Wednesday, December 12, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
पलवल के दबंग इंस्पेक्टर विश्वगौरव को पुलिस कमिश्नर संजय कुमार और फरीदाबाद इंडस्ट्री एसोसियन ने किया सम्मानित।सैंकडो लोगों ने एकसुर में गुस्सा न करने की शपथ लीचुनाव परिणामों से कांग्रेस कार्यकर्ता गद्गद् ,भाजपा में निराशाबीजेपी को बनियों सहित सभी वर्गों ने सिखाया सबक- कैलाश सिंगलाकार्यकर्ताओं ने पांच राज्यों मे आए विधानसभा चुनावों के नतीजों पर मनाया जश्नअंकुश हत्या कांड का 7वां आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीसड़क के किनारे पर सूखे पेड़ दे रहे हादसों को अंजाम, विभाग की ओर से नही दिया जा रहा ध्यान 30 साल का लड़का प्रदेश की राजनीति में बहुत धमाकेदार एंट्री मार गया ,दुष्यंत ने चाचा अभय को जींद में दी मात
Maharashtra

विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में इस गेस्ट को देख सब हुए हैरान

राहुल अग्रहरि उर्फ रवि ब्यूरो चीफ pbh | December 27, 2017 11:18 AM
राहुल अग्रहरि उर्फ रवि ब्यूरो चीफ pbh

विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में इस  गेस्ट को देख सब हुए हैरान 

 

 

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का सेलिब्रेशन अभी भी जारी है. 26 दिसंबर की रात को मुंबई में इस कपल की दूसरी रिसेप्शन पार्टी थी. इसमें क्रिकेट और बॉलीवुड के कई फेमस चेहरे दिखे. ये रिसेप्शन मुंबई के सेंट रेगिस एस्टर बॉलरूम में रखा गया था.

यहां महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंडुलकर, वीरेंद्र सहवाग, सुनील गावस्कर, मनीष पांडे, कुलदीप यादव,मुनफ पटेल, रवींद्र जडेजा, अमिताभ बच्चान, ए आर रहमान समेत कई लोग दिखे.

 

ज्ञान ने अपना इंडिया स्टे दो तीन दिन के लिए बढ़ाया ताकि विराट की पार्टी में शामिल हो सके.

मगर इन सब के बीच विराट कोहली के एक स्पेशल गेस्ट को देखकर दिल खुश हुआ. ये खास गेस्ट है श्रीलंका टीम का क्रिकेट फैन ज्ञान सेनानायके. 34 साल के ज्ञान का रिकॉर्ड है कि वो अपनी टीम के हर टूअर पर साथ जाते हैं. ये दिव्यांग क्रिकेट फैन अपनी टीम के साथ इंडिया आया हुआ था और कोहली के खास निमंत्रण पर टीम के वापिस लौटने के बावजूद यहां रुक गया ताकि कोहली की दावत में शामिल हो सके. ज्ञान के साथ इस कपल समेत कई क्रिकेटर्स ने तस्वीरें खिचवाईं.

 

विराट कोहली का फैन है ज्ञान.

इस क्रिकेट फैन से कोहली और धोनी लंबे समय से  मिल रहे हैं. ज्ञान को रीढ़ में जन्म से दिक्कत है जिसकी वजह से वो सही से खड़ा नहीं हो पाता है और कोहली ने उसे आर्थिक सहायता देने का भी ऑफर किया था. मगर ज्ञान ने कोई भी मदद लेने से मना किया था.

और तस्वीरें देखिए-

Have something to say? Post your comment