Monday, May 21, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
करनाल-गुंडों ने महिलाओं को बालों से पकड़कर जमकर घसीटा वह बुरी तरह मारा और उनके परिवार का सारा सामान बाहर निकाल कर सड़क पर फेंक दियागांव टीक में चल रहे दो दिवशीय आर्या महिला प्रशिक्षण सत्र का हुआ समापन139 अधिकारियों व कर्मचारियों सहित 47 अन्य व्यक्तियों को भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं में कठोर करावास की सजा हुई शहरवासियों की जिद ने किया शहर को गंदगी से मुक्त बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने खुद उठाई झाडू सिंगोवाल में नशा विरोधी जागरूकता सप्ताह मनाया गयामुख्यमंत्री ने पूछा पहले की तरह किसी ने नौकरी के लिए पैसे और पर्ची तो नहीं दी, जवाब मिला नहीं प्रबंधक समिति ने किया टॉपर छात्रों को सम्मानित जनता अपने डंडे से तोड़ेगी भाजपा की गिल्ली- डाॅ सुशील गुप्ता ।
Sports

शूटिंग में जिला के हौनहारों ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक हासिल कर फतेहाबाद का गौरव बढ़ाया

अटल हिन्द ब्यूरो | January 01, 2018 04:18 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

शूटिंग में जिला के हौनहारों ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक हासिल कर फतेहाबाद का गौरव बढ़ाया
- 25 मीटर स्पोटर्स पिस्टल जूनियर वुमैन टीम स्पर्धा में प्रिया चौहान ने स्वर्ण और दस मीटर पिस्टल इवेंट की व्यक्तिगत स्पर्धा में अभिषेक वर्मा को मिला रजत पदक
फतेहाबाद, 1 जनवरी।
जिला के दो हौनहार निशानेबाजों ने राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता में पदक हासिल कर फतेहाबादवासियों को नव वर्ष 2018 का तोहफा दिया है। केरल के तिरूवनंतपुरम में आयोजित 61वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता में प्रिया चौहान ने 25 मीटर स्पोटर्स पिस्टल जूनियर वुमैन (सिविलियन) टीम स्पर्धा में खेलते हुए सोने पर निशाना साधा जबकि अभिषेक वर्मा ने दस मीटर पिस्टल इवेंट (सिविलियन) की व्यक्तिगत स्पर्धा में रजत पदक हासिल किया। निशानेबाज अभिषेक वर्मा जिला एवं सत्र न्यायधीश एके वर्मा के सुपुत्र है।
25 मीटर स्पोटर्स पिस्टल जूनियर वुमैन (सिविलियन) टीम स्पर्धा में खेलते हुए स्वर्ण पदक हासिल करने वाली प्रिया चौहान स्थानीय एमएम कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। मूलरूप से गाजूवाला की रहने वाली प्रिया चौहान के पिता सुबे सिंह चौहान एथलेटिक व शूटिंग के पद पर कार्यरत है। अपनी सफलता का श्रेय उन्होंने कॉलेज प्राचार्य गुरचरण दास तथा कॉलेज के डीपी राम गोपाल को दिया है। दोनों प्रतिभावान निशानेबाजों ने पदक जीतने के उपरान्त कहा कि अब उनका अगला लक्ष्य अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाली महत्वपूर्ण प्रतियोगिताओं में पदक जीतने का है।

Have something to say? Post your comment
More Sports News
नरवाना में 13 करोड़ रूपये खर्च करके नवदीप स्टेडियम की होगी कायाकल्प
तोशाम के विशाल महत्ता ने अपने प्रतिद्वंदीयों को कडी पटखनी देते हुए कांस्य पदक हासिल किया
कैथल-बेटियों में नहीं है प्रतिभा की कमी लेकिन आर्थिक स्थिरिथा रही आड़े
ओम प्रभा जैन सीनियर मॉडल स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित
साऊथ एशियन गेम्स में गोल्ड मैडल विजेता छात्र दिवेश का कॉलेज पहुँचने पर किया भव्य स्वागत
साउथ एशियन जूडो चैंपियनशिप में नरवाना के दिवेश ने जीता स्वर्ण पदक
नरवाना का हॉकी खिलाड़ी बना हरियाणा हॉकी टीम का कप्तान
क्योड़क गांव के छोरे ने जीता सोना, ग्रामीणों ने स्वागत में बिछा दी पलकें
कैथल,पीने के पानी को तरस रही हैं कबड्डी में सोना जीतने वाली बेटियां !
कैथल -अर्जुन अवार्डी बॉक्सर मनोज कुमार का कल देर सायं घर वापसी पर शानदार स्वागत