष योजना बनाई जायेगी।


समर्थको व कार्यकर्ताओ को डयूटिया सौंपी

लगातार दूसरे दिन कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला समर्थको और कार्यकर्ताओ को ड्यूटिया सौंपने में मशगुल रहे। सुबह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता धर्मपाल कटारिया व रघुबीर भारद्वाज के घर पहुंचे और वहाँ कार्यकर्ताओ व समर्थकों को जिम्मेवारी सौंपी। उन्होने कहा कि यह उपचुनाव जींद की तस्वीर व तकदीर बदल देगा। शाम को वे प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के साथ पूर्व विधायक स्वर्गीय बाबू दयाकिशन के पौते गौरव सिंगला के अंतिम संस्कार में शामिल हुए।उन्होने शोकाकुल परिवार को ढाढस बंधाया। भगवान से प्रार्थना की कि इस संकट की घडी में परिवार व मित्रो को शक्ति प्रदान करे।

Have something to say? Post your comment

More in Political

खट्टर के कांड और केजरीवाल के काम होंगे “आप” का चुनावी मुद्दा – जयहिन्द

राजनेता नहीं कर सकेंगे वीडियो कॉन्फ्रेसिंग लगा दिया प्रतिबन्ध

डूबता जहाज साबित हो गई इनेलो गंगवा का पार्टी छोड़ना चौटाला को भारी झटका

अभय चौटाला जब सुबह बिस्तर से उठते होंगे तो चप्पल देख कर उन्हें दुष्यंत ही नजर आते होंगे : दिग्विजय चौटाला

इनेलो के अस्तित्व को खतरा/? होली पर बदला चोला, विधायक रणवीर हरे से भगवा हो गए।

कुलदीप बिश्नोई नहीं जाएंगे भाजपा में किया इनकार

कांग्रेस की समन्यवय समिति में हो सकता है बदलाव,पांच दिवसीय एकता संदेश यात्रा के बाद

फरीदाबाद, गुरुग्राम, रोहतक के भाजपा उम्मीदवारों के नाम तय, 7 सीटों पर मंथन जारी

समस्त भारतीय पार्टी का आज होगा कांग्रेस में विलय

गोयल ने अपने दोस्त के खिलाफ नहीं माँगी टिकट, फरीदाबाद से पक्की हुई कृष्णपाल गुर्जर की टिकट?