Wednesday, December 12, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
पलवल के दबंग इंस्पेक्टर विश्वगौरव को पुलिस कमिश्नर संजय कुमार और फरीदाबाद इंडस्ट्री एसोसियन ने किया सम्मानित।सैंकडो लोगों ने एकसुर में गुस्सा न करने की शपथ लीचुनाव परिणामों से कांग्रेस कार्यकर्ता गद्गद् ,भाजपा में निराशाबीजेपी को बनियों सहित सभी वर्गों ने सिखाया सबक- कैलाश सिंगलाकार्यकर्ताओं ने पांच राज्यों मे आए विधानसभा चुनावों के नतीजों पर मनाया जश्नअंकुश हत्या कांड का 7वां आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीसड़क के किनारे पर सूखे पेड़ दे रहे हादसों को अंजाम, विभाग की ओर से नही दिया जा रहा ध्यान 30 साल का लड़का प्रदेश की राजनीति में बहुत धमाकेदार एंट्री मार गया ,दुष्यंत ने चाचा अभय को जींद में दी मात
Gujrat

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के विधानसभा क्षेत्र राजकोट पश्चिम सीट पर ड्यूटी देंगे राम बिलास शर्मा

राजकुमार अग्रवाल | November 29, 2017 01:56 PM
राजकुमार अग्रवाल
चंडीगढ़, 29 नवंबर- गुजरात विधानसभा चुनाव ज्यों-ज्यों अपने चरम की ओर उन्मुख हो रहा है हरियाणा के वरिष्ठï भाजपा नेताओं की डिमांड बढ़ रही है। गुजरात में पुराना रसूख रखने वाले हरियाणा के शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री श्री राम बिलास शर्मा को गुजरात के मुख्यमंत्री श्री विजय रूपाणी के विधानसभा क्षेत्र राजकोट पश्चिम सीट पर चुनाव प्रचार के लिए आमंत्रित किया गया है। श्री शर्मा आज सायं राजकोट पहुंचेंगे और कई जनसभाओं को संबोधित करके लोगों को श्री रूपाणी के पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे।
भाजपा के पुराने सिपाही रहे शिक्षा मंत्री श्री राम बिलास शर्मा वर्ष 1975 में जनसंघ के संगठन मंत्री थे तो उस वक्त पार्टी ने इनकी जिम्मेवारी गुजरात विधानसभा चुनाव में लगाई थी,इनके साथ पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. मंगलसेन, ठाकुर नसीब सिंह, ध्रुवचंद होडलवाले भी प्रचार करने गए थे। उन चुनावों में जनता मोर्चा (वर्तमान भाजपा) पार्टी ने जीत हासिल की थी और बाबूभाई पटेल मुख्यमंत्री बने थे। 
तब से लेकर अब तक गुजरात में होने वाले प्रत्येक विधानसभा चुनाव में वरिष्ठï भाजपा नेता एवं हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री राम बिलास शर्मा की ड्यूटी लगती रही है। उनके कई दशक के राजनैतिक अनुभव का फायदा उठाने के लिए आलाकमान ने उनकी गुजरात के मुख्यमंत्री  विजय रूपाणी के विधानसभा क्षेत्र राजकोट पश्चिम सीट पर ड्यूटी लगाई है।
Have something to say? Post your comment