Sunday, May 27, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
घरौंडा-बसताड़ा टोल पर चली गोली, 2 घायल।चौधर का पल्लू पकडऩा है तो बीरेंद्र सिंह का पकड़ो: मनोहर लालराजीव जैन ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस कहा, सरकार लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को कर रही मजबूतनरवाना व दनौदा एस.ओ. के सभी ग्रामीण डाक कर्मचारी लगातार पांचवे दिन भी हड़ताल पर आदर्श बाल मंदिर उच्च विद्यालय नरवाना के प्रांगण में कैरियर काऊंसलिंग व मोटीवेशन सेमीनार का आयोजन कियासफाई का जायजा लेने कैथल डीसी निकली सड़कों ,गलियों मेंकैथल-अधिकारी अपनी कार्यप्रणाली में बदलाव लाएं तथा गंभीरता से अपनी डियूटी निभाएं -डीसीहरियाणा में श्रमिकों के न्यूनतम मासिक और दैनिक वेतन (वेजिज) में वृद्धि करने की घोषणा
Entertainment

शान मीडिया इंटरटेनमेंट के बैनर तले संवरेगी उभरते कलाकारों की किस्मत

सतनाली से मुन्ना लांबा की रिपोर्ट | August 22, 2017 05:07 PM
सतनाली से मुन्ना लांबा की रिपोर्ट

शान मीडिया इंटरटेनमेंट के बैनर तले संवरेगी उभरते कलाकारों की किस्मत
जल्द ही महेंद्रगढ़ जिले की ग्रामीण प्रतिभाएं करेंगी बॉलीवुड स्टारों के साथ काम
सतनाली मंडी (मुन्ना लांबा) । हरियाणा में उभरते कलाकारों को सही मार्गदर्शन करके उन्हें फिल्म-संगीत की दुनिया में आगे बढ़ाने के लिए गुरूग्राम धारूहेड़ा में शान मीडिया इंटरटेनमेंट के बैनर ने कलाकारों को सकारात्मक दिशा देने के लिए शान मीडिया इंटरटेनमेंट का संचालन बलवान सिंह फौजी द्वारा किया है, जिसके द्वारा सिंगरों व भावी कलाकारों को उक्त बैनर तले ब्रेक देकर संगीत जगत व फिल्म जगत में उचित स्थान दिलाने का वीड़ा उठाया है।
बताते चलें कि हरियाणा में संगीत व फिल्म के नाम पर गायकों व नायकों से मोटा पैसा लेने के बावजूद भी उन्हें सही ब्रेक नहीं मिलता। इतना ही नहीं, यहां फिल्म मेकरों की बाढ़ आ गयी है। हरियाणा के कलाकारों को शोषण मुक्त कर उन्हें आगे बढ़ाने के लिए शान मीडिया इंटरटेनमेंट बैनर का संचालन बलवान फौजी ने किया है, जिसमें बलवान फौजी डायरेक्टर व प्रोड्यूशर हैं जो उभरते कलाकारों को आगे बढ़ाने के लिए सदैव तत्पर रहते हैं। यहीं कारण है कि बलवान फौजी हरदिल अजीज बनते जा रहे हैं। जब शान मीडिया इंटरटेनमेंट को लेकर उनसे बात हुई तो उन्होंने बताया कि हरियाणा प्रदेश में बहुत-से कलाकार ऐसे हैं जिनको अपनी कला, अपना संगीत दिखाने का सही प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता। उनकी कला वहीं दम घुटकर रह जाती है और कलाकारों को भारी दुश्वारियों का सामना करना पड़ता है। इन्हीं दुश्वारियों के सैलाब से निकाल कर अच्छे कलाकारों, सींगरों को आगे बढ़ाने के लिए ही हम लोगों ने गुरूग्राम धारूहेड़ा में शान मीडिया इंटरटेनमेंट के बैनर का संचालन किया है।
आपको बता दें कि बलवान सिंह फौजी महेंद्रगढ़ जिले के झुक गांव के रहने वाले हैं व भूतपूर्व सैनिक हैं। उन्होंने जनकल्याण हेतु शान मीडिया इंटरटेनमेंट के साथ-साथ मानव कल्याण संगठन व शान सिक्योरिटी भी चला रहे हैं। जहां उन्होंने हजारों लोगों की नि:स्वार्थ भाव से सेवा व मदद की है। वह खुद भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में कर रहे हैं। फिलहाल उनका जी टीवी पर हर रोज प्रसारित होना वाला सीरियल जिदंगी की महक में जेलर की भूमिका में काम कर रहे हैं। बलवान फौजी अपने शान मीडिया इंटरटेनमेंट बैनर तले दा नावल, होस्टल ब्वॉय, एनएच आठ, बापू खतरनाक सोर्ट मूवी बना चुके हैं और कई सोर्ट मूवी अभी निर्माणाधीन हैं। बलवान सिंह फौजी ने बताया कि यू ट्यूब पर भी उनका शान मीडिया इंटरटेनमेंट के नाम से चैनल चल रहा है।
बहुत जल्द ही महेंद्रगढ़ के कलाकार करेंगे बॉलीवुड स्टारों के साथ काम:
बलवान सिंह फौजी ने बातचीत में बताया कि बहुत जल्द मुंबई के बॉलीवुड कलाकारों को समय-समय पर महेंद्रगढ़ जिले में लाकर फिल्में करवाना ताकि हमारे जिले की ग्रामीण आंचल में छुपी प्रतिभाओं को उनके साथ काम करने व उभरने का मौका मिल सके और ज्यादा से ज्यादा काम मिल सके।

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
हरियाणवी हास्य कलाकार झंडू ने जागरण में जमाया रंग
आ देखें जरा किसमें कितना है दम जल्दी ही आदर्श स्कूल का रणदीप दिखेगा टीवी पर
नरवाना,वेदांता इन्टरनैशनल स्कूल में ड्राईंग प्रतियोगिता का आयोजन।
नानक शाह फकीर फिल्म की रिलीज ना किए जाने की मांग को लेकर सिख समाज ने सौंपा ज्ञापन
जींद की दीवान बाल कृष्ण रंगशाला में हुआ जानी चोर सॉग का शानदार प्रदर्शन
पर्वतारोही सचिन बेस्ट यूथ अवार्ड से सम्मानित
एक बार फिर से सुभाष मांगता है देश : सौरभ सुमन जैन
प्रेमियों के लिए खास प्रबल योग है इस वेलेंटाइन डे पर....
जिला में शुरू हुआ फिल्म बोनांजा, विद्यार्थियों को दिखाई जायेंगी प्रेरक फिल्में
कोर्ट का आदेश ,मनोहर सरकार ने ना चाहते हुए कहा जो सिनेमा मालिक पद्मावत चलाना चाहते हैं उनको पूरी सुरक्षा दी जाएगी