Saturday, October 20, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-पंजाब के अमृतसर से दशहरे के दिन बड़े हादसे की ख़बर ,शोक में बदलीं विजयदशमी की खुशियाँअहीर रेजिमेंट यादव समाज का स्वाभिमान व अधिकार, केंद्र सरकार जल्द से जल्द करे इसका गठन: कुलदीप यादवरोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ किया विरोध-प्रदर्शनखालड़ा फेन जनसेवा ग्रुप द्वारा सम्मान समारोह में उत्कृष्ट खिलाडिय़ों को किया सम्मानितदुर्गा अष्टमी पर कन्या पूजा व भोजन ग्रहण करने के लिए श्रद्धालु ढूंढ़ते रहे कन्याएं!जयकरण शास्त्री नांगलमाला को मिलेगा बुलंद आवाज अवार्ड, 2018पहाड़ी माता का विशाल जागरण आजसमाजसेवी ओमशिव कौशिक को पितृशोक
Rajasthan

तीन वाहनों की टक्कर,दुल्हे व उसके बहनोई सहित पांच की मौत

एएच ब्यूरो | June 19, 2017 03:34 PM
एएच ब्यूरो

 

तीन वाहनों की  टक्कर,दुल्हे व उसके बहनोई सहित पांच की मौत

दुल्हे व उसके बहनोई सहित पांच की मौत
पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे शव
चाईया ( हनुमानगढ)  राजस्थान  के गांव चाईया जिला हनुमानगढ मेंं रविवार रात दो बारातों के तीन वाहनों की आपसी टक्कर में दूल्हे सहित पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में पांच अन्य घायल भी हो गये। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक जयसिंह दहिया, एसआई पृथ्वीराम दल-बल सहित मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिये रावतसर के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में दुल्हा जगतपाल सिंह पुत्र रामकुमार जाट निवासी गोबिंदगढ़ अबोहर, उसका बहनोई संदीप कुमार निवासी डबलीकलां, रघुवीर मेघवाल व सुभाष पुत्र प्रहलाद निवासी रसालिया खेड़ा की मौत हो गई। जबकि एक अन्य घायल की मौत सोमवार सुबह उपचार के दौरान हो गई।

मृतकों के शवों का सोमवार को पोस्टर्माटम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल मोहनलाल पुत्र नेमचंद मेघवाल, सीताराम पुत्र ओमप्रकाश मेघवाल, बलवंत पुत्र बलवीर मेघवाल व सुभाष पुत्र देवीलाल मेघवाल निवासी रसालियाखेड़ा को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे में घायल एक अन्य अजय कुमार जाट की उपचार के दौरान देर रात्रि मौत हो गई जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है। मृतकों में से जगतपाल व संदीप एक बारात के तथा रघुवीर व सुभाष दूसरी बारात का हिस्सा थे।

एक बारात निकटवर्ती चक 4 डीडब्ल्यूएम से ऐलनाबाद उपमंडल के गांव रसालियाखेड़ा आ रही थी। जबकि दूसरी बारात किकरवाली से खरलियां (पीलीबंगा)जा रही थी। वाहनों की आपस में टक्कर की वजह एक बारात की गाड़ी का टायर फटना माना जा रहा है। टक्कर इतनी भीषण थी कि आसपास बनी ढ़ाणियों तक वाहनों की आवाज सुनाई दी। आस-पास के लोगों ने पुलिस के आने से पहले दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सवार लोगों को निकालने का प्रयास किया। सोमवार दोपहर तक उक्त मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

Have something to say? Post your comment