Thursday, October 18, 2018
Follow us on
Crime

सोनीपत के गांव मदीना में स्कूल प्रागण में बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां मौत, एक घायल,

रणबीर रोहिल्ला | March 22, 2018 09:01 PM
रणबीर रोहिल्ला

पेपर दिलाने गए युवक पर स्कूल प्रागण में बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां मौत, एक घायल
गांव मदीना की घटना, कार सवार हथियारबंद तीन अज्ञात युवकों ने दिया घटना को अंजाम

गांव मदीना स्कूल प्रागण में जांच करने के लिए पहुंचे बरोदा थाना पुलिस।
फव्वारा चौक पर मृतक राजेश के शव को मार्ग पर रखकर जाम लगाए हुए परिजन।
जाम लगाने के बाद परिजनों को समझाते हुए डीएसपी राजीव देशवाल।


रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।

गांव मदीना में अपने साथी के साथ उसका पेपर दिलाने के लिए परीक्षा केंद्र पर गए इसी गांव के युवक पर कार सवार अज्ञात हमलावरों ने ताबड़ तोड़ गोलियां बरसा दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सात से आठ गोलियां लगने के बाद युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक अन्य युवक को पेट में गोलियों के छर्रे जा लगे जिससे वह घायल हो गया। मामले की सूचना मिलने के बाद डीएसपी राजीव देशवाल व बरोदा थाना प्रभारी वीरभान मौके पर पहुंचे, लेकिन परिजन मृतक के शव को लेकर गोहाना के फव्वारा चौक पर पहुंचे और शव को चौक पर रखकर लगभग डेढ़ घंटा जाम लगाने के बाद रोहतक-पानीपत मार्ग पर शव रखकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया।

  
मिली जानकारी के अनुसार गांव मदीना निवासी राजेश (25) पुत्र जयसिंह अपने किसी साथी का 10वीं के गणित विषय का पेपर दिलवाने के लिए गया था। परीक्षा केंद्र भी गांव स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में था। राजेश परीक्षा के दौरान स्कूल के मैदान में अन्य युवकों के साथ खड़ा हुआ था। उसी दौरान विद्यालय के मैदान में एक कार आकर रुकी और उसमें एक युवक अंदर बैठा रहा और हथियारबंद तीन अज्ञात युवक नीचे उतरे और राजेश पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरु कर दी। राजेश पर अज्ञात युवकों ने करीब सात से आठ रांउड फायर किए और उसके बाद गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। गोलियां लगने के बाद राजेश ने मौके पर दम तोड़ दिया।

  

वहीं पास खड़ा इसी गांव निवासी सावन (15) पुत्र राजेंद्र के पेट में गोलियों के छर्रे लगन से वह घायल हो गया। जिसका उपचार कराया जा रहा ह। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाने के बाद डीएसपी राजीव देशवाल, बरोदा थाना प्रभारी वीरभान मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना कर शव को कब्जे में लेना चाहा, लेकिन परिजनों ने मृतक राजेश के शव को पुलिस को नहीं उठाने दिया और खुद उठाकर शव को ट्रैक्टर-ट्राली में रखकर शहर की तरफ रवाना हुए।

  

परिजनों ने मृतक राजेश के शव को शहर में फव्वारा चौक पर रखकर लगभग डेढ़ घंटा तक जाम लगाया, लेकिन पुलिस ने यातायात को सुचारू रखने के लिए वाहनों को डायर्वट कर दिया। लगभग डेढ़ घंटे के बाद परिजन यहां से उठे और रोहतक से पानीपत जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। राजमार्ग को जाम करने के बाद थाना शहर प्रभारी कुलदीप देशवाल, एसआईटी प्रभारी राजीव कुमार, सदर थाना प्रभारी सेठी सिंह अपनी दल-बल सहित मौके पर पहुंचे।

Have something to say? Post your comment
More Crime News
गोली लगने से युवक की मौत, पुलिस जांच में जुटी चचेरे भाईयो ने की कस्सी से काटकर भाई की हत्या
जींद-अवैध संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या
दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, नहर से मिला महिला का शव, थानाक्षेत्र बाजार शुक्ल का मामला
कभी शांति व सादगी का प्रतीक माना जाने वाला जिला आज बना अपराधों का अड्डा
नरवाना पुलिस ने डाक्टर टीम के साथ घर में रखें नशीले इंजेक्शन व दवाईयां बरामद की
सोनीपत-नकाबपोशों ने चाकू मारकर की युवक की हत्या
आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
एफआईआर दर्ज करवाते समय इन बातों पर जरूर दें ध्यान
जमीन को लेकर दस दिन में दूसरा खुनी संघर्ष, एक की मौत कई घायल