Thursday, July 19, 2018
Follow us on
Punjab

पंजाब ट्रांस्पोर्ट के एटीसी ने रीयल अस्टेट व्यापारी के बेटे को धमकाते हुए कहा तुझे व तेरे बाप को ठोक दूंगा

बठिंडा से परविंदर सिंह | March 10, 2018 09:43 AM
बठिंडा से परविंदर सिंह

पंजाब ट्रांस्पोर्ट के एटीसी ने रीयल अस्टेट व्यापारी के बेटे को धमकाते हुए कहा तुझे व तेरे बाप को ठोक दूंगा

पुलिस ने शिकायत मिलने पर एटीसी पर किया केस दर्ज

बठिंडा, 09 मार्च,

पंजाब ट्रांस्पोर्ट विभाग में बतौर एटीसी तैनात अफसर ने एक रीयल अस्टेट के व्यापारी के बेटे को जान से मारने की धमकियां देते हुए गाली गलौच करने के बाद पिस्तौल दिखाते हुए कहा कि तुझे व तेरे बाप को ठोक दूंगा । जिस के बाद व्यापारी डी पी गोयल के बेटे दीपांशु गोयल की शिकायत पर थाना थर्मल पुलिस ने एटीसी टी रविंदर सिंह गिल के खिलाफ विभिन्न धारायों के तहत केस दर्ज कर उसकी गिरफतारी के प्रयास शुरू किए है। वहीं अपने पर केस दर्ज होने का पता चलते ही एटीसी भूमिगत हो गया ।

 

थाना थर्मल पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में व्यापारी के बेटे दीपांशु गोयल ने बताया कि वह वीरवार शाम को अपनी माता के साथ ग्रीन सिटी कलोनी बठिंडा के एक आक्षम में गया था । जब वह देर शाम को अपनी गाडी पर अपनी माता मंजू के साथ घर की तरफ वापिस जा रहा था तो कलोनी में ही उसकी गाडी के आगे शराबी हालत में एटीसी रविंदर आ गया । जिस ने उसकी गाडी रोक कर गाडी की चाबी छीन ली । जब उसने विरोध किया तो एटीसी ने अपने पद की धोंस जमाते हुए पिस्तौल निकालते कहा कि मैं तुझे व तेरे बाप को ठोक दूंगा । जिस के बाद मेरी मां ने परिवार के अन्य सदस्यों को फोन किया । जिनके आने पर भी गिल उसे व उनके परिवार वालों के साथ भी गाली गलौच किया ।

 

थाना थर्मल पुलिस के इंस्पैक्टर शिव चंद ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद एटीसी रविंदर सिंह गिल के खिलाफ केस दर्ज कर ‌नामजद व्यक्ति की गिरफतारी के लिए उसके ठिकाने पर छापामरी की लेकिन वहां से वो फरार था । उन्होनें बताया कि पुलिस ज्लद ही गिल को गिरफतार कर लेगी ।

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
बेकाबू कार वृक्ष से टकराई,एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत,दो गंभीर
प्यार में नाकाम प्रेमी प्रेमिका की शादी के दिन उठवाना चाहता था अर्थी, निगला जहर
अमित शाह के नेतृत्व में चलने वाले बैंक में हुआ सबसे बड़ा घोटाला-पाहड़ा
हमलावरों ने पूर्व सरपंच के बेटे पर फायरिंग की बरगाड़ी कांड में बड़ा खुलासा- सिरसा डेरे से गए थे हथियार?
दूध सप्लाई करने वाली गाड़ी नहर में गिरी,एक की मौत
पत्नी औैर ससुरालियों से तंग परेशान होकर पति ने जहरीली चीज निगल कर मौत को गले लगाया
बटाला के गांव मुरीदके में हुये गोली कांड में नामजद दो गैंगस्टर गिरफ्तार कीटनाशक दवाई ‌निगलने वाले चाचा-भतीजा समेत तीन पर मामला दर्ज इंग्लैंंड भेजने ने नाम पर 5 लाख रूपये की ठग्गी मारने के आरोप में तीन पर मामला दर्ज