Wednesday, April 24, 2019
BREAKING NEWS
नेताओ की निगाह में कार्यकर्ताओं की कोई हैसियत नहीं ,कोई कार्यकर्त्ता नेता बने ये सहन नहीं 10 लोकसभा क्षेत्रों से नामांकन प्रक्रिया के आखिरी दिन 163 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल सोनीपत बनी सबसे हॉट सीट, राजनीति के दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव परदिल के अरमान आंसुओं में बह गए...राजकुमार सैनी नामांकन ही नहीं कर पाए दाखिल रामपाल माजरा ने किया अर्जुन चौटाला के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर श्रीगणेश डेरा बाबा वडभाग सिंह के बाबा पर धोखाधड़ी का मामला दर्जजो पार्टी 72 हजार रूपए में श्रीमद्भगवत गीता को बेच सकते हैं , कुरूक्षेत्र से क्या न्याय कर पाएगी :- रणदीप सिंह सुरजेवालाजयहिंद के खिलाफ दर्ज हैं चार केसफरीदाबाद को गुंडाराज से मुक्ति दिलाएंगे पंडित नवीन जयहिंद:सिसोदियातरावड़ी नपा ने घोषित किया जहरीला जल, फिर भी पाली जा रही मछलियां

Fashion/Life Style

सोनीपत,मिस फेयरवैल का ताज सजा मीनाक्षी व दीपाली के सिर पर

April 09, 2018 06:16 PM
रणबीर रोहिल्ला
सोनीपत, मिस फेयरवैल का ताज सजा मीनाक्षी व दीपाली के सिर पर
 
रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।
 
जीवीएम इंस्टीट्यूट ऑफ टैक्रॉलोजी एंड मैनेजमेंट में आयोजित विदाई पार्टी के अंतर्गत फैशन-शो में एमसीए की मीनाक्षी तथा एमबीए की दीपाली को मिस-फेयरवैल के खिताबों से सुशोभित किया गया। कालेज की प्राचार्या डा. मंजू पपरेजा व प्लेसमेंट अधिकारी डा. गायत्री धींगड़ा ने विजेताओं को ताज पहनाकर सम्मानित किया। इस दौरान संस्था के प्रधान डा. ओपी परूथी ने विजेताओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 
जीवीएमआईटीएम में सोमवार को स्नातक व स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों की अंतिम वर्ष की छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया, जिसका शुभारंभ प्राचार्या डा. मंजू पपरेजा ने दीप प्रज्वलित करके किया। कनिष्ठ छात्राओं ने समारेाह में पहुंचने पर वरिष्ठ छात्राओं को तिलक लगाकर स्वागत किया। कनिष्ठ छात्राअेां ने अपनी वरिष्ठ साथियों के लिए मनोहारी सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां भी दी। 
वरिष्ठ छात्राओं के लिए भी एक फैशन-शो का आयोजन कर प्रतिभागी विजेताअेां को विभिन्न शीर्षकों से अलंकृत किया गया। विभिन्न चरणों में आयोजित फैशन शो में बड़ी संख्या में छात्राओं ने हिस्सा लिया। अंत में स्नातक व स्नातकोत्तर की छात्राओं को विभिन्न शीर्षकों से नवाजा गया। इनमें स्नातकोत्तर कक्षाओं के तहत मिस-फेयरवैल का खिताब एमसीए की मीनाक्षी व एमबीए की दीपाली को मिला। इसके साथ ही एमबीए की कृतिका को मिस टैलेंटिड तथा एमबीए की पिंकी को मिस दिवा के खिताबों से सुशोभित किया गया। 
स्नातकीय कक्षाओं की छात्राओं के लिए आयोजित फैशन-शो में बीसीए की ऊर्जा तथा बीबीए की कनिशा के सिर पर मिस फेयरवैल का ताज सजा। साथ ही बीसीए की नेहा तथा बीबीए की सिमरन को मिस टैलेंटिड के खिताब से अलंकृत किया गया। इस दौरान सभी छात्राओं ने झूमते-गाते समारोह का आनंद लिया। इस अवसर पर प्राचार्या डा. मंजू पपरेजा ने कहा कि यह भावनात्मक क्षण हैं, जिसमें खुशी के साथ थोड़ी उदासी भी है। क्योंकि अंतिम वर्ष की छात्राएं अपनी पढ़ाई पूर्ण कर घरों को लौट जायेंगी। उन्होंने सभी छात्राओं को स्वर्णिम भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर जीवीएमआईटीएम का समस्त शिक्षण तथा गैर-शिक्षण स्टाफ उपस्थित रहा। 

Have something to say? Post your comment