Wednesday, September 19, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा में सता का फाईनल बेशक दूर लेकिन सेमीफाईनल करीब,निगाहें अरविन्द केजरीवाल के इस दौरे पर टिकीगैंगरेप की घटना को लेकर इनसो के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने किया विरोध-प्रदर्शन, जताया रोषPartapgarh- खुुुलेे में शौच मुक्ति दिवस के रुप में मनाया गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिनश्यामपुरा में दो दिवसीय खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्नसब जूनियर नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में सतनाली के खिलाडिय़ों ने जीते 2 सिल्वर, 1 ब्रॉन्जदरिंदगी की शिकार हुई छात्रा को न्याय दिलाने के लिए महाविद्यालय के विद्यार्थी उतरे सडक़ों पर25 सितंबर को मनाए जाने वाले सम्मान समारोह को लेकर चलाया जनसंपर्क अभियानमहम के गांव मेंऑनर किलिंग का मामला जला रहे थे लड़की का शव,ऑनर किलिंग का शक
Crime

छात्र ने कॉलेज के अंदर लेक्चरार को गोलियों से भूना ,खरखौदा के राजकीय कॉलेज की घटना

रणबीर रोहिल्ला | March 13, 2018 07:03 PM
रणबीर रोहिल्ला

छात्र ने कॉलेज के अंदर लेक्चरार को गोलियों से भूना
खरखौदा के राजकीय कॉलेज की घटना
लेक्चरार राजेश मलिक को स्टाफ रूम में जाकर मारी चार गोली
गोली मारने वाला कॉलेज का ही छात्र
रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।

उपमंडल खरखौदा के गांव पीपली में छात्र ने कॉलेज में घुसकर प्रोफेसर की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र फरार हो गया। दिन दहाड़े सरेआम टीचर की हत्या से कॉलेज में दहशत फैल गई। पिपली गांव के शहीद दलबीर सिंह राजकीय महाविद्यालय में मंगलवार को एक बीए के स्टूडेंट ने लेक्चरर की गोली मारकर हत्या कर दी। स्टूडेंट ने लेक्चरर को 4 गोलियां मारी और फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी स्टूडेंट की पहचान कर ली है, वह कॉलेज का ही ग्रेजुएशन का स्टूडेंट है। अभी ये सामने नहीं आया है कि स्टूडेंट ने ये कदम क्यों उठाया। पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस के अनुसार सोनीपत के सेक्टर-23 में रहने वाले राजेश मलिक खरखौदा के पिपली में स्थित शहीद दलबीर सिंह राजकीय महाविद्यालय में अंग्रेजी के लेक्चरर थे। मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे वे कॉलेज के अंदर स्टेनो रूम में बैठे हुए थे। इसी दौरान एक स्टूडेंट वहां आया और उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उन्हें 4 गोलियां लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कॉलेज के प्रिंसिपल रवि प्रकाश का कहना है कि प्रोफेसर राजेश मलिक कॉलेज में स्टेनो रूम में बैठे थे। इस दौरान तभी एक स्टूडेंट वहां आया और उसने राजेश मलिक पर फायरिंग शुरू कर दी। जब तक स्टॉफ का कोई सदस्य वहां पहुंचता, तब तक आरोपी फरार हो चुका था। स्टाफ सदस्यों ने उन्हें संभाला, लेकिन उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंचे एसएचओ वजीर सिंह का कहना है कि पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। वह स्कूल का ही ग्रेजुएशन का स्टूडेंट है। प्रोफेसर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। एएसपी डी.के. भारद्वाज ने बताया कि राजेश नामक प्रोफेसर की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। हत्या को अंजाम क्यो दिया गया, अभी ये साफ नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने स्टूडेंट को गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन कर दिया है। पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Have something to say? Post your comment
More Crime News
जींद-अवैध संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या
दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, नहर से मिला महिला का शव, थानाक्षेत्र बाजार शुक्ल का मामला
कभी शांति व सादगी का प्रतीक माना जाने वाला जिला आज बना अपराधों का अड्डा
नरवाना पुलिस ने डाक्टर टीम के साथ घर में रखें नशीले इंजेक्शन व दवाईयां बरामद की
सोनीपत-नकाबपोशों ने चाकू मारकर की युवक की हत्या
आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
एफआईआर दर्ज करवाते समय इन बातों पर जरूर दें ध्यान
जमीन को लेकर दस दिन में दूसरा खुनी संघर्ष, एक की मौत कई घायल
बारड़ा गांव में पकड़ा गायों से भरा ट्रक, पुलिस ने खानापूर्ति कर मामले से किया किनारा
"सिर चढक़र बोलता अंधविश्वास", विज्ञान के युग में भी लोग फंस रहे पाखंडियों के जाल में