Saturday, February 23, 2019
BREAKING NEWS
अमेठी के शुकुल बाजार थाना क्षेत्र में तालाब से हो रहा अवैध खननइसंपेक्टर संदीप मोर सीआईए -56 के निरीक्षक नियुक्तहिमाचल के मुख्यमंत्री ने की रा.व.मा.पा सरोआ में अखण्ड शिक्षा ज्योति-मेरे स्कूल से निकले मोती कार्यक्रम की अध्यक्षतापूर्व सरपंच व दो पंचों को कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा, जानिये क्या है पूरा मामलाजिला अस्पताल में नही है कुत्ते काटे का इंजेक्शन -- सीएमएसएनएचएम कर्मचारियों को सीएम की दो टूक काम पर लौटें, नहीं तो दूसरे युवा उनकी जगह लाइन मेंडेढ़ दर्जन भाजपा विधायकों पर लटकी तलवारतरावड़ी में ईलाज के दौरान युवती की मौत पर परिजनों ने किया हंगामाबटाला-निजी स्कूल की बस पलटी,करीब दो दर्जन बच्चे घायलसीएससी कैसे करायेगी आर्थिक जनगणना का कार्य, विद्युत मीटर लगाने का नहीं मिला पारिश्रामिक

Punjab

इमोशनल होकर सोहज बराड ने की खुदकुशी

March 28, 2018 06:06 PM
General

पिता अजमेर औलख की यादों में इमोशनल होकर सोहज बराड ने की खुदकुशी

बेटी पेपर देने के बाद पिता व भाई के साथ मां की चिता को अग्नि देने पहुंची रामबाग

बठिंडा, 28 मार्च,(परविंदर )

मशहुर नाटक कार व रंग मंची अजमेर सिंह औलख की बेटी सोहज दीप बराड ने अपने पिता की यादों में इमोशनल होकर ही खुदकुशी की है । इस बाबत थाना कैंट प्रभारी नरिंदर शर्मा ने पुष्टि कर दी है। वहींं मृत्का बराड की बेटी का बुधवार को गणित का पेपर था, जिस को देने बाद ही वह अपने पिता व भाई के साथ अपनी मां की चिता को अग्नि देने रामबाग पहुंची । गौर हो कि मंगलवार शाम को सोहज दीप बराड ने अपने घर माडल टाऊन बठिंडा में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी । जिस का आज दोपहर दो बजे के करीब स्थानीय दाना मंडी में स्थित रामबाग में अंतिम संस्कार कर दिया गया । इस मौके पंजाबी गायकी से जुडे हुए कलाकार व अन्य नाटक कार और आम लोग बराड के अंतिम दर्शनों के लिए शमशान घाट में पहुंचे हुए थे ।

 

थाना कैंट प्रभारी नरिंदर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सोहज दीप बराड के पिता अजमेर सिंह की करीब एक वर्ष पहले मौत हो गई थी । जिस के तहत मानसा में अजमेर की याद में लोगों की ओर से एक समागम यादें अजमेर की तहत रखवाया गया था । जिस में सोहज का पति गुरविंदर बराड शिरकत करने गए हुए थे । उन्होनें बताया कि शाम को जब सोहज अपने बेटे के साथ घर पर थी तो उसने अपने घर की पहली मंजिल में जाकर फंदा लगा खुदकुशी कर ली । थाना प्रभारी ने कहा कि मृत्का के परिजनों के अनुसार सोहज को अपने पिता अजमेर के साथ बडा लगाव था और वह अकसर ही उसकी यादों में डूबी रहती थी । परिजनों के अनुसार मंगलवार को जब उसके पिता की याद में मानसा में समागम करवाया जा रहा था तो उसी समय सोहज अपने पिता की याद को लेकर इमोशनल हो गई और उसने यादों में इमोशनल होकर ही खुदकुशी करने जैसा कदम उठा लिया । थाना प्रभारी ने बताया कि मृत्का का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को उसके परिजनों के हवाले कर मृत्का की मां मनजीत कौर के ब्यानों पर 174 के तहत कारवाई कर दी थी ।

 

बतातें चलें कि मशहुर नाटककार अजमेर औखल के तीन बेटियां ही थी और सबसे बडी बेटी सोहज दीप ही थी । जो बचपन में ही अपने पिता के साथ स्टेज पर अदाकारी करने लगी थी ।

 

मृत्का की बेटी रूह जीनत कौर जो कि दस्वीं की प्रीक्षा दे रही है । बुधवार को उसका शहर के एक प्रीक्षा केंद्र में गणित का पेपर था । कौर अपना पेपर देने के बाद ही अपने पिता एवं भाई के साथ अपनी मां की चिता को मुख्य अग्नि देने शमशान घाट पहुंची थी ।

 

मम्मी हम तुम्हें बहुत याद करेगें

अंतिम संस्कार मौके मृत्का के दोनों बच्चें बार बार कह रहे थे कि मम्मी तुम हमें छोडकर क्यों चले गए, हम तुम्हें बहुत याद करते रहेगें ।

 

पंजाबी गायक कुलविंदर ‌‌बिल्ला ने कहा कि गायक गुरविंदर बराड के परिवार के लिए यह बहुत दुखद समय है और हम सब पंजाबी गायक अपने साथी गायक बराड के साथ कंधे से कंधे मिलाकर खडे है । उन्होनें कहा कि प्रमात्मा बिछडी रूह को अपने चरणों में वास दें । पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

बटाला-निजी स्कूल की बस पलटी,करीब दो दर्जन बच्चे घायल

करतारपुर कॉरिडोर- किसानों ने जमीन का उचित मूल्य देने को लेकर नये एसडीएम से बैठक की, मी‌टिंग रही बेनतीजा

सिद्धू बोले- मंत्री हो या संतरी, सबको ठोक दूंगा

सोसाइटी ने 15 गरीब विधवा औरतों को गरम शाल बांटे

बिल्डर ने पैसे के लालच में बरसाती नाले पर ही कब्जा कर काट दिए इंडस्ट्रियल प्लॉट !

एवलांच की चपेट में मरने वाले डेरा बाबा नानक के दोनों युवकों का किया अतिंम संस्कार

जीजा की हत्या के मामले में नामजद आरोपी साला गिरफ्तार,भेजा जेल

सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, मां घायल

लिंग निधार्रिन टेस्ट करते हुये रंगे हाथों डॉक्टर समेत 6 लोग काबू

सचिव से किसान बोले- कॉरिडोर के लिये वह फ्री जमीन देने को तैयार मगर सरकार उनके हर सदस्य को सरकारी नौकरी दे