Tuesday, August 21, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
बकरीद के त्योहार को शान्तिपूर्ण ढंग से मनायें, अफवाहो पर न दे ध्यान-जिलाधिकारीअमेठीः समय से आय जाति निवास में लेखपाल नहीं लगा रहे रिपोर्ट, स्कॉलरशिप से छूट सकते हैं छात्रझूठे झमेले फैलाकर समाज में फूट डालने का कार्य कर रहे हैं नशाखोर भगवांधारीगांव जाट में किया गया मेले का आयोजन, विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं संपन्ननरवाना-दो हजार ने नशा को की ना, नशा न करने का लिया संकल्पशिरोमणी अकाली दल हरियाणा में सत्ता का दावेदार बनेगारावमावि सतनाली में आर्य समाज द्वारा किया गया विशाल हवन का आयोजनपानीपत रैली को लेकर चलाया जनसंपर्क अभियान, ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की कि अपील
Crime

कैथल पुलिस ने नशे के दो कारोबारियों को हिरासत में लिया

राजकुमार अग्रवाल | March 24, 2018 01:32 PM
राजकुमार अग्रवाल

 

कैथल पुलिस ने नशे के दो कारोबारियों  को हिरासत में लिया 
 
कैथल 24 मार्च ( राजकुमार अग्रवाल    ) 
 
नशे का कारोबार करने वाले 2 आरोपियों को सीआईए-टू पुलिस द्वारा गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जा से करीब 75/80 हजार रुपये मुल्य की आधा किलोग्राम अफीम तथा तस्करी में प्रयुक्त बाइक बरामद की गई है। काबिले जिक्र है कि एस.पी. आस्था मोदी के दिशा निर्देश अंतर्गत पुलिस द्वारा मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ के लिए विशेष मुहिम चलाई हुई है, जिसमें पुलिस को लगातार अपेक्षित सफलता प्राप्त हो रही है। शनिवार को दोनों आरोपी अदालत में पेश कर दिए गये, जहां से उन्हें न्यायालय के आदेश अनुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने जानकारी देते हुए बताया कि क्राइंम ब्रांच सैकिंड प्रभारी सबइंस्पैक्टर सत्यवान की अगुवाई में सहायक उपनिरिक्षक सत्यवान सिंह, एएसआई जयकरण, राममेहर सिंह, हैडकांस्टेबल जसमेर सिंह व सिपाही गुरलाल सिंह की टीम सरकारी गाडी चालक ईएएसआई शमशेर सिंह सहित डस्ट गश्त दौरान अनाज मंडी चीका के पास मौजुद थे। क्षेत्र में तस्करों बारे सुचना जुटा रहे सीआईए-2 पुलिस के सहायक उपनिरिक्षक नत्थूराम व रणजीत सिंह द्वारा दी गई सुचना उपरांत सत्यवान की टीम द्वारा टीप्वाईंट कल्लर माजरा पर नाकाबंदी की गई। पुलिस को जानकारी मिली थी, कि पिछले काफी समय से अफीम बेचने का धंधा करने वाले 2 युवक बाइक पर पंजाब की तरफ अफीम बेचने हेतू जाने वाले है। कुछ समय उपरांत चीका की तरफ से आई एक संदिग्ध बाइक को पुलिस द्वारा रुकने का ईशारा दिया गया, तो चालक द्वारा मोटरसाइकिल वापिस मोडकर भागने का प्रयास किया गया, जिसे सतर्क पुलिस ने मौका पर काबु कर लिया। पुछताछ दौरान बाइक चालक की पहचान गुरमीत सिंह व उसके पीछे बैठे शेर सिंह दोनों निवासी अगौंध के रुप में हुई। पुलिस अधीक्षक ने बताया मौका पर डीएसपी गुहला सुल्तान सिंह को बुलाकर नियमानुसार कार्रवाई करते हुए दोनों की तलाशी ली गई, तो गुरमीत की पैंट जेब में पोलिथिन लिफाफा से 150 ग्राम तथा शेर सिंह की पैंट जेब में पोलिथिन से 350 ग्राम सहित कुल 500 ग्राम अफीम बरामद हुई। बरामद की गई अफीम का अनुमानित मुल्य 75 से 80 हजार रुपये आंका गया है। थाना चीका में मामला दर्ज कर बरामद किया गया नशा व तस्करी में प्रयुक्त बाइक कब्जा पुलिस में लेते हुए दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गये, जिन्हे 24 मार्च को अदालत के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।श्रीमान जी फोटो :- सीआईए-टू पुलिस गिरफ्त में दोनों मादक पदार्थ तस्कर। 
Have something to say? Post your comment
More Crime News
जींद-अवैध संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या
दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, नहर से मिला महिला का शव, थानाक्षेत्र बाजार शुक्ल का मामला
कभी शांति व सादगी का प्रतीक माना जाने वाला जिला आज बना अपराधों का अड्डा
नरवाना पुलिस ने डाक्टर टीम के साथ घर में रखें नशीले इंजेक्शन व दवाईयां बरामद की
सोनीपत-नकाबपोशों ने चाकू मारकर की युवक की हत्या
आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
एफआईआर दर्ज करवाते समय इन बातों पर जरूर दें ध्यान
जमीन को लेकर दस दिन में दूसरा खुनी संघर्ष, एक की मौत कई घायल
बारड़ा गांव में पकड़ा गायों से भरा ट्रक, पुलिस ने खानापूर्ति कर मामले से किया किनारा
"सिर चढक़र बोलता अंधविश्वास", विज्ञान के युग में भी लोग फंस रहे पाखंडियों के जाल में