Monday, May 21, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
करनाल-गुंडों ने महिलाओं को बालों से पकड़कर जमकर घसीटा वह बुरी तरह मारा और उनके परिवार का सारा सामान बाहर निकाल कर सड़क पर फेंक दियागांव टीक में चल रहे दो दिवशीय आर्या महिला प्रशिक्षण सत्र का हुआ समापन139 अधिकारियों व कर्मचारियों सहित 47 अन्य व्यक्तियों को भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं में कठोर करावास की सजा हुई शहरवासियों की जिद ने किया शहर को गंदगी से मुक्त बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने खुद उठाई झाडू सिंगोवाल में नशा विरोधी जागरूकता सप्ताह मनाया गयामुख्यमंत्री ने पूछा पहले की तरह किसी ने नौकरी के लिए पैसे और पर्ची तो नहीं दी, जवाब मिला नहीं प्रबंधक समिति ने किया टॉपर छात्रों को सम्मानित जनता अपने डंडे से तोड़ेगी भाजपा की गिल्ली- डाॅ सुशील गुप्ता ।
Crime

मिर्ची पॉउडर आंखों में डाल ठेके के सैल्जमैन को मारी गोली

रणबीर रोहिल्ला | March 13, 2018 07:10 PM
रणबीर रोहिल्ला

मिर्ची पॉउडर आंखों में डाल ठेके के सैल्जमैन को मारी गोली
बीती रात तीन अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने दिया घटना को अंजाम
सोनीपत।

 

सोमवार देर रात को गोहाना के जींद मार्ग पर रेलवे अंडरब्रिज से निकलते ही शराब के ठेके पर बैठे सेल्समैन को अज्ञात बाइक सवार तीन व्यक्तियों ने गोली मार दी। घटना को अंजाम देने से पहले अज्ञात हमलावरों ने पहले सैल्जमैन की आंखों में लाल मिर्ची का पॉउडर डाला और उसके बाद मुंह में गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। जबकि घायल को उसके सहयोगी सैल्जमैन ने गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में दाखिल कराया। जहां से उसे रोहतक के पीजीआई रेफर कर दिया। घायल की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं घटना स्थल का जायजा लेने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
जानकारी के अनुसार सफीदों के समीप स्थित गांव मुवाना निवासी रामनिवास पुत्र रामभज व सुरेंद्र पिछले कई साल से सेल्जमैन का काम करते हैं। बीती रात को लगभग दस बजे वह ठेके में काउंटर पर बैठे हुए थे। तभी एक बाइक पर तीन अज्ञात लोग सवार होकर आए और बिना कुछ बोले रामनिवास की आंखें में पहले मिर्ची का पॉउडर डाला और उसके मुंह में हथियार डालकर गोली चला दी। गोली रामनिवास के मुंह में लगने के बाद सिर से बाहर निकल गई। सुरेंद्र डर के मारे कांउडर के नीचे छुप गया। सुरेंद्र ने मामले की सूचना पुलिस को दी।
गल्ले में एक लाख था कैश, नहीं उठाया
जिस ठेके पर रामनिवास व सुरेंद्र बैठे हुए थे उस ठेके के गल्ले में एक लाख रुपये कैश भी था। लेकिन हमलावर रामनिवास को गोली मारने के बाद कैश को नहीं ले गए और घटनास्थल से फरार हो गए। ऐसे में घटना को पुलिस विभिन्न पहुलों से जोडक़र देख रही है। थाना शहर प्रभारी कुलदीप देशवाल ने बताया कि सैल्जमैन रामनिवास की हालत अभी गंभीर है। तीन अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल से एक खाली खोल भी बरामद किया गया है। मामला आपसी रंजिश से जुड़ा है। वह जांच कर रहे है। जल्द ही घायल के बयान दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा

Have something to say? Post your comment
More Crime News
सोनीपत-अंर्तराज्जीय गैगेस्टर एंव 75 हजार रूपये के ईनामी बदमाश साथियों सहित गिरफ्तार
संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ की डाल से लटकता मिला शव
सोनीपत-गांव लाठ में महिला की हत्या का मामला-पीडि़त परिवार से मिली हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन
गर्भवती बहन को घर में आकर गोली मारी, मौके पर मौत
कैथल,षडय़ंत्र के तहत बुजूर्ग को हनी ट्रैप में फंसाकर 5 लाख रुपये एंठने के मामले में सीआईए-टू पुलिस के जाल में फंसे महिला सहित 3 ब्लैकमेलर
धनौरी में तीन सौ पेटी शराब से भरी गाड़ी को सीआईए ने किया काबू,
12वीं की छात्रा ने पड़ोस के दो सगे भाईयों पर दुष्कर्म करने व उसकी अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया
दनौदा =घर पर रेड मारकर 18 पेटी अवैध शराब बरामद की
अवैध पिस्टल सहित सीआईए नरवाना ने किया काबू
पूंडरी में ज्वेलरी दुकान में दिनदहाड़े डकैती का प्रयास !