Thursday, October 18, 2018
Follow us on
Political

सोनीपत,कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ की हड्डी : भाटिया

रणबीर रोहिल्ला | April 06, 2018 05:48 PM
रणबीर रोहिल्ला
सोनीपत,कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ की हड्डी : भाटिया
 
रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।
 
भाजपा के प्रदेश महामंत्री संजय भाटिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 11 करोड़ सदस्यों के साथ दुनिया का सबसे बड़ा राजनैतिक दल है कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ की हड्डी होते है और बीजेपी कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान दे रही है इसलिए कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वे पार्टी व वर्तमान भाजपा की सरकार की जन कल्याण कारी नीतियों एवं कार्यक्रमों व उपलब्धियों को जन--जन तक पहुंचाने का काम करें। भाटिया शुक्रवार को भाजपा के स्थापना दिवस पर गोहाना स्थित स्वर्णकार भवन में बरोदा और गोहाना विस के पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के जिला अध्यक्ष डा धर्मबीर नांदल ने की। 
प्रदेश महामंत्री संजय भाटिया ने कहा कि भाजपा देश हित को सर्वोपरी मानती है इसलिए कार्यकर्ता देश हित के साथ-साथ सरकार एवं पार्टी की विकासात्मक योजनाओं को गरीब से गरीब व अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाये, ताकि गरीब व्यक्तियों को योजनाओं का लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि पार्टी के संस्थापक डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पं दीन दयाल उपाध्याय के जीवन से पे्ररणा लेकर उनके बताये हुए आदर्शों पर पार्टी कार्यकर्ता लोगों में जागरुकता पैदा करें और देश के नवनिर्माण में लोगों को इस और पे्ररित करें कि ताकि हमारा देश बुलंदियों को छूए। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हिन्दुस्तान की विश्व में पहचान बनाई है आज भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आप को गौरान्वित महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी बिहारी बाजपेयी की विचारधारा है अंधेरा छंटेगा, सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा। आज बीजेपी इसी विचारधारा को लेकर देश के लोगों केे कल्याण के लिए कार्य कर रही है। इन कार्यों के प्रचार प्रसार करने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की बनती है जो उन्हेें करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद देश में काफी खामियां रही लेकिन वर्तमान भाजपा सरकार ने काफी हद तक खामियों को दुर करने की कोशिश की है और अभी जारी है। जिला अध्यक्ष डा धर्मबीर नांदल ने भी कार्यकर्ताओं का आहवान किया कि वे केन्द्रीय व हरियाणा सरकार तथा भाजपा की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाये। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे आगामी 8 अप्रैल को रोहतक की पुरानी आईटीआई मैदान में प्रदेश स्तरीय व्यापारी सम्मेलन में पहूंचकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल व अन्य नेताओं को विचार सुने। उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल को डा भीमराव अंबेडकर की जंयती भी बड़ी धूमधान से मनाई जाएगी इसलिए कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में बढ़चढ़ भाग लें।  
Have something to say? Post your comment
More Political News
घरौंडा में भाजपा को झटका, पूर्व विधायिका रेखा राणा ने छोड़ी पार्टी
सुप्रीम कोर्ट ने दबंग इनैलो नेता अभय चौटाला को दिया झटका,याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज
आप पार्टी की सरकार आने पर हरियाणा का होगा चहुंमुखी विकास: कमांडो सुरेन्द्र
हरियाणा में सता का फाईनल बेशक दूर लेकिन सेमीफाईनल करीब,निगाहें अरविन्द केजरीवाल के इस दौरे पर टिकी
बच्चा बढ़ा हो रहा है और बूढो के जाने का वक़्त आ गया है:सांसद सुशील
इनेलो-बसपा गठबंधन पर अभी भी लगे हुए हैं कई सवालिया निशान
शिरोमणी अकाली दल हरियाणा में सत्ता का दावेदार बनेगा
जब नए सांसदों को राजनीतिक शुचिता का पाठ पढाने हरियाणा आए वाजपेयी
करोड़ों रूपये रैली में खर्च करने की बजाए आमजन की सुविधा में लगाते तो बाहरी लोगों को लाने की नहीं आती नौबत
15 वर्ष के कार्यकाल में महेंद्रगढ़ को मूलभूत सुविधाएं तक नहीं दे पाए राव दानसिंह, चुनाव के समय लाने चले क्रांति: कुलदीप यादव