Thursday, July 19, 2018
Follow us on
Punjab

प्राइमरी स्कूल के मुख्य अध्यापक पर तीन महिला अध्यापकायों ने लगाए अशलील मैसेज भेजने के आरोप

बठिंडा से परविंदर सिंह | March 07, 2018 08:29 AM
बठिंडा से परविंदर सिंह

प्राइमरी स्कूल के मुख्य अध्यापक पर तीन महिला अध्यापकायों ने लगाए अशलील मैसेज भेजने के आरोप

महिला अध्यापकायों की ओर से एक सप्ताह पहले की गई पुलिस के पास शिकायत-अभी तक कोई कारवाई नही

बठिंडा, 06 मार्च,(परविंदर )

जिले के बीड तलाब बस्ती में स्थित एक प्राइमरी स्कूल के मुख्य अध्यापक पर तीन महिला अध्यापकायों ने मोबाईल पर अशलील मैसेज भेजने के आरोप लगाए है। एक सप्ताह पहले महिला अध्यापकायों ने जिला शिक्षा अफसर प्राइमरी बलजीत कुमार को शिकायत सौंप कर मुख्य अध्यापक बलतेज सिंह पर कारवाई की मांग की थी ।जिन्होनें आगे एसएसपी के पास कारवाई के लिए भेजने के बाद विभागी तौर पर विर्क कलां के सरकारी स्कूल के प्रिंसीपल जगवंत सिंह को मामले की जांच सौंप दी थी । वहीं पुलिस अभी मामले की जांच करने की बात कर मामले से पल्ला झाड रही है।

 

जानकारी के अनुसार उक्त स्कूल में तैनात तीन महिला अध्यापकायों ने एक सप्ताह पहले जिला शिक्षा अधिकारी प्राइमरी बलजीत कुमार और एसएसपी बठिंडा को ‌शिकायत सौंपी थी कि उनके स्कूल का मुख्य अध्यापक उनके मोबाईल पर अशलील मैसेज भेज रहा है और अगर वह स्कूल में कहीं भी जाती है तो उनका वीडियो बनाया जाता है। उनको डर है कि कहीं मुख्य अध्यापक की ओर से बनाया जाने वाला कोई भी वीडियो मुख्य अध्यापक की ओर से सोशल मीडिया पर वायरल न हो जाए ।

 

 

जिला शिक्षा अधिकारी प्राइमरी ने शिकायत को आगे एसएसपी के पास भेज दिया था । एसएसपी कार्यालय ने एक मार्च को उक्त शिकायत नंबर 31 को थाना सदर पुलिस के पास मामले की जांच व अगली कारवाई के लिए भेज दिया था । इस के बाद अभी तक पुलिस जांच करने का बहाना लगा रही है।

 

इस संबंधी जब थाना सदर प्रभारी एएसआई इकबाल सिंह से बात की गई तो उन्होनें जांच करने का बहाना लगाते हुए उक्त मामले से अपना पल्ला झाड लिया । वहीं बठिंडा के एसएसपी नवीन सिंगला का कहना था कि मामला उनके ध्यान में है और अभी मामले की जांच चल रही है।

 

इस संबंधी जिला शिक्षा अधिकारी प्राइमरी बलजीत कुमार से बात की गई तो उन्होनें कहा कि महिला अध्यापकायों ने मुख्य अध्यापक बलतेज सिंह के खिलाफ अश्लील मैसेज भेजने व वीडियो बनाने की शिकायत की थी, उसको उन्होनें एसएसपी के पास भेज दिया था और विभागी तौर पर विर्क कलां सरकारी स्कूल के प्रिंसीपल जगवंत सिंह को उक्त मामले की जांच करने के आदेश दिए थे । उन्होनें बताया कि मामले की जांच पूरी हो चुकी है, जिस की रिपोर्ट जांच अधिकारी प्रिंसीपल उन्हें बुधवार को सौंपेगें । उन्होनें कहा कि जांच रिपोर्ट मिलने के बाद अगली कारवाई की जाएगी ।

 

मुख्य अध्यापक का पक्ष

मुझ पर लगाए आरोप बेब़ुनियाद-मुख्य अध्यापक

 

महिला अध्यापकायों की ओर से लगाए गए अशलील मैसेज भेजने के आरोपों का सामना कर रहे स्कूल के मुख्य अध्यापक बलतेज सिंह ने कहा कि उन पर लगाए जा रहे आरोप झुठे है। उन्होनें पहले स्कूल के एक अध्यापक के खिलाफ रिकार्ड चोरी करने संबंधी पुलिस के पास 24 फरवरी को शिकायत की थी । जिस से बचने के लिए अध्यापक अब उक्त महिला अध्यापकायों का झुठा सहारा ले रहा है।

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
बेकाबू कार वृक्ष से टकराई,एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत,दो गंभीर
प्यार में नाकाम प्रेमी प्रेमिका की शादी के दिन उठवाना चाहता था अर्थी, निगला जहर
अमित शाह के नेतृत्व में चलने वाले बैंक में हुआ सबसे बड़ा घोटाला-पाहड़ा
हमलावरों ने पूर्व सरपंच के बेटे पर फायरिंग की बरगाड़ी कांड में बड़ा खुलासा- सिरसा डेरे से गए थे हथियार?
दूध सप्लाई करने वाली गाड़ी नहर में गिरी,एक की मौत
पत्नी औैर ससुरालियों से तंग परेशान होकर पति ने जहरीली चीज निगल कर मौत को गले लगाया
बटाला के गांव मुरीदके में हुये गोली कांड में नामजद दो गैंगस्टर गिरफ्तार कीटनाशक दवाई ‌निगलने वाले चाचा-भतीजा समेत तीन पर मामला दर्ज इंग्लैंंड भेजने ने नाम पर 5 लाख रूपये की ठग्गी मारने के आरोप में तीन पर मामला दर्ज