Wednesday, January 16, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
गोंडा-टीम को उत्क्रिस्ट कार्यो के लिए किया गया सम्मानितसरकार ने भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कारवाही नहीं की तो हरियाणा बंद किया जाएगा - बजरंग गर्गगोंडा-जिला निर्वाचन अधिकारी ने वोटर्स अवेयरनेस फोरम की किया लान्चिंगलीपापोती -पीड़िता के पति को नहीं मिल रहा न्याय मृतक के पास 3 बच्चे भी जींद चुनाव में मांगे राम गुप्ता सबसे बड़ा चेहरा ,,पार्टियों के उम्मीदवार शून्यदेखे -विडिओ --इनैलो -बसपा को लिया मतदाताओं के आड़े हाथों जींद में इनेलो को बड़ा झटका, दलबीर खरब ने इनेलो छोड़ जेजेपी का थामा हाथमोदी के 11 मंत्रियों में से 7 पर हार का खतरा ?2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर उत्तरप्रदेश में
Crime

अपहरण के बाद दो भाइयों की हत्या बुरी तरह जले हुए मिले शव

रणबीर रोहिल्ला | March 26, 2018 06:21 PM
रणबीर रोहिल्ला
अपहरण के बाद दो भाइयों की हत्या
बुरी तरह जले हुए मिले शव
आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया
पुलिस ने मामले में तीन लोगों को किया गिरफ्तार
 
सोनीपत।
जिले के गोरड गांव में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां दो मौसेरे भाइयों की अपहरण के बाद निर्मम हत्या हुई है। दोनों की हत्या को आपसी रंजिश के बाद अंजाम दिया गया। पुलिस ने दोनों के अधजले शवों को बरामद किया है। थाना खरखौदा पुलिस ने अपरहरण एवं हत्या की घटना में शामिल आरोपी सौभराम पुत्र ईश्वर निवासी गोरड़ जिला सोनीपत, हिमाशु पुत्र रणबीर व सोमबीर पुत्र वीरेन्द्र निवासी जाखौदा जिला झज्जर को गिरफ्तार किया है।
सोनीपत के गोरड गांव में अशोक ओर ओमबीर दोनों मौसेरे भाई है, जिनका गांव के ही कुछ लोगो ने 23 मार्च को अपहरण कर लिया, जिसके बाद दोनों की निर्मम हत्या कर दी गयी। आज दोनों के शव भिवानी के खरक गांव के पास अधजली हालात में बरामद हुए। परिजनों ने बताया कि गांव के ही कुछ युवकों के साथ आपसी रंजिश चल रही थी। जिसके बाद इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है। डीएसपी हरेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस मामले ने दोनों के अधजले शव बरामद किये है, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए खानपुर पीजीआई में रखवा दिया है। डीएसपी हरेंद्र ने बताया कि अपहरण का मामला 23 मार्च को दर्ज किया गया था। इसमें गांव के ही लोगो पर आरोप है। पुलिस ने अपरहरण एवं हत्या की घटना में शामिल आरोपी सौभराम पुत्र ईश्वर निवासी गोरड़ जिला सोनीपत, हिमाशु पुत्र रणबीर व सोमबीर पुत्र वीरेन्द्र निवासी जाखौदा जिला झज्जर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर बताया कि पहले हुई हत्या की रंजिश को रखते हुये इस घटना को अन्जाम दिया था। आरोपियों को न्यायालय में पेशकर पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।  
Have something to say? Post your comment
More Crime News
उचाना में विवाहिता से किया रेप, तीन पर मामला दर्ज
कैथल की नई अनाज मंडी से चौकीदारों के होते हुये 35 बोरी धान की चोरी
सीआईए नरवाना को मिली बड़ी कामयाबी, बाईक सवार दो युवकों के कब्जे से 1 किलो 3०० ग्राम स्मैक बरामद,
सोनीपत में नामजद देवेन्द्र को सिविल अस्पताल में मारी गोली, गंभीर
जीन्द डिटेक्टिव स्टाफ को मिली बडी कामयाबी, 10 लाख की फिरौती मागने वाले अपराधी जिनेन्द्र को किया काबू
गुप्तांग में रॉड घुसाकर बेरहमी से 50 वर्षीय अधेड़की हत्या , शव को गांव के चौराहे पर फेंका
दुष्यंत चौटाला के करीबी व इनसो के प्रदेश प्रधान देशवाल पर मदवि में हमला, हालत गंभीर
अवैध दो पिस्टल व दो जिंदा कारतूस सहित गांव खरकराम जी निवासी कुलदीप गिरफतार
नरवाना निवासी सोमी अवैध पिस्टल व दो जिंदा कारतूस सहित काबू
नरवाना में आपसी कहासुनी में फावड़ा से किया सिर पर वार, मौत