Thursday, June 21, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
योग का नहीं किसी जाति धर्म से लेना देना - प्रभारी मंत्री, योग करने से होता है शारीरिक व मानसिक विकास- डीएम अमेठीघरौंडा जनस्वास्थ्य विभाग अधिकारियों के पसीने छूट , जताई मांगों पर सहमतिभारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा नरवाना मण्डल में पौधारोपण का कार्यक्रम किया गया जींद-पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज फिर हंगामेदार रही नगरपालिका की बैठक -विकास न होने से खफा पार्षद को विरोध करना पड़ा मंहगा नरवाना युवा कांग्रेस ने फल बांटे मेला मंडी में योगाभ्यास की पायलट रिहर्सल मंगलवार को सम्पन्न हुई। चीका -विधायक बाजीगर पर लगाया चेयरपर्सन की कुर्सी हिलाने की साजिश रचने का आरोप
Gujrat

माँ बाप ने ही बेच दी अपनी लाडली ,3 घंटे में 8 लोगों ने किया रेप,

November 26, 2016 05:55 PM

माँ बाप ने ही बेच दी  अपनी लाडली ,3 घंटे में 8 लोगों ने किया रेप, 


 अहमदाबाद (अजय शास्त्री बीसीआर न्यूज़): अहमदाबाद पुलिस ने गुरुवार रात को एक नाबालिग लड़की को देह धंधे में धकेलने वाले रैकेट से बचाने में कामयाबी पाई. 13 साल की लड़की का एक ही रात में 8 लोगों ने गैंगरेप किया था. लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके पिता और उसकी सौतेली मां देह धंधे में धकेलने की कोशिश कर रही है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाबालिग से गैंगरेप करने वाले 8 में से 4 आरोपी एक स्थानीय निजी यूनिवर्सिटी के छात्र हैं. इनमें से कुछ आरोपियों के पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. लड़की के मां-बाप ने 21 नवंबर को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि लड़की 14 नवंबर से लापता है.

सात दिन बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट कराने पहुंचे मां-बाप

जोन सेवन डीसीपी विधि चौधरी ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने पहुंचे मां-बाप पर उन्हें शक हुआ. उनसे पूछा गया कि बेटी के लापता होने के एक सप्ताह बाद रिपोर्ट दर्ज कराने आने की वजह क्या है? पूछताछ और जांच में दोनों ने कबूल लिया कि वह लड़की पर धंधे के लिए जोर डालते थे और 14 नवंबर को उन्होंने ही लड़की को एक ग्राहक के पास भेजा था.

धंधे के लिए ले जाते थे शहर-दर-शहर

चौधरी ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने कई सुराग जुटाए और अहमदाबाद जिले के धोलका शहर के पास कालीकुंड गांव से लड़की को बरामद कर लिया. लड़की ने पुलिस को बताया कि देह धंधे से जुड़े एक रैकेट के हाथों में उसे देने की तैयारी की जी रही थी. लड़की के मां-बाप उसे एक शहर से दूसरे शहर ले जाकर धंधे के लिए मजबूर करते थे.

आरोपी छात्रों को हिरासत में लिया गया

लड़की ने खुद के साथ हुआ सनसनीखेज अपराध की जानकारी दी. 14 नवंबर की रात के बारे में उसने बताया कि आठ लोग लगातार तीन घंटे तक उसका रेप करते रहे. आरोपियों में से 4 बीएससी एग्रीकल्चर के छात्र हैं. चारों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

मानव तस्करी से जुड़ा हो सकता है मामला

लड़की ने कहा कि उसके मां-बाप ने चौथे क्लास के बाद उसकी पढ़ाई छुड़वा दी. वे लोग देह धंधे के रैकेट से लंबे अरसे से जुड़े हुए हैं. वे लड़की को दिल्ली से लेकर जयपुर, अहमदाबाद सहित कई शहरों में गए. उनके धंधे के तीन एजेंट अलग-अलग शहरों में उनके लिए ग्राहक तलाशते हैं. पुलिस ने कहा कि मामले को मानव तस्करी के नजरिए से भी जांचा जा रहा है.

Have something to say? Post your comment