Monday, May 21, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
करनाल-गुंडों ने महिलाओं को बालों से पकड़कर जमकर घसीटा वह बुरी तरह मारा और उनके परिवार का सारा सामान बाहर निकाल कर सड़क पर फेंक दियागांव टीक में चल रहे दो दिवशीय आर्या महिला प्रशिक्षण सत्र का हुआ समापन139 अधिकारियों व कर्मचारियों सहित 47 अन्य व्यक्तियों को भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं में कठोर करावास की सजा हुई शहरवासियों की जिद ने किया शहर को गंदगी से मुक्त बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने खुद उठाई झाडू सिंगोवाल में नशा विरोधी जागरूकता सप्ताह मनाया गयामुख्यमंत्री ने पूछा पहले की तरह किसी ने नौकरी के लिए पैसे और पर्ची तो नहीं दी, जवाब मिला नहीं प्रबंधक समिति ने किया टॉपर छात्रों को सम्मानित जनता अपने डंडे से तोड़ेगी भाजपा की गिल्ली- डाॅ सुशील गुप्ता ।
Entertainment

कोर्ट का आदेश ,मनोहर सरकार ने ना चाहते हुए कहा जो सिनेमा मालिक पद्मावत चलाना चाहते हैं उनको पूरी सुरक्षा दी जाएगी

राजकुमार अग्रवाल | January 22, 2018 06:04 PM
राजकुमार अग्रवाल

 

कोर्ट का आदेश ,मनोहर सरकार ने ना चाहते हुए कहा जो सिनेमा मालिक पद्मावत चलाना चाहते हैं उनको पूरी सुरक्षा दी जाएगी
चण्डीगढ़, 22 जनवरी-(राजकुमार अग्रवाल )


हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पद्मावत फिल्म के संबंध में कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश हमारे लिए मान्य है, जो थिएटर मालिक अपील को मानकर यह फिल्म नहीं चलाएंगे तो अच्छा और जो चलाना चाहते हैं उनको पूरी सुरक्षा दी जाएगी।
मुख्यमंत्री ने यह बात आज गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर नव निर्मित दो अंडरपासो का लोकार्पण करने के उपरांत मीडियाकर्मियों द्वारा पूछे गए सवाल के उत्तर में दी।
महिला सुरक्षा के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने आज फिर दोहराया की प्रदेश में पुलिस की व्यवस्था दुरुस्त कर दी गई है और बलात्कार से संबंधित अगले विधानसभा सत्र में सख्त कानून का बिल लेकर आएंगे। उन्होंने कहा कि 12 साल से छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार करने वालों के लिए कैपिटल पनिशमेंट अर्थात मृत्यु दंड का प्रावधान किया जाएगा।
दिल्ली में संसदीय सचिवों को लाभ का पद मानते हुए उन पदों पर नियुक्त विधायकों की सदस्यता रद्द की जा रही है, तो क्या हरियाणा में भी संसदीय सचिव तथा मुख्य संसदीय सचिव नियुक्त हुए विधायकों की भी क्या सदस्यता रद्द हो सकती है, इस बारे में जब मुख्यमंत्री से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हरियाणा और दिल्ली में स्थिति अलग अलग है। दिल्ली में इस प्रकार का कोई कानून नहीं था लेकिन हमारे यहां कानून पहले से ही है तथा कोर्ट ने जब हटाने को कहा तो हमने संसदीय सचिव तथा मुख्य संसदीय सचिवों को हटा दिया।
आज के इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के साथ केंद्रीय सडक़ परिवहन राज्य मंत्री मनसुख एल मांडवीय, केंद्रीय योजना, रसायन एवं उर्वरक राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, हरियाणा के लोक निर्माण, वन, नागरिक उड्डयन तथा आर्किटेक्चर मंत्री राव नरबीर सिंह, हरियाणा हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन जवाहर यादव, गुरुग्राम नगर निगम की मेयर मधु आजाद, हरियाणा के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार अमित आर्य, हरियाणा डेयरी विकास प्रसंघ के चेयरमैन जी एल शर्मा, हरियाणा खादी बोर्ड की चेयर पर्सन गार्गी कक्कड़, गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल, सोहना के विधायक तेजपाल तवर, पटौदी की विधायक बिमला चौधरी, गुरुग्राम के भाजपा जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चौहान, मार्केट कमेटी फारुख नगर के चेयरमैन वीरेंद्र यादव सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
हरियाणवी हास्य कलाकार झंडू ने जागरण में जमाया रंग
आ देखें जरा किसमें कितना है दम जल्दी ही आदर्श स्कूल का रणदीप दिखेगा टीवी पर
नरवाना,वेदांता इन्टरनैशनल स्कूल में ड्राईंग प्रतियोगिता का आयोजन।
नानक शाह फकीर फिल्म की रिलीज ना किए जाने की मांग को लेकर सिख समाज ने सौंपा ज्ञापन
जींद की दीवान बाल कृष्ण रंगशाला में हुआ जानी चोर सॉग का शानदार प्रदर्शन
पर्वतारोही सचिन बेस्ट यूथ अवार्ड से सम्मानित
एक बार फिर से सुभाष मांगता है देश : सौरभ सुमन जैन
प्रेमियों के लिए खास प्रबल योग है इस वेलेंटाइन डे पर....
जिला में शुरू हुआ फिल्म बोनांजा, विद्यार्थियों को दिखाई जायेंगी प्रेरक फिल्में
पद्मावती फिल्म पर रोक लगा कर हरियाणा का सराहनीय कदम साध्वी देवा ठाकुर