Saturday, May 26, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सफाई का जायजा लेने कैथल डीसी निकली सड़कों ,गलियों मेंकैथल-अधिकारी अपनी कार्यप्रणाली में बदलाव लाएं तथा गंभीरता से अपनी डियूटी निभाएं -डीसीहरियाणा में श्रमिकों के न्यूनतम मासिक और दैनिक वेतन (वेजिज) में वृद्धि करने की घोषणाबटाला-परिवार की खुशियां बदल गई मातम में,एक ही परिवार के पांच शवों से कांप उठा गांव ‌अहमदाबादराजकीय प्राथमिक पाठशाला ढाणी गांधीनगर नरवाना में अभिभावक - शिक्षक मेगा बैठक का आयोजन किया गया।कैथल-वाहनों की आवाजाही रहेगी बंद, जिला की आम जनता बढकर करे भागीदारी : मोदीकैथल-स्कूल स्थानांतरित होने की समस्या को लेकर डीसी से मिलने पहुँचे शक्ति नगर के ग्रामीण व सरपंचकेवाईएस ने किसानों की जमीन की नीलामी रोकी जाने और उनका कर्ज माफ किये जाने को लेकर मुख्यमंत्रीके नाम सौंपा ज्ञापन!
Punjab

डाक्टर दीपशिखा की मौत का क्राइम सीन मैने देखा-गीता नेगी

अटल हिन्द ब्यूरो | March 16, 2018 05:39 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

डाक्टर दीपशिखा की मौत का क्राइम सीन मैने देखा-गीता नेगी

क्राइम सीन देखने वाली महिला के सामने आने पर भी पुलिस खामोश

बठिंडा, 16 मार्च,

स्थानीय बीबी वाला रोड पर स्थित पायोनीर डायोग‌नस्टिक सेंटर के फस्ट फलोर पर कुछ माह पहले संदिगध हलातों गंभीर हालत में मिलने के बाद डाक्टर दीपशिखा की हुई मौत के मामले में न्या मोड आ गया । शुक्रवार को एक प्रैस वार्ता को संबोधन कर बडा खुलासा करते हुए डाक्टर दंपति की अति नजदीकी माने जाने वाली गीता नेगी ने कहा कि डाक्टर दीपशिखा की मौत का क्राइम सीन उसने खुद अपनी आंखों से देखा है । गीता ने कहा कि इतना ही नही डाक्टर शेखावत ने अपने खिलाफ खबरे लगाने वाले दो पत्रकारों को मारने तक की पलायनिंग भी बनाई थी । लेकिन मृत्क महिला डाक्टर का पति गजेन्द्रा शोखावत पैसे के दम पर उक्त केस को दबा गया है। वहीं उक्त मामले में बडा खुलासा होने के बाद भी पुलिस खामौश रही ।

 

प्रैस वार्ता को संबोधन करते हुए गीता नेगी ने कहा कि कुछ दिन पहले डाक्टर गजेन्द्रा शेखावत ने उस पर आरोप लगाए थे कि नेगी परिवार रायल किगडंम स्कूल वाली जायदाद को हडपना चाहता है और स्कूल चलाने में धांधली की है। उसने कहा कि उक्त् डाक्टर की ओर से लगाए गए आरोप झुठे एवं बेबुनियाद है। उसने बताया कि डाक्टर शेखावत उस पर दवाब बना रहा था कि वो उसके हक में गवाही दें । गीता ने बताया कि जिस दिन डाक्टर दीपशिखा अपने घर में गंभीर हालत में मिली थी, उसी दिन मैं भी मौके पर गई थी, जहां बैड पर दो चाकू एवं खून के छीटों के अलावा टूटा हुआ शीशा भी देखा था । उसने कहा कि उक्त मामले संबंधी हिंदी के दो प्रमुख समाचार पत्रों के पत्रकार डाक्टर के खिलाफ खबरेंं लगा रहे थे तो डाक्टर ने अपने एक साथी डाक्टर के साथ मिलकर पहले उसे बुलाया और कहा कि एक पत्रकार को वह किसी बहाने घर बुला लें और बाद में उस पर छेडछाड का आरोप लगाकर जेल भिजवा दें । उसने कहा कि इस के अलावा डाक्टर दोनों पत्रकारों को मरवाना चाहता था, जिस के लिए उसने दोनों पत्रकारों के घर की रेकी भी करवाई थी और अज्ञात लोगों को घर भी दिखांए थे । इस के अलावा उक्त पत्रकारों के खिलाफ डाक्टर ने झुठी शिकायतें भी किसी के जरीए उनके मुख्य कार्यालयों तक करवाई थी ।

 

गीता नेेगी ने डीजीपी पंजाब को शिकायत भेजकर मांग की कि डाक्टर दीपशिखा की मौत के मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाए तो पूरा सच सामने आ जाएगा । वहीं गीता नेगी की ओर से लगाए गए आरोपों के बारे में जब डाक्टर गजेन्द्रा शेखावत से बात की गई तो उन्होनें कहा कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है । उक्त महिला उनकी स्कूल वाली बिलडिंग हडपने के लिए अपने पति के साथ मिलकर ऐसे मनगढत आरोप लगा रही है । उन्होनें कहा उनकी पत्नी दीपशिखा की मौत के मामले की जांच अभी चल रही है। जिस में वह पुलिस का सहयोग कर रहे है।

 

इस संबंधी जब बठिंडा के एसएसपी नवीन सिंगला से बात करनी चाही तो उन्होनें घंटी बजने के बावजूद फोन नही उठाया । इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी सिटी टू गुरप्रीत सिंह का कहना था कि पुलिस उक्त मामले की गहराई से जांच कर रही है और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा ।

 

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
बटाला-परिवार की खुशियां बदल गई मातम में,एक ही परिवार के पांच शवों से कांप उठा गांव ‌अहमदाबाद
इंसाफ के लिए साईकिल पर बीस किलोमीटर का सफर तय कर पहुंचता अधिकारियों के पास-पर सुनवाई कोई नही
जून में शादी थी,मई में आ गई मौत साऊदी अरब से ताबूत में पैक होकर पहुंचा गांव लंगरवाल में निशान सिंह का शव
बटाला-आईपीएल क्रिकेट मैचों पर दड्डा-सट्टा लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश
बठिंडा -आखीर एक साल बाद पटवारी को पुलिस ने धोखाधडी के केस में कर ही लिया नामजद
बठिंडा, -खसरे का टीका लगने से तेरह बच्चों की हालत बिगडी
बठिंडा,अदालत से हैरोइन चोरी होना अदालत की सुरक्षा में सेंध - सीसीटीवी कैमरे भी नही कैद कर पाए चोर को
बठिंडा,-लिफट देकर विवाहता को खेत में लिजाकर आरोपियों ने किया दुष्कर्म
बठिंडा-जमीनी झगडे को लेकर दो सगे भाईयों की हत्या
बठिंडा,प्रेमिका से परेशान होकर प्रेमी ने जहर निगल की खुदकुशी