Sunday, March 24, 2019
BREAKING NEWS
10 के सिक्के नहीं लेने पर एफआईआर—-आरबीआई के टोल फ्री नंबर 144040फरीदाबाद पहुंचे प्रदेश के मुख्य चुनाव आयुक्त -लोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के साथ की समीक्षा दो दिवसीय वॉलीवाल प्रतियोगिता के पहले दिन लडकियों की प्रतियोगिता करवाईजिला अस्पताल में पड़पते आदमी की आवाज बनी कमला यादव, लेकिन उसके बाद क्या ?कुताना--शवों को रखकर धरना-प्रदर्शन करते हुए रिफाइनरी अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कीविकास उर्फ पिंटू हत्याकांड :- आज तक भी नही थमे परिजनों के आंसू, रो-रोकर पत्नी का भी हाल बेहालहर व्यक्ति में देश के प्रति सच्चा जनून होना चाहिए :-राजेश वशिष्ठ कुलदीप बिश्रोई की गैर-मौजूदगी सेचली भाजपा में जाने की चर्चाएंलिंग जांच की सूचना दे, दो लाख का ईनाम लेबिना दहेज केवल 1 रुपया लेकर भाजपा नेत्री के बेटे ने कर ली शादी

Crime

छात्र ने कॉलेज के अंदर लेक्चरार को गोलियों से भूना ,खरखौदा के राजकीय कॉलेज की घटना

March 13, 2018 07:03 PM
रणबीर रोहिल्ला

छात्र ने कॉलेज के अंदर लेक्चरार को गोलियों से भूना
खरखौदा के राजकीय कॉलेज की घटना
लेक्चरार राजेश मलिक को स्टाफ रूम में जाकर मारी चार गोली
गोली मारने वाला कॉलेज का ही छात्र
रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।

उपमंडल खरखौदा के गांव पीपली में छात्र ने कॉलेज में घुसकर प्रोफेसर की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र फरार हो गया। दिन दहाड़े सरेआम टीचर की हत्या से कॉलेज में दहशत फैल गई। पिपली गांव के शहीद दलबीर सिंह राजकीय महाविद्यालय में मंगलवार को एक बीए के स्टूडेंट ने लेक्चरर की गोली मारकर हत्या कर दी। स्टूडेंट ने लेक्चरर को 4 गोलियां मारी और फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी स्टूडेंट की पहचान कर ली है, वह कॉलेज का ही ग्रेजुएशन का स्टूडेंट है। अभी ये सामने नहीं आया है कि स्टूडेंट ने ये कदम क्यों उठाया। पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस के अनुसार सोनीपत के सेक्टर-23 में रहने वाले राजेश मलिक खरखौदा के पिपली में स्थित शहीद दलबीर सिंह राजकीय महाविद्यालय में अंग्रेजी के लेक्चरर थे। मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे वे कॉलेज के अंदर स्टेनो रूम में बैठे हुए थे। इसी दौरान एक स्टूडेंट वहां आया और उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उन्हें 4 गोलियां लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कॉलेज के प्रिंसिपल रवि प्रकाश का कहना है कि प्रोफेसर राजेश मलिक कॉलेज में स्टेनो रूम में बैठे थे। इस दौरान तभी एक स्टूडेंट वहां आया और उसने राजेश मलिक पर फायरिंग शुरू कर दी। जब तक स्टॉफ का कोई सदस्य वहां पहुंचता, तब तक आरोपी फरार हो चुका था। स्टाफ सदस्यों ने उन्हें संभाला, लेकिन उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंचे एसएचओ वजीर सिंह का कहना है कि पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। वह स्कूल का ही ग्रेजुएशन का स्टूडेंट है। प्रोफेसर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। एएसपी डी.के. भारद्वाज ने बताया कि राजेश नामक प्रोफेसर की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। हत्या को अंजाम क्यो दिया गया, अभी ये साफ नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने स्टूडेंट को गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन कर दिया है। पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Have something to say? Post your comment