Saturday, May 26, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सफाई का जायजा लेने कैथल डीसी निकली सड़कों ,गलियों मेंकैथल-अधिकारी अपनी कार्यप्रणाली में बदलाव लाएं तथा गंभीरता से अपनी डियूटी निभाएं -डीसीहरियाणा में श्रमिकों के न्यूनतम मासिक और दैनिक वेतन (वेजिज) में वृद्धि करने की घोषणाबटाला-परिवार की खुशियां बदल गई मातम में,एक ही परिवार के पांच शवों से कांप उठा गांव ‌अहमदाबादराजकीय प्राथमिक पाठशाला ढाणी गांधीनगर नरवाना में अभिभावक - शिक्षक मेगा बैठक का आयोजन किया गया।कैथल-वाहनों की आवाजाही रहेगी बंद, जिला की आम जनता बढकर करे भागीदारी : मोदीकैथल-स्कूल स्थानांतरित होने की समस्या को लेकर डीसी से मिलने पहुँचे शक्ति नगर के ग्रामीण व सरपंचकेवाईएस ने किसानों की जमीन की नीलामी रोकी जाने और उनका कर्ज माफ किये जाने को लेकर मुख्यमंत्रीके नाम सौंपा ज्ञापन!
Entertainment

डॉ एमएसजी की फिल्म देख दर्शक बोले शुद्ध कॉमेडी वाली सुपरहिट फिल्म है जट्टू इंजीनियर

प्रदीप दलाल | May 31, 2017 06:10 PM
प्रदीप दलाल


सिनेप्रेमियों के सर चढ़ बोल रहा जट्टू इंजीनियर का जादू

डॉ एमएसजी की फिल्म देख दर्शक बोले शुद्ध कॉमेडी वाली सुपरहिट फिल्म है जट्टू इंजीनियर


फिल्म को देखने दूर-दराज से पहुँच रहे सिनेप्रेमी, नहीं मिल रही टिकट

कैथल(प्रदीप दलाल) शुद्ध कॉमेडी जो आपको हँसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी और उसके साथ ही फिल्म में निहित सामाजिक सन्देश जो सिनेप्रेमियों में सामाजिक बदलाव का सकारात्मक सन्देश दे रहे हैं ऐसी फिल्म है डॉ एमएसजी की नई फिल्म "जट्टू इंजीनियर" जिसको लेकर सिनेप्रेमी लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे थे। जट्टू इंजीनियर पर्दे पर जबर्दस्त धमाल मचा रही है। सिनेमा हॉल की टिकट खिड़कियों पर जट्टू इंजीनियर फिल्म देखने वालों की लाईन लग रही है लेकिन कई सिनेप्रेमियों को मायूसी हाथ लग रही है क्योंकि टिकट हाथोहाथ बिक जाने के कारण वह फिल्म नहीं देख पा रहे। जट्टू इंजीनियर का क्रेज युवाओं समेत हर वर्ग के सर चढ़कर बोल रहा है। युवा सिनेप्रेमी जट्टू इंजीनियर के डायलॉग्स की कॉपी कर लोटपोट हो रहे हैं और इसके साथ वह सामाजिक सन्देशों को भी अपनी जीवनशैली का हिस्सा बना रहे हैं जो उन्हें सुनहरे भविष्य का मार्ग प्रशस्त कर रहा है। इसी को लेकर सिनेरेमियों ने अपनी राय रखी।

वर्जन
जट्टू इंजीनियर शुद्ध कॉमेडी है। इस फिल्म का इंतज़ार मैं लम्बे समय से कर रहा थी। डॉ एमएसजी हर किरदार को ज्वलन्त कर देते हैं। आजकल की फिल्मों में अश्लील कॉमेडी अधिक होती है जोकि पूरा परिवार एक साथ देख भी नहीं पाता लेकिन जट्टू इंजीनियर ऐसी कॉमेडी फिल्म है जो पूरे परिवार के साथ मिल-बैठकर देखी जा सकती है। फिल्म का क्रेज लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। यह फिल्म सुपर डुपरहीट होगी।
सुखविंद्र कौर चैरपर्सन, जिला परिषद्


वर्जन
जट्टू इंजीनियर की टिकट चार प्रयासों के बाद बड़ी मुश्किल से मिली लेकिन फिल्म देखकर टिकट न मिलने की सारी शिकायत छूमन्तर हो गई। डॉ एमएसजी ने जट्टू इंजीनियर में अपनी कॉमेडी से धमाल मचाया है। जिसे देखकर दर्शक लोटपोट हो रहे हैं। वर्तमान समय में सभी लोग तनावग्रस्त हैं इसलिए तनाव को दूर भगाने के लिए जट्टू इंजीनियर जरूर देखनी चाहिए।
रवि तारांवाली, दर्शक

वर्जन
डॉ एमएसजी ने जट्टू इंजीनियर में सभी किरदारों को बेहतरीन किरदार निभाकर जीया है। सभी भूमिकाओं में डॉ एमएसजी कमाल करते नजर आते हैं। फिल्म के डायलॉग्स व गाने मुझे बेहद पसन्द आए। में अपने पूरे परिवार के साथ जट्टू इंजीनियर जरूर दोबारा देखूंगा। इससे पहले मैंने किसी भी फिल्म में इस तरह की शुद्ध कॉमेडी नहीं देखी। फिल्म देखते समय पता ही नहीं चलता की कब फिल्म खत्म हो गई। लाजवाब फिल्म है जट्टू इंजीनियर
हरदीप आंधली, युवा

वर्जन
कमाल का किरदार निभाया है डॉ एमएसजी ने फिल्म जट्टू इंजीनियर में जो सबको बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म कई बुराइयों पर कटाक्ष करती नजर आती है। फिल्म जट्टू इंजीनियर में निहित्त संदेश नई सकारात्मक ऊर्जा का संचार करते हैं। जट्टू इंजीनियर हम सभी के दिल पर छा गई है। यह फिल्म में आने सभी दोस्तों और परिवार के साथ देखूंगा।
मुनीष कठवाड़, युवा

वर्जन
वैसे तो फिल्मों को हिट करवाने का पैमाना अश्लीलता और हिंसा, मारपीट रहा है। जिनमें कहानी एक जैसी ही होती है और दर्शकों को कोई सामाजिक संदेश भी नहीं मिलता लेकिन डॉ एमएसजी ने अपनी सभी फिल्मों के माध्यम से न केवल सामाजिक सन्देश दिया है बल्कि फिल्मों ने रिकॉर्डतोड़ बिजनेस करके सफलता के नए आयाम स्थापित किए हैं। फिल्म जट्टू इंजीनियर ने एक बार फिर सिनेमाघरों में सिनेप्रेमियों की भारी भीड़ को अपनी ओर खींचा है।
दलशेर ग्योंग, दर्शक

वैसे तो हर आयुवर्ग के सिनेप्रेमी फिल्म जट्टू इंजीनियर को देखने पहुंच रहे हैं लेकिन जट्टू इंजीनियर का क्रेज बच्चों और युवाओं में खास तौर पर देखने को मिल रहा है। बच्चे और युवा फिल्म के डायलॉग्स को बोल रहे हैं।
मुझे जट्टू इंजीनियर बेहद पसंद आई।
दिव्या नागपाल, सिनेप्रेमी

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
हरियाणवी हास्य कलाकार झंडू ने जागरण में जमाया रंग
आ देखें जरा किसमें कितना है दम जल्दी ही आदर्श स्कूल का रणदीप दिखेगा टीवी पर
नरवाना,वेदांता इन्टरनैशनल स्कूल में ड्राईंग प्रतियोगिता का आयोजन।
नानक शाह फकीर फिल्म की रिलीज ना किए जाने की मांग को लेकर सिख समाज ने सौंपा ज्ञापन
जींद की दीवान बाल कृष्ण रंगशाला में हुआ जानी चोर सॉग का शानदार प्रदर्शन
पर्वतारोही सचिन बेस्ट यूथ अवार्ड से सम्मानित
एक बार फिर से सुभाष मांगता है देश : सौरभ सुमन जैन
प्रेमियों के लिए खास प्रबल योग है इस वेलेंटाइन डे पर....
जिला में शुरू हुआ फिल्म बोनांजा, विद्यार्थियों को दिखाई जायेंगी प्रेरक फिल्में
कोर्ट का आदेश ,मनोहर सरकार ने ना चाहते हुए कहा जो सिनेमा मालिक पद्मावत चलाना चाहते हैं उनको पूरी सुरक्षा दी जाएगी