Saturday, May 26, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सफाई का जायजा लेने कैथल डीसी निकली सड़कों ,गलियों मेंकैथल-अधिकारी अपनी कार्यप्रणाली में बदलाव लाएं तथा गंभीरता से अपनी डियूटी निभाएं -डीसीहरियाणा में श्रमिकों के न्यूनतम मासिक और दैनिक वेतन (वेजिज) में वृद्धि करने की घोषणाबटाला-परिवार की खुशियां बदल गई मातम में,एक ही परिवार के पांच शवों से कांप उठा गांव ‌अहमदाबादराजकीय प्राथमिक पाठशाला ढाणी गांधीनगर नरवाना में अभिभावक - शिक्षक मेगा बैठक का आयोजन किया गया।कैथल-वाहनों की आवाजाही रहेगी बंद, जिला की आम जनता बढकर करे भागीदारी : मोदीकैथल-स्कूल स्थानांतरित होने की समस्या को लेकर डीसी से मिलने पहुँचे शक्ति नगर के ग्रामीण व सरपंचकेवाईएस ने किसानों की जमीन की नीलामी रोकी जाने और उनका कर्ज माफ किये जाने को लेकर मुख्यमंत्रीके नाम सौंपा ज्ञापन!
Entertainment

पर्वतारोही सचिन बेस्ट यूथ अवार्ड से सम्मानित

नरेन्द्र जेठी | February 27, 2018 02:42 PM
नरेन्द्र जेठी

पर्वतारोही सचिन बेस्ट यूथ अवार्ड से सम्मानित


नरवाना, 27 फरवरी (नरेन्द्र जेठी)

 

:तमाम विपरित परिस्थितियों के बावजूद भी माउंट एवरेस्ट फतह करने के लिए चयनित पर्वतारोही सचिन दनौदा को राह ग्रुप फाउंडेशन के तत्वावधान में शैक्षणिक नगरी बहल स्थित बीआरसीएम विद्याग्राम के स्वामी विवेकानंद सभागार में बेस्ट यूथ अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस सम्मान समारोह में मुख्यअतिथि के तौर पर अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल व केश कला एवं कौशल विकास बोर्ड के चेयरमैन सुरेश सेन मौजूद रहे जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता राह ग्रुप के चेयरमैन नरेश सेलपाड़ व बीआरसीएम एजुकेशन सोसायटी के निदेशक डा. एस. के. सिन्हा ने संयुक्त रुप से की। यह जानकारी देते हुए राह ग्रुप के तकनीकी सलाहकार सुदेश चहल व ईवेंट कॉर्डिनेटर नवल सिंह ने बताया कि सचिन अब तक हिमालय पवर्त की सात ऊंची चोटियों को फतेह कर चुका है, जिसमें सिक्किम हिमालय की 16000 फुट की ऊंचाई वाली माउंट रिनोक, 17500 फुट ऊंची माउंट कोकथांग, हिमाली की 18000 फुट की ऊंचाई वाली काबरुडोम, सिक्किम स्थित 19234 फुट ऊंची माउंट फरेह को फतेह कर चुका है। इससे पहले भी सचिन गड़वाल हिमालय की 20000 फुट ऊंची माउंट भागीरथी को 2 बार फतेह करने के साथ-साथ कन्या कुमारी से खारदुंगला कश्मीर तक की साइकिल यात्रा के माध्यम से बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ और पर्यावरण संरक्षण का संदेश भी दे चुका है। युवाओं के मार्गदर्शक बने सचिन दनौदा ने बेस्ट यूथ अवार्ड के मिलने पर राह ग्रुप फाउंडेशन के पदाधिकारियों व चयन समिति का आभार जताया है। उन्होंने कहा है कि राह गु्रप के इस सम्मान से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा है कि राह ग्रुप ने जो मान-सम्मान उन्हें दिया है, वे उसी के अनुरुप वे एक के बाद बेहत्तरीन कार्य करते रहेंगे।

  

राह गु्रप फाउंडेशन की अवार्ड सरेमनी आभार-2018 में विदेश रोजगार ब्यूरो के पूर्व कार्यकारी निदेशक डी.सी.भाट्टी, हरियाणा जिम्रास्टिक एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष सूरजपाल अम्मू, रोहतक जिला परिषद के चेयरमैन बलराज कुण्डू, हरियाणा ओलम्पिक संघ के महासचिव बिजेन्द्र लोहान मौजूद, हिन्दू ग्रुप ऑफ एजुकेशन के निदेशक अजय चाहर, कर्नल. डी. वी. नेहरा, भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष साधुराम जाखड़, रेंज ऑफिसर जयपाल सिंह, सांपला की खण्ड शिक्षा अधिकारी कृष्णा फोगाट, लोहारु के खण्ड शिक्षा अधिकारी शक्तिपाल सिंह, हरियाणा हॉकी टीम के वरिष्ठ कोच आजाद सिंह मलिक, हरियाणा फुटबाल टीम की कोच संगीता बिजराणियां व कप्तान समीक्षा जाखड़ सहित प्रदेश भर से कई नामी हस्तियां मौजूद रही।

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
हरियाणवी हास्य कलाकार झंडू ने जागरण में जमाया रंग
आ देखें जरा किसमें कितना है दम जल्दी ही आदर्श स्कूल का रणदीप दिखेगा टीवी पर
नरवाना,वेदांता इन्टरनैशनल स्कूल में ड्राईंग प्रतियोगिता का आयोजन।
नानक शाह फकीर फिल्म की रिलीज ना किए जाने की मांग को लेकर सिख समाज ने सौंपा ज्ञापन
जींद की दीवान बाल कृष्ण रंगशाला में हुआ जानी चोर सॉग का शानदार प्रदर्शन
एक बार फिर से सुभाष मांगता है देश : सौरभ सुमन जैन
प्रेमियों के लिए खास प्रबल योग है इस वेलेंटाइन डे पर....
जिला में शुरू हुआ फिल्म बोनांजा, विद्यार्थियों को दिखाई जायेंगी प्रेरक फिल्में
कोर्ट का आदेश ,मनोहर सरकार ने ना चाहते हुए कहा जो सिनेमा मालिक पद्मावत चलाना चाहते हैं उनको पूरी सुरक्षा दी जाएगी
पद्मावती फिल्म पर रोक लगा कर हरियाणा का सराहनीय कदम साध्वी देवा ठाकुर