Tuesday, June 19, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
घरौंडा-अधिकारियों को नजर नहीं आया मंडी में लबालब भरा बरसाती पानीसिर चढक़र बोलता अंधविश्वास*, विज्ञान के युग में भी लोग फंस रहे पाखंडियों के जाल मेंबारड़ा गांव में पकड़ा गायों से भरा ट्रक, पुलिस ने खानापूर्ति कर मामले से किया किनारा"सिर चढक़र बोलता अंधविश्वास", विज्ञान के युग में भी लोग फंस रहे पाखंडियों के जाल मेंचोरीशुदा जनरेटर तथा वारदात में प्रयुक्त पीकअप गाडी सहित दो आरोपी गिरफतार, पुत्रवधु की करतूत भी उजागर ,48 घंटों के भीतर ही पुलिस कंवाली में हुई बुजुर्ग महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाईपुलिस कर्मी तमाशबीन बने थे कर दिए गए निलम्बित , नौजवान पर चाकूओं से हो रहा था हमलाकुरूक्षेत्र में मिठ्ठा राम बनाते है भगवान,भगवान को बनाने वाले निर्धन
Fashion/Life Style

चलती रैपिड मैट्रो में व्यायाम कर दिया निरोगी काया का संदेश

राजकुमार अग्रवाल | August 20, 2017 05:10 PM
राजकुमार अग्रवाल

चलती रैपिड मैट्रो में व्यायाम कर दिया निरोगी काया का संदेश
मिलेनियम सिटी के सैकड़ों लोगों ने लिया भाग
इंदिरापुरम के प्रमोद बिष्ट ने सर्वाधिक समय बनाया शरीर का संतुलन
गुरुग्राम। आमतौर पर सुबह के समय आपने लोगों को मिलेनियम सिटी में चलने वाली रैपिड मैट्रो में एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाते हुए देखा होगा लेकिन रविवार की सुबह सैक्टर-56 से चलने वाली रैपिड मैट्रो की दृश्य कुछ बदला हुआ था। जहां साइबर सिटी के सैकड़ों स्वास्थ्य प्रेमियों ने चलती हुई रैपिड मैट्रो में शरीर का संतुलन बनाते (पलैंक चैलेंज) का प्रदर्शन किया और शहर वासियों को तंदरूस्ती के साथ जीने तथा अच्छा सफर करने का संदेश दिया था। इस अदभुत योग प्रदर्शन की शुरूआत रैपिड मैट्रो के सैक्टर-56 से शुरू होकर डीएलएफ, फेज-वन, सिकंदरपुर, डीएलएफ फेज-टू, थ्री, से होते हुए वापस सैक्टर-56 तक समापन हुआ।

 
टबोनो स्पोर्टस द्वारा आगामी 29 अक्तूबर को एचडीएफसी बैंक के सहयोग से आयोजित की जा रही मिलेनियम सिटी मैराथन के साथ अधिक से अधिक साइबर सिटी वासियों को जोडऩे के उद्देश्य से आज यहां आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने वाले करीब 150 प्रतिभागियों को झंडी दिखाकर उत्साहवर्धन करते हुए टबोनो स्पोर्टस के संस्थापक एवं सीईओ अभिषेक मिश्रा ने कहा कि चलती हुई ट्रेन में शरीर का संतुलन बनाते हुए व्यायाम की क्रियाओं को सफलतापूर्वक करना किसी कठिन चुनौती से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि देश में यह अपनी तरह का पहला आयोजन है। जिसमें लोगों ने इस चुनौती को स्वीकार करते हुए चलती ट्रेन में (पलैंक चैलेंज) व्यायाम करके लोगों को तंदरूस्त जीवन व्यतीत करने का संदेश दिया है।

 

उन्होंने कहा कि इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य लोगों को अक्तूबर माह के दौरान होने वाली मैराथन के लिए जागरूक करना है। आज यहां आयोजित किए गए कार्यक्रम में इंदिरापुरम के प्रमोद बिष्ट ने 30 मिनट 14 सैकेंड तक, सुनील तोमर ने 17 मिनट 5 सैकेंड तक तथा पूजा ने 15 मिनट 4 सैकेंड तक शरीर का संतुलन बनाकर ञ्जपलैंक चैलेंज का बखूबी प्रदर्शन किया। इस अवसर पर बोलते हुए एचडीएफसी बैंक के जोनल प्रभारी जसमीत सिंह आनंद ने कहा कि तीनों प्रतिभागियों को 29 अक्तूबर के मैगा आयोजन में सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य लोगों को आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में तंदरूस्त जीवन व्यतीत करते हुए सुंदर सफर का अहसास करवाना है।

Have something to say? Post your comment