Monday, May 21, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
करनाल-गुंडों ने महिलाओं को बालों से पकड़कर जमकर घसीटा वह बुरी तरह मारा और उनके परिवार का सारा सामान बाहर निकाल कर सड़क पर फेंक दियागांव टीक में चल रहे दो दिवशीय आर्या महिला प्रशिक्षण सत्र का हुआ समापन139 अधिकारियों व कर्मचारियों सहित 47 अन्य व्यक्तियों को भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं में कठोर करावास की सजा हुई शहरवासियों की जिद ने किया शहर को गंदगी से मुक्त बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने खुद उठाई झाडू सिंगोवाल में नशा विरोधी जागरूकता सप्ताह मनाया गयामुख्यमंत्री ने पूछा पहले की तरह किसी ने नौकरी के लिए पैसे और पर्ची तो नहीं दी, जवाब मिला नहीं प्रबंधक समिति ने किया टॉपर छात्रों को सम्मानित जनता अपने डंडे से तोड़ेगी भाजपा की गिल्ली- डाॅ सुशील गुप्ता ।
Punjab

प्राइमरी स्कूल के मुख्य अध्यापक पर तीन महिला अध्यापकायों ने लगाए अशलील मैसेज भेजने के आरोप

बठिंडा से परविंदर सिंह | March 07, 2018 08:29 AM
बठिंडा से परविंदर सिंह

प्राइमरी स्कूल के मुख्य अध्यापक पर तीन महिला अध्यापकायों ने लगाए अशलील मैसेज भेजने के आरोप

महिला अध्यापकायों की ओर से एक सप्ताह पहले की गई पुलिस के पास शिकायत-अभी तक कोई कारवाई नही

बठिंडा, 06 मार्च,(परविंदर )

जिले के बीड तलाब बस्ती में स्थित एक प्राइमरी स्कूल के मुख्य अध्यापक पर तीन महिला अध्यापकायों ने मोबाईल पर अशलील मैसेज भेजने के आरोप लगाए है। एक सप्ताह पहले महिला अध्यापकायों ने जिला शिक्षा अफसर प्राइमरी बलजीत कुमार को शिकायत सौंप कर मुख्य अध्यापक बलतेज सिंह पर कारवाई की मांग की थी ।जिन्होनें आगे एसएसपी के पास कारवाई के लिए भेजने के बाद विभागी तौर पर विर्क कलां के सरकारी स्कूल के प्रिंसीपल जगवंत सिंह को मामले की जांच सौंप दी थी । वहीं पुलिस अभी मामले की जांच करने की बात कर मामले से पल्ला झाड रही है।

 

जानकारी के अनुसार उक्त स्कूल में तैनात तीन महिला अध्यापकायों ने एक सप्ताह पहले जिला शिक्षा अधिकारी प्राइमरी बलजीत कुमार और एसएसपी बठिंडा को ‌शिकायत सौंपी थी कि उनके स्कूल का मुख्य अध्यापक उनके मोबाईल पर अशलील मैसेज भेज रहा है और अगर वह स्कूल में कहीं भी जाती है तो उनका वीडियो बनाया जाता है। उनको डर है कि कहीं मुख्य अध्यापक की ओर से बनाया जाने वाला कोई भी वीडियो मुख्य अध्यापक की ओर से सोशल मीडिया पर वायरल न हो जाए ।

 

 

जिला शिक्षा अधिकारी प्राइमरी ने शिकायत को आगे एसएसपी के पास भेज दिया था । एसएसपी कार्यालय ने एक मार्च को उक्त शिकायत नंबर 31 को थाना सदर पुलिस के पास मामले की जांच व अगली कारवाई के लिए भेज दिया था । इस के बाद अभी तक पुलिस जांच करने का बहाना लगा रही है।

 

इस संबंधी जब थाना सदर प्रभारी एएसआई इकबाल सिंह से बात की गई तो उन्होनें जांच करने का बहाना लगाते हुए उक्त मामले से अपना पल्ला झाड लिया । वहीं बठिंडा के एसएसपी नवीन सिंगला का कहना था कि मामला उनके ध्यान में है और अभी मामले की जांच चल रही है।

 

इस संबंधी जिला शिक्षा अधिकारी प्राइमरी बलजीत कुमार से बात की गई तो उन्होनें कहा कि महिला अध्यापकायों ने मुख्य अध्यापक बलतेज सिंह के खिलाफ अश्लील मैसेज भेजने व वीडियो बनाने की शिकायत की थी, उसको उन्होनें एसएसपी के पास भेज दिया था और विभागी तौर पर विर्क कलां सरकारी स्कूल के प्रिंसीपल जगवंत सिंह को उक्त मामले की जांच करने के आदेश दिए थे । उन्होनें बताया कि मामले की जांच पूरी हो चुकी है, जिस की रिपोर्ट जांच अधिकारी प्रिंसीपल उन्हें बुधवार को सौंपेगें । उन्होनें कहा कि जांच रिपोर्ट मिलने के बाद अगली कारवाई की जाएगी ।

 

मुख्य अध्यापक का पक्ष

मुझ पर लगाए आरोप बेब़ुनियाद-मुख्य अध्यापक

 

महिला अध्यापकायों की ओर से लगाए गए अशलील मैसेज भेजने के आरोपों का सामना कर रहे स्कूल के मुख्य अध्यापक बलतेज सिंह ने कहा कि उन पर लगाए जा रहे आरोप झुठे है। उन्होनें पहले स्कूल के एक अध्यापक के खिलाफ रिकार्ड चोरी करने संबंधी पुलिस के पास 24 फरवरी को शिकायत की थी । जिस से बचने के लिए अध्यापक अब उक्त महिला अध्यापकायों का झुठा सहारा ले रहा है।

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
बटाला-आईपीएल क्रिकेट मैचों पर दड्डा-सट्टा लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश
बठिंडा -आखीर एक साल बाद पटवारी को पुलिस ने धोखाधडी के केस में कर ही लिया नामजद
बठिंडा, -खसरे का टीका लगने से तेरह बच्चों की हालत बिगडी
बठिंडा,अदालत से हैरोइन चोरी होना अदालत की सुरक्षा में सेंध - सीसीटीवी कैमरे भी नही कैद कर पाए चोर को
बठिंडा,-लिफट देकर विवाहता को खेत में लिजाकर आरोपियों ने किया दुष्कर्म
बठिंडा-जमीनी झगडे को लेकर दो सगे भाईयों की हत्या
बठिंडा,प्रेमिका से परेशान होकर प्रेमी ने जहर निगल की खुदकुशी
बठिंडा-आठ वर्षीय लडकी से दुष्कर्म करने का प्रयास
ट्रेन में चोरी करने का आदि ट्रक डराईवर को लोगों ने पकड रेलवे पुलिस के हवाले किया
पति ने पत्नी पर पेट्रोल छिडकर लगाई आग