Friday, July 20, 2018
Follow us on
Punjab

डाक्टर दीपशिखा की मौत का क्राइम सीन मैने देखा-गीता नेगी

अटल हिन्द ब्यूरो | March 16, 2018 05:39 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

डाक्टर दीपशिखा की मौत का क्राइम सीन मैने देखा-गीता नेगी

क्राइम सीन देखने वाली महिला के सामने आने पर भी पुलिस खामोश

बठिंडा, 16 मार्च,

स्थानीय बीबी वाला रोड पर स्थित पायोनीर डायोग‌नस्टिक सेंटर के फस्ट फलोर पर कुछ माह पहले संदिगध हलातों गंभीर हालत में मिलने के बाद डाक्टर दीपशिखा की हुई मौत के मामले में न्या मोड आ गया । शुक्रवार को एक प्रैस वार्ता को संबोधन कर बडा खुलासा करते हुए डाक्टर दंपति की अति नजदीकी माने जाने वाली गीता नेगी ने कहा कि डाक्टर दीपशिखा की मौत का क्राइम सीन उसने खुद अपनी आंखों से देखा है । गीता ने कहा कि इतना ही नही डाक्टर शेखावत ने अपने खिलाफ खबरे लगाने वाले दो पत्रकारों को मारने तक की पलायनिंग भी बनाई थी । लेकिन मृत्क महिला डाक्टर का पति गजेन्द्रा शोखावत पैसे के दम पर उक्त केस को दबा गया है। वहीं उक्त मामले में बडा खुलासा होने के बाद भी पुलिस खामौश रही ।

 

प्रैस वार्ता को संबोधन करते हुए गीता नेगी ने कहा कि कुछ दिन पहले डाक्टर गजेन्द्रा शेखावत ने उस पर आरोप लगाए थे कि नेगी परिवार रायल किगडंम स्कूल वाली जायदाद को हडपना चाहता है और स्कूल चलाने में धांधली की है। उसने कहा कि उक्त् डाक्टर की ओर से लगाए गए आरोप झुठे एवं बेबुनियाद है। उसने बताया कि डाक्टर शेखावत उस पर दवाब बना रहा था कि वो उसके हक में गवाही दें । गीता ने बताया कि जिस दिन डाक्टर दीपशिखा अपने घर में गंभीर हालत में मिली थी, उसी दिन मैं भी मौके पर गई थी, जहां बैड पर दो चाकू एवं खून के छीटों के अलावा टूटा हुआ शीशा भी देखा था । उसने कहा कि उक्त मामले संबंधी हिंदी के दो प्रमुख समाचार पत्रों के पत्रकार डाक्टर के खिलाफ खबरेंं लगा रहे थे तो डाक्टर ने अपने एक साथी डाक्टर के साथ मिलकर पहले उसे बुलाया और कहा कि एक पत्रकार को वह किसी बहाने घर बुला लें और बाद में उस पर छेडछाड का आरोप लगाकर जेल भिजवा दें । उसने कहा कि इस के अलावा डाक्टर दोनों पत्रकारों को मरवाना चाहता था, जिस के लिए उसने दोनों पत्रकारों के घर की रेकी भी करवाई थी और अज्ञात लोगों को घर भी दिखांए थे । इस के अलावा उक्त पत्रकारों के खिलाफ डाक्टर ने झुठी शिकायतें भी किसी के जरीए उनके मुख्य कार्यालयों तक करवाई थी ।

 

गीता नेेगी ने डीजीपी पंजाब को शिकायत भेजकर मांग की कि डाक्टर दीपशिखा की मौत के मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाए तो पूरा सच सामने आ जाएगा । वहीं गीता नेगी की ओर से लगाए गए आरोपों के बारे में जब डाक्टर गजेन्द्रा शेखावत से बात की गई तो उन्होनें कहा कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है । उक्त महिला उनकी स्कूल वाली बिलडिंग हडपने के लिए अपने पति के साथ मिलकर ऐसे मनगढत आरोप लगा रही है । उन्होनें कहा उनकी पत्नी दीपशिखा की मौत के मामले की जांच अभी चल रही है। जिस में वह पुलिस का सहयोग कर रहे है।

 

इस संबंधी जब बठिंडा के एसएसपी नवीन सिंगला से बात करनी चाही तो उन्होनें घंटी बजने के बावजूद फोन नही उठाया । इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी सिटी टू गुरप्रीत सिंह का कहना था कि पुलिस उक्त मामले की गहराई से जांच कर रही है और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा ।

 

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
बेकाबू कार वृक्ष से टकराई,एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत,दो गंभीर
प्यार में नाकाम प्रेमी प्रेमिका की शादी के दिन उठवाना चाहता था अर्थी, निगला जहर
अमित शाह के नेतृत्व में चलने वाले बैंक में हुआ सबसे बड़ा घोटाला-पाहड़ा
हमलावरों ने पूर्व सरपंच के बेटे पर फायरिंग की बरगाड़ी कांड में बड़ा खुलासा- सिरसा डेरे से गए थे हथियार?
दूध सप्लाई करने वाली गाड़ी नहर में गिरी,एक की मौत
पत्नी औैर ससुरालियों से तंग परेशान होकर पति ने जहरीली चीज निगल कर मौत को गले लगाया
बटाला के गांव मुरीदके में हुये गोली कांड में नामजद दो गैंगस्टर गिरफ्तार कीटनाशक दवाई ‌निगलने वाले चाचा-भतीजा समेत तीन पर मामला दर्ज इंग्लैंंड भेजने ने नाम पर 5 लाख रूपये की ठग्गी मारने के आरोप में तीन पर मामला दर्ज