Wednesday, January 16, 2019
Follow us on
Himachal Pradesh

हथियारों के सप्लायर समेत पांच युवक अवैध हथियारों सहित काबू

रणबीर रोहिल्ला | October 26, 2017 06:15 PM
रणबीर रोहिल्ला
हथियारों के सप्लायर समेत पांच युवक अवैध हथियारों सहित काबू 
अवैध हथियारों की धरपकड के अभियान के अन्तर्गत अवैध हथियारों का सप्लायर काबू
सप्लायर से 8 देशी पिस्तौल बरामद 
 
रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।
 
 
स्पैशल स्टाफ, एसआईटी शाखा व सीआईए स्टाफ द्वारा विभिन्न स्थानों से पांच युवकों को अवैध हथियारों सहित काबू किया है। जिनमें एक युवक अवैध हथियारों का सप्लायर भी शामिल है। सप्लायर युवक वकील पुत्र जमील निवासी मायागांव र्खुगान जिला शामली यूपी का रहने वाला है।  
स्पैशल स्टाफ टीम जीटी रोड गन्नौर की सीमा में मौजूद था कि इन्हे सूत्रों से पता चला कि एक युवक भारी मात्रा में अवैध हथियारों सहित स्पलैन्डर मोटरसाईकिल न0 यू0पी019-1357 सहित ईधर से आने वाला है। सूचना पर पुलिस द्वारा हुये ट्रैप लगा दी। कुछ समय उपरान्त उक्त न0 की मोटरसाईकिल पर सवार होकर एक युवक को आता देख रूकने का ईशारा किया। जिसके रूकने पर काबू करके  तलाशी लेने पर इसके कब्जा से 8 अवैध देशी पिस्तौल 315 बोर मिले। आरोपी के विरूद्ध शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत थाना गन्नौर में मामला दर्ज किया गया।  अनुसंधान टीम द्वारा आरोपी से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर बताया कि इन अवैध हथियारों को यूपी से लाकर यहां सप्लाई करना था। आरोपी को न्यायालय में पेशकर दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।  
दूसरी घटना में  एसआईटी शाखा खरखौदा पुलिस ने  आरोपी अरूण उर्फ अन्नू पुत्र महेन्द्र निवासी पुगथला जिला सोनीपत को अवैध हथियार सहित काबू किया है।  
एसआईटी शाखा खरखौदा टीम गन्नौर रोड पुगथला की सीमा में मौजूद थी कि इन्हें एक युवक संदिग्ध अवस्था में घुमता हुआ दिखाई दिया। जिसको काबू करके तलाशी लेने पर इसके कब्जा से एक अवैध देशी पिस्तौल मिला। आरोपी के विरूद्ध शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत थाना गन्नौर में मामला दर्ज किया गया। आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है। 
तीसरी घटना में  एसआईटी शाखा ने एक युवक साहिल पुत्र बिजेन्द्र निवासी गुमड जिला सोनीपत को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। 
  एसआईटी शाखा टीम कामी रोड गन्नौर की सीमा में मौजूद थी कि इन्हे एक युवक संदिग्ध अवस्था में घुमता हुआ दिखाई दिया। जिसको काबू करके तलाशी लेने पर इसके कब्जा से एक अवैध देशी पिस्तौल 32 बोर मिला।  आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है। 
चौथी घटना में एसआईटी शाखा एक युवक सन्दीप उर्फ लीला पुत्र जगदीश निवासी जुआं जिला सोनीपत को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। 
एसआईटी शाखा टीम गांव माच्छरी की सीमा में मौजूद थी कि इन्हें एक युवक संदिग्ध अवस्था में घुमता हुआ दिखाई दिया। जिसको काबू करके तलाशी लेने पर इसके कब्जा से एक अवैध देशी पिस्तौल 12 बोर मिला। आरोपी के विरूद्ध शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत थाना मोहाना में मामला दर्ज किया गया। आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है। 
पांचवी घटना में सीआईए स्टाफ टीम ने देवेन्द्र पुत्र वेदपाल निवासी रूढीयावास जिला झज्जर को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। सीआईए स्टाफ टीम सांपला बाईपास खरखौदा की सीमा में मौजूद थी कि इन्हें एक युवक संदिग्ध अवस्था में घुमता हुआ दिखाई दिया। जिसको काबू  तलाशी लेने पर इसके कब्जा से एक अवैध देशी पिस्तौल 315 बोर मिला। आरोपी के विरूद्ध शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत थाना खरखौदा में मामला दर्ज किया गया।  आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।
Have something to say? Post your comment
More Himachal Pradesh News
मंडी- पनारसा स्कूल में श्री जवाहर ठाकुर ने नवाजे मेधावी
भाखड़ा व्यास प्रबन्धन बोर्ड को दिए 14 क्यूबिक लीटर पानी छोड़ने के निर्देश :- अनिल शर्मा
हिमाचल के मुख्यमंत्री ने मण्डी के बल्दवाड़ा में रखी 14 करोड़ के सयुंक्त कार्यालय भवन की आधारशिला
ऊना: मामूली कहासुनी के बाद दो गुटों में खूनी संघर्ष, चार घायल
सीबीआई के रडार पर देश की सैकड़ों रियल एस्टेट कंपनियां
मंडी-गंभीर बिमारियों के उपचार के लिए सहायक बनेगा मुख्यमंत्री चिकित्सा सहायता कोष,
एक ही गांव की जली 19 अर्थियां, किसी के 4 तो किसी के 2 बच्चों की मौत
सीआईए फतेहाबाद पुलिस को मिली बडी कामयाबी:
कांग्रेस नेता के घर से उड़ाए लाखों के जेवरात और नगद
संकट में हिमाचल का गत्ता उद्योग, तीन माह में आधा दर्जन उद्योग बंद