Thursday, July 19, 2018
Follow us on
Punjab

इमोशनल होकर सोहज बराड ने की खुदकुशी

(परविंदर ) | March 28, 2018 06:06 PM

पिता अजमेर औलख की यादों में इमोशनल होकर सोहज बराड ने की खुदकुशी

बेटी पेपर देने के बाद पिता व भाई के साथ मां की चिता को अग्नि देने पहुंची रामबाग

बठिंडा, 28 मार्च,(परविंदर )

मशहुर नाटक कार व रंग मंची अजमेर सिंह औलख की बेटी सोहज दीप बराड ने अपने पिता की यादों में इमोशनल होकर ही खुदकुशी की है । इस बाबत थाना कैंट प्रभारी नरिंदर शर्मा ने पुष्टि कर दी है। वहींं मृत्का बराड की बेटी का बुधवार को गणित का पेपर था, जिस को देने बाद ही वह अपने पिता व भाई के साथ अपनी मां की चिता को अग्नि देने रामबाग पहुंची । गौर हो कि मंगलवार शाम को सोहज दीप बराड ने अपने घर माडल टाऊन बठिंडा में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी । जिस का आज दोपहर दो बजे के करीब स्थानीय दाना मंडी में स्थित रामबाग में अंतिम संस्कार कर दिया गया । इस मौके पंजाबी गायकी से जुडे हुए कलाकार व अन्य नाटक कार और आम लोग बराड के अंतिम दर्शनों के लिए शमशान घाट में पहुंचे हुए थे ।

 

थाना कैंट प्रभारी नरिंदर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सोहज दीप बराड के पिता अजमेर सिंह की करीब एक वर्ष पहले मौत हो गई थी । जिस के तहत मानसा में अजमेर की याद में लोगों की ओर से एक समागम यादें अजमेर की तहत रखवाया गया था । जिस में सोहज का पति गुरविंदर बराड शिरकत करने गए हुए थे । उन्होनें बताया कि शाम को जब सोहज अपने बेटे के साथ घर पर थी तो उसने अपने घर की पहली मंजिल में जाकर फंदा लगा खुदकुशी कर ली । थाना प्रभारी ने कहा कि मृत्का के परिजनों के अनुसार सोहज को अपने पिता अजमेर के साथ बडा लगाव था और वह अकसर ही उसकी यादों में डूबी रहती थी । परिजनों के अनुसार मंगलवार को जब उसके पिता की याद में मानसा में समागम करवाया जा रहा था तो उसी समय सोहज अपने पिता की याद को लेकर इमोशनल हो गई और उसने यादों में इमोशनल होकर ही खुदकुशी करने जैसा कदम उठा लिया । थाना प्रभारी ने बताया कि मृत्का का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को उसके परिजनों के हवाले कर मृत्का की मां मनजीत कौर के ब्यानों पर 174 के तहत कारवाई कर दी थी ।

 

बतातें चलें कि मशहुर नाटककार अजमेर औखल के तीन बेटियां ही थी और सबसे बडी बेटी सोहज दीप ही थी । जो बचपन में ही अपने पिता के साथ स्टेज पर अदाकारी करने लगी थी ।

 

मृत्का की बेटी रूह जीनत कौर जो कि दस्वीं की प्रीक्षा दे रही है । बुधवार को उसका शहर के एक प्रीक्षा केंद्र में गणित का पेपर था । कौर अपना पेपर देने के बाद ही अपने पिता एवं भाई के साथ अपनी मां की चिता को मुख्य अग्नि देने शमशान घाट पहुंची थी ।

 

मम्मी हम तुम्हें बहुत याद करेगें

अंतिम संस्कार मौके मृत्का के दोनों बच्चें बार बार कह रहे थे कि मम्मी तुम हमें छोडकर क्यों चले गए, हम तुम्हें बहुत याद करते रहेगें ।

 

पंजाबी गायक कुलविंदर ‌‌बिल्ला ने कहा कि गायक गुरविंदर बराड के परिवार के लिए यह बहुत दुखद समय है और हम सब पंजाबी गायक अपने साथी गायक बराड के साथ कंधे से कंधे मिलाकर खडे है । उन्होनें कहा कि प्रमात्मा बिछडी रूह को अपने चरणों में वास दें । पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
बेकाबू कार वृक्ष से टकराई,एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत,दो गंभीर
प्यार में नाकाम प्रेमी प्रेमिका की शादी के दिन उठवाना चाहता था अर्थी, निगला जहर
अमित शाह के नेतृत्व में चलने वाले बैंक में हुआ सबसे बड़ा घोटाला-पाहड़ा
हमलावरों ने पूर्व सरपंच के बेटे पर फायरिंग की बरगाड़ी कांड में बड़ा खुलासा- सिरसा डेरे से गए थे हथियार?
दूध सप्लाई करने वाली गाड़ी नहर में गिरी,एक की मौत
पत्नी औैर ससुरालियों से तंग परेशान होकर पति ने जहरीली चीज निगल कर मौत को गले लगाया
बटाला के गांव मुरीदके में हुये गोली कांड में नामजद दो गैंगस्टर गिरफ्तार कीटनाशक दवाई ‌निगलने वाले चाचा-भतीजा समेत तीन पर मामला दर्ज इंग्लैंंड भेजने ने नाम पर 5 लाख रूपये की ठग्गी मारने के आरोप में तीन पर मामला दर्ज