Wednesday, January 16, 2019
Follow us on
Madhya Pradesh

भाजपा प्रदेश महामंत्री दिलीप अहिरवार और कोंग्रेस नेता पज्जन चतुर्वेदी के बीच हुई झूम झटकी

निर्णय तिवारी | June 08, 2017 10:20 AM
निर्णय तिवारी
कांग्रेस का छतरपुर बन्द को भाजपा ने असफल करने का किया प्रयाश 
भाजपा प्रदेश महामंत्री दिलीप अहिरवार और कोंग्रेस नेता पज्जन चतुर्वेदी के बीच हुई झूम झटकी ,
सिटी कोतवाली पहुचा मामला 
 
आज जिले में कांग्रेश का बाजार बंद के आवाहन को  बेअसर और असफल करने सड़को पर उतरी भाजपा का पूरा जोर बेअसर साबित हुआ जिससे बौखलाकर  भाजपा  कांग्रेसियो से लड़ने को उतारू हो गए कोंग्रेस के नेता पज्जन चतुर्वेदी ,मनोज त्रिवेदी,एवं अन्य सभी कार्यकर्ता एक शांति प्रिय ओर निवेदन के साथ शहर के दुकानदार भाइयो से अपील करते और किसानों के समर्थन में खड़े होने आग्रह करते नज़र आ रहे थे तभी बीजेपी सरकार में किसानों पर चली गोलियों ओर मानवता को भूल भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जबरदस्ती गुंडा गर्दी करते हुए किसानों के पक्ष में बद व्यापारियों की दुकान खुलवाने के प्रयाश कर  रहे थे तभी इस प्रकार ब्यापारियों को भय व प्रताड़ना देने की जानकारी शहर समाजसेवी, ओर गरीबो के हमदर्द व ऊर्जावान नेता पज्जन चतुर्वेदी को दी गई।  जो कि मामला मंदसोर में पुलिस फायरिंग में मारे गए किसानों को लेकर है कांग्रेस ने इस कृत्य  को लेकर आज छतरपुर बंद का आहवान किया था ।  ब्यापारियों को गरीब किसान पर भाजपा सरकार में चलाई गई गोलीयो ओर उससे जो किसान भाई मारे गए उनके समर्थन में बतौर श्रधंजलि उनके लिए बंद की अपील ओर निवेदन कर रहे थे आनन फानन में सभी दुकानदारों ओर ब्यापारियों के पक्ष में खड़े दिखे
 जबकि भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया महलो के पास पञ्जन चतुर्वेदी ,मनोज त्रिवेदी अपने साथियों के साथ दुकान बंद करवा रहे थे ओर ब्यापारियों का समर्थन देख बौखलाए भाजपा अनु जाती मोर्चा के प्रदेश महामंत्री दिलीप अहिरवार व अन्य कार्यकर्ताओ ने न आव देखा न ताव बाजार बन्द होने से बौखलाकर भाजपा के प्रदेश महामंत्री अनु जाति मोर्चा के दिलीप अहिरवार ने गली गलोच करना और झीना झपटी शुरू कर दिया जिससे जिले में माहौल खराब भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। जिसके बाद  मामला सिटी कोतवाली तक जा पहुंचा  अब जब गेंद पुलिस के पाले में चहुँची।
 
वही कांग्रेस के कार्यकर्ता गांधी चौक पर धरने पर बैठ गए और जबकि भाजपा के कार्यकर्ता सिटी कोतवाली के सामने कांग्रेसियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर अड़े हुये हैं। राज मंत्री ललिता यादव भी सिटी कोतवाली पहुँची। शासन की ओर से sdm dp द्विवेदी csp लक्ष्मण अनुरागी कोतवाली के साथ मौके पर मौजूद है बजरंगी भजन बज वाहन भी मौके पर मौजूद है हर स्थिति से निपटने के लिए है।
Have something to say? Post your comment
More Madhya Pradesh News
योगी की राह पर कमलनाथ, मध्यप्रदेश में गोवंश को आवारा छोड़ना होगा अपराध
राजनगर विधानसभा में कौन बनेगा विधायक ,जनता किसको चुनेगी अपना सिर मोर*
छतरपुर-नातीराजा पहुच रहे घर-घर , बुजुर्गों का ले रहे आशीर्वाद
मध्यप्रदेश : सतना में तेज रफ्तार बस ने स्कूल वैन को मारी टक्कर, सात बच्चो सहित आठ लोगो की मौत...??
खजुराहो में cm के आने से पहले अमेरिका की तरह चमक रही सड़के
सत्यव्रत चतुर्वेदी अपने बेटे के लिए कर रहे हैं चुनाव प्रचार
इस्लामिया करीमिया कॉलेज इंदौर की छात्राओं ने दिया बिजली बचाने का संदेश ।
नगर में पर्याप्त भीषण पेयजल संकट के लिए जिम्मेवार कौन?
जिले में बिगडती कानून व्यवस्था पर अंकुश लगाने एसपी ने किए थोकबंद तबादले
44 वर्ष पुराने खजुराहो नृत्योतसव अतिथियों को तरस रहा है.....!!! बर्षो बाद राज्य पाल ने किया शुभारंभ