Wednesday, April 24, 2019
BREAKING NEWS
नेताओ की निगाह में कार्यकर्ताओं की कोई हैसियत नहीं ,कोई कार्यकर्त्ता नेता बने ये सहन नहीं 10 लोकसभा क्षेत्रों से नामांकन प्रक्रिया के आखिरी दिन 163 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल सोनीपत बनी सबसे हॉट सीट, राजनीति के दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव परदिल के अरमान आंसुओं में बह गए...राजकुमार सैनी नामांकन ही नहीं कर पाए दाखिल रामपाल माजरा ने किया अर्जुन चौटाला के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर श्रीगणेश डेरा बाबा वडभाग सिंह के बाबा पर धोखाधड़ी का मामला दर्जजो पार्टी 72 हजार रूपए में श्रीमद्भगवत गीता को बेच सकते हैं , कुरूक्षेत्र से क्या न्याय कर पाएगी :- रणदीप सिंह सुरजेवालाजयहिंद के खिलाफ दर्ज हैं चार केसफरीदाबाद को गुंडाराज से मुक्ति दिलाएंगे पंडित नवीन जयहिंद:सिसोदियातरावड़ी नपा ने घोषित किया जहरीला जल, फिर भी पाली जा रही मछलियां

Entertainment

डॉ एमएसजी की फिल्म देख दर्शक बोले शुद्ध कॉमेडी वाली सुपरहिट फिल्म है जट्टू इंजीनियर

May 31, 2017 06:10 PM
प्रदीप दलाल


सिनेप्रेमियों के सर चढ़ बोल रहा जट्टू इंजीनियर का जादू

डॉ एमएसजी की फिल्म देख दर्शक बोले शुद्ध कॉमेडी वाली सुपरहिट फिल्म है जट्टू इंजीनियर


फिल्म को देखने दूर-दराज से पहुँच रहे सिनेप्रेमी, नहीं मिल रही टिकट

कैथल(प्रदीप दलाल) शुद्ध कॉमेडी जो आपको हँसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी और उसके साथ ही फिल्म में निहित सामाजिक सन्देश जो सिनेप्रेमियों में सामाजिक बदलाव का सकारात्मक सन्देश दे रहे हैं ऐसी फिल्म है डॉ एमएसजी की नई फिल्म "जट्टू इंजीनियर" जिसको लेकर सिनेप्रेमी लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे थे। जट्टू इंजीनियर पर्दे पर जबर्दस्त धमाल मचा रही है। सिनेमा हॉल की टिकट खिड़कियों पर जट्टू इंजीनियर फिल्म देखने वालों की लाईन लग रही है लेकिन कई सिनेप्रेमियों को मायूसी हाथ लग रही है क्योंकि टिकट हाथोहाथ बिक जाने के कारण वह फिल्म नहीं देख पा रहे। जट्टू इंजीनियर का क्रेज युवाओं समेत हर वर्ग के सर चढ़कर बोल रहा है। युवा सिनेप्रेमी जट्टू इंजीनियर के डायलॉग्स की कॉपी कर लोटपोट हो रहे हैं और इसके साथ वह सामाजिक सन्देशों को भी अपनी जीवनशैली का हिस्सा बना रहे हैं जो उन्हें सुनहरे भविष्य का मार्ग प्रशस्त कर रहा है। इसी को लेकर सिनेरेमियों ने अपनी राय रखी।

(MOREPIC1)

वर्जन
जट्टू इंजीनियर शुद्ध कॉमेडी है। इस फिल्म का इंतज़ार मैं लम्बे समय से कर रहा थी। डॉ एमएसजी हर किरदार को ज्वलन्त कर देते हैं। आजकल की फिल्मों में अश्लील कॉमेडी अधिक होती है जोकि पूरा परिवार एक साथ देख भी नहीं पाता लेकिन जट्टू इंजीनियर ऐसी कॉमेडी फिल्म है जो पूरे परिवार के साथ मिल-बैठकर देखी जा सकती है। फिल्म का क्रेज लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। यह फिल्म सुपर डुपरहीट होगी।
सुखविंद्र कौर चैरपर्सन, जिला परिषद्

(MOREPIC2)
वर्जन
जट्टू इंजीनियर की टिकट चार प्रयासों के बाद बड़ी मुश्किल से मिली लेकिन फिल्म देखकर टिकट न मिलने की सारी शिकायत छूमन्तर हो गई। डॉ एमएसजी ने जट्टू इंजीनियर में अपनी कॉमेडी से धमाल मचाया है। जिसे देखकर दर्शक लोटपोट हो रहे हैं। वर्तमान समय में सभी लोग तनावग्रस्त हैं इसलिए तनाव को दूर भगाने के लिए जट्टू इंजीनियर जरूर देखनी चाहिए।
रवि तारांवाली, दर्शक

(MOREPIC3)

वर्जन
डॉ एमएसजी ने जट्टू इंजीनियर में सभी किरदारों को बेहतरीन किरदार निभाकर जीया है। सभी भूमिकाओं में डॉ एमएसजी कमाल करते नजर आते हैं। फिल्म के डायलॉग्स व गाने मुझे बेहद पसन्द आए। में अपने पूरे परिवार के साथ जट्टू इंजीनियर जरूर दोबारा देखूंगा। इससे पहले मैंने किसी भी फिल्म में इस तरह की शुद्ध कॉमेडी नहीं देखी। फिल्म देखते समय पता ही नहीं चलता की कब फिल्म खत्म हो गई। लाजवाब फिल्म है जट्टू इंजीनियर
हरदीप आंधली, युवा

(MOREPIC4)

वर्जन
कमाल का किरदार निभाया है डॉ एमएसजी ने फिल्म जट्टू इंजीनियर में जो सबको बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म कई बुराइयों पर कटाक्ष करती नजर आती है। फिल्म जट्टू इंजीनियर में निहित्त संदेश नई सकारात्मक ऊर्जा का संचार करते हैं। जट्टू इंजीनियर हम सभी के दिल पर छा गई है। यह फिल्म में आने सभी दोस्तों और परिवार के साथ देखूंगा।
मुनीष कठवाड़, युवा

(MOREPIC5)

वर्जन
वैसे तो फिल्मों को हिट करवाने का पैमाना अश्लीलता और हिंसा, मारपीट रहा है। जिनमें कहानी एक जैसी ही होती है और दर्शकों को कोई सामाजिक संदेश भी नहीं मिलता लेकिन डॉ एमएसजी ने अपनी सभी फिल्मों के माध्यम से न केवल सामाजिक सन्देश दिया है बल्कि फिल्मों ने रिकॉर्डतोड़ बिजनेस करके सफलता के नए आयाम स्थापित किए हैं। फिल्म जट्टू इंजीनियर ने एक बार फिर सिनेमाघरों में सिनेप्रेमियों की भारी भीड़ को अपनी ओर खींचा है।
दलशेर ग्योंग, दर्शक

(MOREPIC6)

वैसे तो हर आयुवर्ग के सिनेप्रेमी फिल्म जट्टू इंजीनियर को देखने पहुंच रहे हैं लेकिन जट्टू इंजीनियर का क्रेज बच्चों और युवाओं में खास तौर पर देखने को मिल रहा है। बच्चे और युवा फिल्म के डायलॉग्स को बोल रहे हैं।
मुझे जट्टू इंजीनियर बेहद पसंद आई।
दिव्या नागपाल, सिनेप्रेमी

(MOREPIC7)

Have something to say? Post your comment

More in Entertainment

मौसी ने अपनी ही भांजी के साथ करवाया दुष्कर्म

छोड़ा खुला कैमरा, आकर देखा तो दोस्त के साथ पत्नी का दिखा अतरंग वीडियो

महिला आयोग ने देह व्यापार के रैकेट का किया भंडाफोड़, चार नाबालिग लड़कियां मुक्त कराईं

सोनू सिंह के सौजन्य हुआ होली मिलन समारोह, पहुंचे कई दलों के राजनीतिक दिग्गज

राजौंद -पुलिस कर्मी महिला से साथ मिले आपत्तिजनक अवस्था में , ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई

बिना दहेज केवल 1 रुपया लेकर भाजपा नेत्री के बेटे ने कर ली शादी

स्टूडेंट बिना बुलाए शादी या पार्टियों में खाना खाने पहुंचे तो कार्रवाई होगी

दो युवतियों ने आपस में समलैंगिक शादी

प्रयास मैंटली चिल्ड्रन स्कूल एंव ओपन शैल्टर होम मेंहोली उत्सव मनाया

होली खुशी और रंगों का त्यौहार, मनाएं सादगी से : उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी