Sunday, February 17, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
संगठन सर्वोपरी होता है और इससे बडी ताकत नहीं-डा. श्रीकांतएक्शन मूढ में कांग्रेस,नए प्रभारी लोकसभा के उम्मीदवारों की सूचि तैयार करनें में जूटे,पार्टी पदाधिकारियों से ले रहे है प्रदेश अध्यक्ष की रायडॉक्टरों का एनपीए 20 प्रतिशत बढ़ामेले के अंतिम दिन रही भारी भीड़, रामकुमार के बैगपाईपर की धुन पर युवाओं की खूब मस्ती।रा.व.मा. विद्यालय बुडीन की दो छात्राओं का NMMS में हुआ चयनएग्री समिट-2019:राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 25 किसानों को 1 लाख रुपए राशि के साथ दिया कृषि रत्न पुरस्कारराज्य सरकार पर्यटन को बढावा देने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है-राम बिलास शर्मारातभर अंधेरे में डूबा रहता है सतनाली का मुख्य बाजार, स्ट्रीट लाइटें खराब होने से कस्बे की गलियां व मुख्य चौक रहते है अंधकारमय
 
 
Gujrat

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के विधानसभा क्षेत्र राजकोट पश्चिम सीट पर ड्यूटी देंगे राम बिलास शर्मा

राजकुमार अग्रवाल | November 29, 2017 01:56 PM
राजकुमार अग्रवाल
चंडीगढ़, 29 नवंबर- गुजरात विधानसभा चुनाव ज्यों-ज्यों अपने चरम की ओर उन्मुख हो रहा है हरियाणा के वरिष्ठï भाजपा नेताओं की डिमांड बढ़ रही है। गुजरात में पुराना रसूख रखने वाले हरियाणा के शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री श्री राम बिलास शर्मा को गुजरात के मुख्यमंत्री श्री विजय रूपाणी के विधानसभा क्षेत्र राजकोट पश्चिम सीट पर चुनाव प्रचार के लिए आमंत्रित किया गया है। श्री शर्मा आज सायं राजकोट पहुंचेंगे और कई जनसभाओं को संबोधित करके लोगों को श्री रूपाणी के पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे।
भाजपा के पुराने सिपाही रहे शिक्षा मंत्री श्री राम बिलास शर्मा वर्ष 1975 में जनसंघ के संगठन मंत्री थे तो उस वक्त पार्टी ने इनकी जिम्मेवारी गुजरात विधानसभा चुनाव में लगाई थी,इनके साथ पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. मंगलसेन, ठाकुर नसीब सिंह, ध्रुवचंद होडलवाले भी प्रचार करने गए थे। उन चुनावों में जनता मोर्चा (वर्तमान भाजपा) पार्टी ने जीत हासिल की थी और बाबूभाई पटेल मुख्यमंत्री बने थे। 
तब से लेकर अब तक गुजरात में होने वाले प्रत्येक विधानसभा चुनाव में वरिष्ठï भाजपा नेता एवं हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री राम बिलास शर्मा की ड्यूटी लगती रही है। उनके कई दशक के राजनैतिक अनुभव का फायदा उठाने के लिए आलाकमान ने उनकी गुजरात के मुख्यमंत्री  विजय रूपाणी के विधानसभा क्षेत्र राजकोट पश्चिम सीट पर ड्यूटी लगाई है।
 
Have something to say? Post your comment