Saturday, February 23, 2019
BREAKING NEWS
अमेठी के शुकुल बाजार थाना क्षेत्र में तालाब से हो रहा अवैध खननइसंपेक्टर संदीप मोर सीआईए -56 के निरीक्षक नियुक्तहिमाचल के मुख्यमंत्री ने की रा.व.मा.पा सरोआ में अखण्ड शिक्षा ज्योति-मेरे स्कूल से निकले मोती कार्यक्रम की अध्यक्षतापूर्व सरपंच व दो पंचों को कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा, जानिये क्या है पूरा मामलाजिला अस्पताल में नही है कुत्ते काटे का इंजेक्शन -- सीएमएसएनएचएम कर्मचारियों को सीएम की दो टूक काम पर लौटें, नहीं तो दूसरे युवा उनकी जगह लाइन मेंडेढ़ दर्जन भाजपा विधायकों पर लटकी तलवारतरावड़ी में ईलाज के दौरान युवती की मौत पर परिजनों ने किया हंगामाबटाला-निजी स्कूल की बस पलटी,करीब दो दर्जन बच्चे घायलसीएससी कैसे करायेगी आर्थिक जनगणना का कार्य, विद्युत मीटर लगाने का नहीं मिला पारिश्रामिक

Punjab

प्राइमरी स्कूल के मुख्य अध्यापक पर तीन महिला अध्यापकायों ने लगाए अशलील मैसेज भेजने के आरोप

March 07, 2018 08:29 AM
बठिंडा से परविंदर सिंह

प्राइमरी स्कूल के मुख्य अध्यापक पर तीन महिला अध्यापकायों ने लगाए अशलील मैसेज भेजने के आरोप

महिला अध्यापकायों की ओर से एक सप्ताह पहले की गई पुलिस के पास शिकायत-अभी तक कोई कारवाई नही

बठिंडा, 06 मार्च,(परविंदर )

जिले के बीड तलाब बस्ती में स्थित एक प्राइमरी स्कूल के मुख्य अध्यापक पर तीन महिला अध्यापकायों ने मोबाईल पर अशलील मैसेज भेजने के आरोप लगाए है। एक सप्ताह पहले महिला अध्यापकायों ने जिला शिक्षा अफसर प्राइमरी बलजीत कुमार को शिकायत सौंप कर मुख्य अध्यापक बलतेज सिंह पर कारवाई की मांग की थी ।जिन्होनें आगे एसएसपी के पास कारवाई के लिए भेजने के बाद विभागी तौर पर विर्क कलां के सरकारी स्कूल के प्रिंसीपल जगवंत सिंह को मामले की जांच सौंप दी थी । वहीं पुलिस अभी मामले की जांच करने की बात कर मामले से पल्ला झाड रही है।

 

जानकारी के अनुसार उक्त स्कूल में तैनात तीन महिला अध्यापकायों ने एक सप्ताह पहले जिला शिक्षा अधिकारी प्राइमरी बलजीत कुमार और एसएसपी बठिंडा को ‌शिकायत सौंपी थी कि उनके स्कूल का मुख्य अध्यापक उनके मोबाईल पर अशलील मैसेज भेज रहा है और अगर वह स्कूल में कहीं भी जाती है तो उनका वीडियो बनाया जाता है। उनको डर है कि कहीं मुख्य अध्यापक की ओर से बनाया जाने वाला कोई भी वीडियो मुख्य अध्यापक की ओर से सोशल मीडिया पर वायरल न हो जाए ।

 

 

जिला शिक्षा अधिकारी प्राइमरी ने शिकायत को आगे एसएसपी के पास भेज दिया था । एसएसपी कार्यालय ने एक मार्च को उक्त शिकायत नंबर 31 को थाना सदर पुलिस के पास मामले की जांच व अगली कारवाई के लिए भेज दिया था । इस के बाद अभी तक पुलिस जांच करने का बहाना लगा रही है।

 

इस संबंधी जब थाना सदर प्रभारी एएसआई इकबाल सिंह से बात की गई तो उन्होनें जांच करने का बहाना लगाते हुए उक्त मामले से अपना पल्ला झाड लिया । वहीं बठिंडा के एसएसपी नवीन सिंगला का कहना था कि मामला उनके ध्यान में है और अभी मामले की जांच चल रही है।

 

इस संबंधी जिला शिक्षा अधिकारी प्राइमरी बलजीत कुमार से बात की गई तो उन्होनें कहा कि महिला अध्यापकायों ने मुख्य अध्यापक बलतेज सिंह के खिलाफ अश्लील मैसेज भेजने व वीडियो बनाने की शिकायत की थी, उसको उन्होनें एसएसपी के पास भेज दिया था और विभागी तौर पर विर्क कलां सरकारी स्कूल के प्रिंसीपल जगवंत सिंह को उक्त मामले की जांच करने के आदेश दिए थे । उन्होनें बताया कि मामले की जांच पूरी हो चुकी है, जिस की रिपोर्ट जांच अधिकारी प्रिंसीपल उन्हें बुधवार को सौंपेगें । उन्होनें कहा कि जांच रिपोर्ट मिलने के बाद अगली कारवाई की जाएगी ।

 

मुख्य अध्यापक का पक्ष

मुझ पर लगाए आरोप बेब़ुनियाद-मुख्य अध्यापक

 

महिला अध्यापकायों की ओर से लगाए गए अशलील मैसेज भेजने के आरोपों का सामना कर रहे स्कूल के मुख्य अध्यापक बलतेज सिंह ने कहा कि उन पर लगाए जा रहे आरोप झुठे है। उन्होनें पहले स्कूल के एक अध्यापक के खिलाफ रिकार्ड चोरी करने संबंधी पुलिस के पास 24 फरवरी को शिकायत की थी । जिस से बचने के लिए अध्यापक अब उक्त महिला अध्यापकायों का झुठा सहारा ले रहा है।

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

बटाला-निजी स्कूल की बस पलटी,करीब दो दर्जन बच्चे घायल

करतारपुर कॉरिडोर- किसानों ने जमीन का उचित मूल्य देने को लेकर नये एसडीएम से बैठक की, मी‌टिंग रही बेनतीजा

सिद्धू बोले- मंत्री हो या संतरी, सबको ठोक दूंगा

सोसाइटी ने 15 गरीब विधवा औरतों को गरम शाल बांटे

बिल्डर ने पैसे के लालच में बरसाती नाले पर ही कब्जा कर काट दिए इंडस्ट्रियल प्लॉट !

एवलांच की चपेट में मरने वाले डेरा बाबा नानक के दोनों युवकों का किया अतिंम संस्कार

जीजा की हत्या के मामले में नामजद आरोपी साला गिरफ्तार,भेजा जेल

सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, मां घायल

लिंग निधार्रिन टेस्ट करते हुये रंगे हाथों डॉक्टर समेत 6 लोग काबू

सचिव से किसान बोले- कॉरिडोर के लिये वह फ्री जमीन देने को तैयार मगर सरकार उनके हर सदस्य को सरकारी नौकरी दे