Thursday, January 24, 2019
Follow us on
Entertainment

फिल्म 'जट्टू इंजीनियर की टिकटें लेने उमड़े एमएसजी फैन्स

नरेश सोनी | May 13, 2017 06:13 PM
नरेश सोनी

माही सिनेमा में फिल्म 'जट्टू इंजीनियर की टिकटें लेने उमड़े एमएसजी फैन्स
सुबह 5 बजे से ही सिनेमा घर में लगी लंबी लाइनें
ऐलनाबाद (नरेश सोनी) :-अपनी चार फिल्मों की आपार सफलता के बाद बाप-बेटी की जोड़ी यानि पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां व उनकी पुत्री हन्नीप्रीत इन्सां एक बार फिर अपने दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। बाप-बेटी की जोड़ी के निर्देशन, अभिनय में बनी उनकी अगली कॉमेडी फिल्म 'जट्टू इंजीनियर 19 मई को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। मूवी को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। सिरसा के माही सिनेमा में शनिवार से फिल्म की टिकटों की बिक्री शुरू हो गई। पहले दिन यहां टिकट लेने वाले एमएसजी फैन्स की लंबी लाईनें लग गई। फैन्स को टिकट लेने के लिए काफी देर तक लाइन में लगकर इंतजार करना पड़ा। सुबह 5 बजे से फैन्स टिकट लेने के लिए लाइनों में लग गए। उल्लेखनीय है कि हकीकत एंटरटैनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी 'जट्टू इंजीनियर डॉ. एमएसजी की यह पांचवीं फिल्म है। यह साफ-सुथरी कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों को खूब हंसा-हंसाकर लोट-पोट करेगी।
मूवी देखने के लिए बेताब एमएसजी फैन :-
माही सिनेमा में टिकट लेने के लिए घंटों से लाइन में लगे रमेश ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वह सुबह 7 बजे से लम्बी लाइन में लगा है। टिकट लेने के लिए घंटों बाद भी उसका नंबर नहीं आया। बहुत मुश्किल से उसे फिल्म की टिकट्स मिली। आपको बता दें कि रमेश ने 'जट्टू इंजीनियरÓ फिल्म में पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के साथ अभिनय कर एक किरदार निभाया है। उन्होंने बताया कि वह पूज्य संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां जी के साथ फिल्म में काम करके अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। आगे उन्होंने बताया ये फिल्म बहुत मजेदार है, इसलिए हम सब लोग इस मूवी को देखने के लिए बेताब हैं।
टिकटों के साथ करवाया मीठा मुंह :-
शनिवार को माही सिनेमा में सुबह 5 बजे से ही फिल्म 'जट्टू इंजीनियर की टिकटें मिलनी शुरू हो गई थी, जो भी फैन फिल्म की टिकट लेने के लिए माही सिनेमा पहुंचा यहां टिकटों के साथ उनका मुंह भी मीठा करवाया गया। इसके अलावा डॉ. एमएसजी के फैन टिकटें पाकर फूले नहीं समा रहे थे। उनका कहना था कि अब उन्हें 19 मई का इंतजार है, जब वे फिल्म देखेंगे।

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
संभार्य थियेटर फेस्टिवल - पहले दिन नाटक विद्रोही का हुआ मंचन
अमेरिका में फिल्म-टेलीविजन हैं, तब तक कोई पुरुष किसी स्त्री से तृप्त नहीं होगा
20 साल बडे जीजा के साथ करवाई रही थी 15 वर्षीय नाबालिग लडक़ी की शादी, शादी रूकी
फिल्में दिलाऐंगी मुल्तानी भाषा को अलग पहचान : रमेश मल्हौत्रा
मेहनत पहुंचाएगी टीवी के परदे पर : बीरबल खोसला
जर्मनी के कलाकारों के मुख से भी निकला एंडी हरियाणा
मशहूर हरियाणवी सिंगर मासूम शर्मा कल कैथल में
दुनिया में अश्लील पोस्टर नहीं लगेंगे। अश्लील किताबें नहीं छपेगी
उम्र के आखिरी पड़ाव में समझ आई प्यार की कीमत, ‘‘द लास्ट डिसीजन’’ने दिया संदेश
स्कूलो में बच्चों की एक कलास थियेटर की भी लगनी चाहिए- अभिनेता यशपाल शर्मा।