Saturday, October 20, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-पंजाब के अमृतसर से दशहरे के दिन बड़े हादसे की ख़बर ,शोक में बदलीं विजयदशमी की खुशियाँअहीर रेजिमेंट यादव समाज का स्वाभिमान व अधिकार, केंद्र सरकार जल्द से जल्द करे इसका गठन: कुलदीप यादवरोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ किया विरोध-प्रदर्शनखालड़ा फेन जनसेवा ग्रुप द्वारा सम्मान समारोह में उत्कृष्ट खिलाडिय़ों को किया सम्मानितदुर्गा अष्टमी पर कन्या पूजा व भोजन ग्रहण करने के लिए श्रद्धालु ढूंढ़ते रहे कन्याएं!जयकरण शास्त्री नांगलमाला को मिलेगा बुलंद आवाज अवार्ड, 2018पहाड़ी माता का विशाल जागरण आजसमाजसेवी ओमशिव कौशिक को पितृशोक
Himachal Pradesh

एक ही गांव की जली 19 अर्थियां, किसी के 4 तो किसी के 2 बच्चों की मौत

अटल हिन्द ब्यूरो | April 10, 2018 10:45 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

नूरपुर बस हादसा: एक ही गांव की जली 19 अर्थियां, किसी के 4 तो किसी के 2 बच्चों की मौत


नूरपुर : मलकवाल सड़क हादसे में काल का ग्रास बने नन्हे-मुन्ने आज हमेशा-हमेशा के लिए सो गए। यह हादसा कभी न भरने वाले जख्म दे गया। मासूमों को श्रद्धांजलि देने के लिए उमड़ी भीड़ के बीच नूरपुर में मातमी सन्नाटा पसरा रहा। इस हादसे ने कई घरों के चिराग बुझा दिए और कई आंगन सूने कर दिए। शायद किसी ने ऐसा सोचा भी नहीं होगा कि जो बच्चे स्कूल से घर के लिए निकले थे यह उनका अंतिम सफर बन जाएगा।अपने जिगर के टुकड़ों की अर्थी उठती देख परिजन बिलख पड़े। नुरपुर के साथ लगते छह गांवों में परिजन गम में डूबे हैं। हादसे के चलते जहां पुहाड़ा गांव के दस परिवारों में मातम छाया, वहीं ठेहड़ के तीन परिवार भी चीखो-पुकार से अछूते नहीं रहे। सुल्याली, कुंडरा, कुलाहड़ और नेरा गांव को भी बस हादसा कभी न भूलने वाले जख्म दे गया है। हादसे के कारण पुहाड़ा गांव में एक साथ दस घरों में मातम छा गया है।
मासूमों की मौत पर जैसे भगवान भी रोया। बारिश की फुहारों के बीच परिजनों ने अपने जिगर के टुकड़ों को अंतिम विदाई देने के लिए घरों को रवाना हुए। मासूमों की दर्दनाक मौत से आधा दर्जन गांवों में एक भी चूल्हा नहीं जला। हर गांव में मातम का माहौल है। गांव में घरों में ताले लटके हैं।

Have something to say? Post your comment
More Himachal Pradesh News
हथियारों के सप्लायर समेत पांच युवक अवैध हथियारों सहित काबू
सीआईए फतेहाबाद पुलिस को मिली बडी कामयाबी:
कांग्रेस नेता के घर से उड़ाए लाखों के जेवरात और नगद
संकट में हिमाचल का गत्ता उद्योग, तीन माह में आधा दर्जन उद्योग बंद
धर्मशाला,किसानों को सिंचाई की बेहतर सुविधायें देना सरकार की प्राथमिकता: सुधीर
रितिका ने स्वरोजगार से दिखाया आत्मनिर्भरता का रास्ता
धर्मशाला,परिवहन मंत्री ने किया कैशलेस टिकेटिंग सुविधा का शुभारम्भ
हिमाचल प्रदेश न्यायपालिका हुई दागदार ,40 हजार रिश्वत लेता धरा जज
आंतकी आबिद की जमानत याचिका खारिज??
कदम और एक्सयन ऐड के सहयोग से हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में तीन दिवसीय विकास विद्यालय कार्यशाला सम्पन्न