Saturday, May 26, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सफाई का जायजा लेने कैथल डीसी निकली सड़कों ,गलियों मेंकैथल-अधिकारी अपनी कार्यप्रणाली में बदलाव लाएं तथा गंभीरता से अपनी डियूटी निभाएं -डीसीहरियाणा में श्रमिकों के न्यूनतम मासिक और दैनिक वेतन (वेजिज) में वृद्धि करने की घोषणाबटाला-परिवार की खुशियां बदल गई मातम में,एक ही परिवार के पांच शवों से कांप उठा गांव ‌अहमदाबादराजकीय प्राथमिक पाठशाला ढाणी गांधीनगर नरवाना में अभिभावक - शिक्षक मेगा बैठक का आयोजन किया गया।कैथल-वाहनों की आवाजाही रहेगी बंद, जिला की आम जनता बढकर करे भागीदारी : मोदीकैथल-स्कूल स्थानांतरित होने की समस्या को लेकर डीसी से मिलने पहुँचे शक्ति नगर के ग्रामीण व सरपंचकेवाईएस ने किसानों की जमीन की नीलामी रोकी जाने और उनका कर्ज माफ किये जाने को लेकर मुख्यमंत्रीके नाम सौंपा ज्ञापन!
Punjab

थाना रामां प्रभारी ने युवक को दी फर्जी एनकाऊंटर की धमकी ,आडियो रिर्काडिंग भी पीडित ने मीडिया के सामने पेश की ।

अटल हिन्द ब्यूरो | January 14, 2018 03:28 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
थाना रामां प्रभारी ने युवक को दी फर्जी एनकाऊंटर की धमकी ,आडियो  रिर्काडिंग  भी पीडित ने मीडिया के सामने पेश की । 
 
थाना रामां प्रभारी पर फर्जी एनकाऊंटर करनेकी धमकी देने का आरोप 
थाना प्रभारी की  
 
बठिंडा, 14 जनवरी,(परविंदर ) 
 
पंजाब पुलिस कीखाकी वर्दी को पहनने वाले अब लोगों की रक्षा करने की बजाय उनको गैंगस्टर बताकर फर्जी एनकाऊंटर करने तक की धमकियां दे रहे है । एक ऐसा ही मामला शनिवार को जिले के गांव रामसरा निवासी कंवलजीत सिंह ने मीडिया के सामने रखाऔर रामां के थाना प्रभारी संजीव कुमार की ओर से उसे फर्जी एनकाऊंटर में मारने एवंअपनी इंस्पैक्टर की नौकरी दांव पर लगाकर उसको बर्बाद करने की धमकी देने के आरोप लगाए है। थाना प्रभारी की ओर से दी गई कथित धमकी की एक आडियो रिर्काडिंग भी पीडित ने मीडिया के सामने पेश की । 
 
इस संबंधी प्रैस वार्ता के दौरान रामसरां निवासी कंवलजीत सिंह व उसके ‌पूर्व फौजी पिता गुरजंट सिंह ने बताया कि उनके पास कुछ गाडियां है जो फरवरी 2017 से रिफाइनरी में एकट्रांसपोर्टर जगतार सिंह के जरीए चलती थी ।  उन्होनें जगतार से करीब दो लाख अस्सी हजार रूपए की रकम उससे लेने के लिए जब मांग की तो जगतार व उसके भाई रछपाल ने रकम देने की बजाय थाना रामां के प्रभारी संजीव कुमार जरीए उनको परेशान करने के लिए अपनी गाडी के एक डराईवर के अगवा होने संबंधी उन पर झुठा पुलिस केस डालने की धमकियां देनी शुरू कर दी और जब उन्होनें पुलिस की धमकियों का विरोध करना चाहा तो पुलिस ने बिना कोई बात सुने उनके घर पर छापामरी करनी शुरू कर दी । जिस के तहत शुक्रवार को भी थाना रामां प्रभारी ने पुलिस के साथ उनके घर रेड की । लेकिन वह पुलिस डर से फरार है । उन्होनें बताया कि घर में बजुर्ग कंवलजीत की माता जो कि दिल की मरीज है को पुलिस के डर से अटैक हो गया ओर वह ज्यादा बिमार हो गई। पूर्व फौजी पिता ने आरोप लगाया कि उन्होनें इस बाबत रिफाइनरी पुलिस चौंकी को थानाप्रभारी व ट्रांसपोटरों के खिलाफ शिकायत की लेकिन उनकी शिकायत पर कोई कारवाई नही की । 
थाना प्रभारी संजीव कुमार कीओर से उसे फर्जी एनकाऊंटर में मारने एवंअपनी इंस्पैक्टर की नौकरी दांव पर लगाकरउसको बर्बाद करने की धमकी देने के आरोपलगाए है।
 
अगर तूं पांच मिंट में हाजिर न हुआ तो देख तेरा क्या हशर करता हूं 
पीडित कंवलजीत ने आरोप लगाते हुएबताया कि शुक्रवार को उसके पास थाना रामां प्रभारी संजीव कुमार का फोन आया,जब उसने फोन उठाया तो थाना प्रभारी नेकोई सुनने की बजाय उसको धमकाते हुए कहा कि अगर तूं पांच मिंट में पुलिस चौंकी में हाजिर नही हुआ तो मैँ अपनी इंस्पैक्टर की नौकरी दांव पर लगाकर तुम्हारा ऐसा हशर करूगां कि तुम्हारा परिवार याद रखेगा ।उसने आरोप लगाया कि थाना प्रभारी ने इसके बाद उसे फर्जी गैंगस्टर बनाकर एनकाऊंटर में मारने तक की धमकियां दी ।पीडित ने कहा कि अगर आने वाले दिनों में उसका कोई जानी नुकसान होता है तो उसके लिए थाना प्रभारी व ट्रांसपोटर जिम्मेवार होगें । 
पीडित ने कहा कि अगर आने वाले दिनों में उसका कोई जानी नुकसान होता है तो उसके लिए थाना प्रभारी व ट्रांसपोटर जिम्मेवार होगें । <
 
पीडित के साथ पहुंचे गांव निवासी सुखजीत सिंह, रणजीत सिंह शनिवार को अन्य गांव वालों के साथ एसएसपी को मिलने बठिंडा पहुंचे तो एसएसपी उनको मिला नही जिन्होनें अपनी शिकायत एसएसपी के कार्यालय के शिकायत बाक्स में डाल दी ।उन्होनें चेतावनी देते हुए कहा कि अगर थानारामां प्रभारी पर समय रहते पुलिस अधिकारियों ने कोई कारवाई नही की तो आस पास के सभी गांव के लोग बडे स्तर पर पुलिस के खिलाफ धरना प्रर्दशन करेगें ।इस संबंधी जब थाना रामां प्रभारी संजीवकुमार से बात की गई
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
बटाला-परिवार की खुशियां बदल गई मातम में,एक ही परिवार के पांच शवों से कांप उठा गांव ‌अहमदाबाद
इंसाफ के लिए साईकिल पर बीस किलोमीटर का सफर तय कर पहुंचता अधिकारियों के पास-पर सुनवाई कोई नही
जून में शादी थी,मई में आ गई मौत साऊदी अरब से ताबूत में पैक होकर पहुंचा गांव लंगरवाल में निशान सिंह का शव
बटाला-आईपीएल क्रिकेट मैचों पर दड्डा-सट्टा लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश
बठिंडा -आखीर एक साल बाद पटवारी को पुलिस ने धोखाधडी के केस में कर ही लिया नामजद
बठिंडा, -खसरे का टीका लगने से तेरह बच्चों की हालत बिगडी
बठिंडा,अदालत से हैरोइन चोरी होना अदालत की सुरक्षा में सेंध - सीसीटीवी कैमरे भी नही कैद कर पाए चोर को
बठिंडा,-लिफट देकर विवाहता को खेत में लिजाकर आरोपियों ने किया दुष्कर्म
बठिंडा-जमीनी झगडे को लेकर दो सगे भाईयों की हत्या
बठिंडा,प्रेमिका से परेशान होकर प्रेमी ने जहर निगल की खुदकुशी