Monday, December 10, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
30 साल का लड़का प्रदेश की राजनीति में बहुत धमाकेदार एंट्री मार गया ,दुष्यंत ने चाचा अभय को जींद में दी मात कांग्रेस की सरकार आने पर नही रहेगी हल्के मे कोई भी समस्या बाकी : संदीप गर्गपॉजिटिव विचार है खुशहाल जीवन का आधार - ब्रहमाकुमार ओंकार चंदपृथला से जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द भरद्वाज सेकड़ो गाडी और बसों को लेकर जींद रैली में पहुँचे।सादलपुर-सिवानी रूट पर आज ट्रेनें रहेगी बाधित आम जनता के लिए पर्याप्त ट्रेनें व बसें भी उपलब्ध नहीं करवा पा रही सरकारें, वीआईपी सुविधाओं पर इतना खर्च क्यों व कब तक ?भारत में दो प्रधानमंत्रियों को छोड़कर जितने भी प्रधानमंत्री हुए है वो मुस्लमान ही हुए है:दिनेश भारती बिजली निगमों के लिए दिसंबर माह एक ऐतिहासिक माह : शत्रुजीत कपूर
Crime

छात्र ने कॉलेज के अंदर लेक्चरार को गोलियों से भूना ,खरखौदा के राजकीय कॉलेज की घटना

रणबीर रोहिल्ला | March 13, 2018 07:03 PM
रणबीर रोहिल्ला

छात्र ने कॉलेज के अंदर लेक्चरार को गोलियों से भूना
खरखौदा के राजकीय कॉलेज की घटना
लेक्चरार राजेश मलिक को स्टाफ रूम में जाकर मारी चार गोली
गोली मारने वाला कॉलेज का ही छात्र
रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।

उपमंडल खरखौदा के गांव पीपली में छात्र ने कॉलेज में घुसकर प्रोफेसर की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र फरार हो गया। दिन दहाड़े सरेआम टीचर की हत्या से कॉलेज में दहशत फैल गई। पिपली गांव के शहीद दलबीर सिंह राजकीय महाविद्यालय में मंगलवार को एक बीए के स्टूडेंट ने लेक्चरर की गोली मारकर हत्या कर दी। स्टूडेंट ने लेक्चरर को 4 गोलियां मारी और फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी स्टूडेंट की पहचान कर ली है, वह कॉलेज का ही ग्रेजुएशन का स्टूडेंट है। अभी ये सामने नहीं आया है कि स्टूडेंट ने ये कदम क्यों उठाया। पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस के अनुसार सोनीपत के सेक्टर-23 में रहने वाले राजेश मलिक खरखौदा के पिपली में स्थित शहीद दलबीर सिंह राजकीय महाविद्यालय में अंग्रेजी के लेक्चरर थे। मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे वे कॉलेज के अंदर स्टेनो रूम में बैठे हुए थे। इसी दौरान एक स्टूडेंट वहां आया और उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उन्हें 4 गोलियां लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कॉलेज के प्रिंसिपल रवि प्रकाश का कहना है कि प्रोफेसर राजेश मलिक कॉलेज में स्टेनो रूम में बैठे थे। इस दौरान तभी एक स्टूडेंट वहां आया और उसने राजेश मलिक पर फायरिंग शुरू कर दी। जब तक स्टॉफ का कोई सदस्य वहां पहुंचता, तब तक आरोपी फरार हो चुका था। स्टाफ सदस्यों ने उन्हें संभाला, लेकिन उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंचे एसएचओ वजीर सिंह का कहना है कि पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। वह स्कूल का ही ग्रेजुएशन का स्टूडेंट है। प्रोफेसर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। एएसपी डी.के. भारद्वाज ने बताया कि राजेश नामक प्रोफेसर की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। हत्या को अंजाम क्यो दिया गया, अभी ये साफ नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने स्टूडेंट को गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन कर दिया है। पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Have something to say? Post your comment
More Crime News
फरीदाबाद के माइनिंग व्यपारी ने खुद गोली मार कर की आत्महत्या।
करनाल में व्यापारी को हनी टै्प में फंसा कर एक करोड़ रूपये मांगने वाले गिरोह के सदस्य
लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले में नया मोड़ आया तोशाम में
कुरुक्षेत्र के गांव बगथला के तरेसम की हत्या का मामला निर्ममता व बेरहमी से की थी आरोपी ने तरेसम की हत्या
सीपी संजय कुमार ने इंस्पेक्टर विमल कुमार को बनाया सेक्टर 30 सीआईए का प्रभारी
फरीदाबाद सीआईए 30 ने एक आरोपी को 450 ग्राम गांजे सहित किया गिरफ्तार।
गुरप्रीत हत्या कांड के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में एक नामजद पुरानी रंजिश को लेकर झगड़े के मामले मे पुलिस द्वारा आरोपी गिरफ्तार
चोरी व हैनी ट्रैप मामलें में अपराध शाखा-1 कुरूक्षेत्र को मिली बडी कामयाबी।