Saturday, May 26, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सफाई का जायजा लेने कैथल डीसी निकली सड़कों ,गलियों मेंकैथल-अधिकारी अपनी कार्यप्रणाली में बदलाव लाएं तथा गंभीरता से अपनी डियूटी निभाएं -डीसीहरियाणा में श्रमिकों के न्यूनतम मासिक और दैनिक वेतन (वेजिज) में वृद्धि करने की घोषणाबटाला-परिवार की खुशियां बदल गई मातम में,एक ही परिवार के पांच शवों से कांप उठा गांव ‌अहमदाबादराजकीय प्राथमिक पाठशाला ढाणी गांधीनगर नरवाना में अभिभावक - शिक्षक मेगा बैठक का आयोजन किया गया।कैथल-वाहनों की आवाजाही रहेगी बंद, जिला की आम जनता बढकर करे भागीदारी : मोदीकैथल-स्कूल स्थानांतरित होने की समस्या को लेकर डीसी से मिलने पहुँचे शक्ति नगर के ग्रामीण व सरपंचकेवाईएस ने किसानों की जमीन की नीलामी रोकी जाने और उनका कर्ज माफ किये जाने को लेकर मुख्यमंत्रीके नाम सौंपा ज्ञापन!
Punjab

कांग्रेस के खून में ही घोटाले व भ्रष्टाचार करना शामिल-हरसिमरत कौर बादल

अटल हिन्द ब्यूरो | February 27, 2018 06:14 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

कांग्रेस के खून में ही घोटाले व भ्रष्टाचार करना शामिल-हरसिमरत कौर बादल
बठिंडा से जम्मू के लिए जहाज ने भरी पहली उडान में 36 यात्री पहुंचेगें जम्मू

बठिंडा, 27 फरवरी,

जय माता दी के जयकारों के बीच मंगलवार को बठिंडा एयरपोर्ट से जम्मू के लिए पहली उडान भरने वाले एयर इंडिया के जहाज में पहली ही फलाइट में 36 यात्री जम्मू पहुंचेगें । जिनमें से अधिकतर माता वैषणो देवी के दर्शनों हेतु जा रहे है। इस पहली फलाइट का औपचारिक तौर पर केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने उद्घाटन किया ।
उद्घाटन के बाद केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस के खून में ही घोटाले व भ्रष्टाचार जैसी गंभीर बिमारियां शामिल है। जिस के चलते मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पहले खुद सिटी सेंटर घोटाले में फंस चुके है और अब उनके दामाद बैंक घोटाले में सामने आए है। उन्होनें कहा कि पहले जब केंद्र में कांग्रेस की यूपीए सरकार थी तो कांग्रेस के बडे बडे नेता घोटाले करते रहे है और कई नेता तो घोटाला करने के आरोप में जेल तक की हवा खा चुके है। कांग्रेस पार्टी के नाम आगे लगने वाले अंग्रेजी के सी अक्षर की तर्ज करते हुए केंद्रीय मंत्री बादल ने कहा कि सी मतलब कांग्रेस, कैप्टन, क्रप्शन और केंसर है। जो सब कांग्रेस की ही देन है। उन्होनें आरोप लगाया कि प्रदेश में कैप्टन सरकार हर फ्रंट पर फेल हो चुकी है और लोगों की उमीदें भी अब इस सरकार से टूट चुकी है।
देश के अन्य धार्मिक स्थलों के लिए भी बठिंडा से ज्लद ही शुरू की जाएगी फलाइट बठिंडा से जम्मू के लिए फलाइट रवाना करने का औपचारिक उद्घाटन करने के बाद केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि देश के अन्य धार्मिक स्थलों एयर सेवा से जोडने के लिए प्रयास किए जा रहे । जिस के चलते ज्लद ही बाकी धार्मिक स्थलों के लिए भी बठिंडा से फलाइट सेवा शुरू की जाएगी । उन्होनें बताया कि बठिंडा से जम्मू एक घंटे में लोग बडे आराम से पहुंच जाएगें । इस का पूरा क्ष्रेय केंद्र सरकार को देते हुए बादल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के प्रयासों के सदका ही मां वैष्णो देवी के दर्शनों हेतु जाने वाले भगतों को बडा तोहफा मिला है।

पहली उडान में वैष्णो देवी यात्रा के लिए जाने वाले भगत बीरबल बांसल और संजीव कुमार ने केंद्र सरकार का धन्यावाद करते हुए कहा कि सरकार ने मां वैष्णो देवी के दर्शनों हेतु जाने वाले भगतों को बडा तोहफा दिया है। उन्होनें कहा कि वह साल में पांच बार मां वैष्णो के दर्शनों हेतु पूरे परिवार समेत जाते है । लेकिन अब बच्चों के पेपर होने के चलते वह अब पहली बार अकेले जा रहे है। लेकिन जैसे ही बच्चों के पेपर समापत होगें, उन्हें भी जहाज के जरीए मां वैष्णो के दर्शनों के लिए जम्मू लिजाया जाएगा । इस पहली उडान में कुल 36 यात्री जम्मू के लिए रवाना हुए है और इन में अधिकतर वैष्णो देवी जाने के लिए ही यात्री थे । कुछ यात्री अपने व्यापारी संबंधी जम्मू जाने के लिए सवार हुए है।
जैसे ही जहाज पहली उडान भरने लगा तो यात्रियों ने मां वैष्णो के जैकारे लगाने शुरू किए बठिंडा एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के जहाज ने मंगलवार को सुबह 10 बजकर 50 मिंट पर जैसे ही पहली उडान जम्मू के लिए भरी तो जहाज में सवार मां वैष्णो के दर्शन करने जा रहे भगतों ने मां वैष्णो के जैकारे लगाए ।

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
बटाला-परिवार की खुशियां बदल गई मातम में,एक ही परिवार के पांच शवों से कांप उठा गांव ‌अहमदाबाद
इंसाफ के लिए साईकिल पर बीस किलोमीटर का सफर तय कर पहुंचता अधिकारियों के पास-पर सुनवाई कोई नही
जून में शादी थी,मई में आ गई मौत साऊदी अरब से ताबूत में पैक होकर पहुंचा गांव लंगरवाल में निशान सिंह का शव
बटाला-आईपीएल क्रिकेट मैचों पर दड्डा-सट्टा लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश
बठिंडा -आखीर एक साल बाद पटवारी को पुलिस ने धोखाधडी के केस में कर ही लिया नामजद
बठिंडा, -खसरे का टीका लगने से तेरह बच्चों की हालत बिगडी
बठिंडा,अदालत से हैरोइन चोरी होना अदालत की सुरक्षा में सेंध - सीसीटीवी कैमरे भी नही कैद कर पाए चोर को
बठिंडा,-लिफट देकर विवाहता को खेत में लिजाकर आरोपियों ने किया दुष्कर्म
बठिंडा-जमीनी झगडे को लेकर दो सगे भाईयों की हत्या
बठिंडा,प्रेमिका से परेशान होकर प्रेमी ने जहर निगल की खुदकुशी