Wednesday, January 16, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
गोंडा-टीम को उत्क्रिस्ट कार्यो के लिए किया गया सम्मानितसरकार ने भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कारवाही नहीं की तो हरियाणा बंद किया जाएगा - बजरंग गर्गगोंडा-जिला निर्वाचन अधिकारी ने वोटर्स अवेयरनेस फोरम की किया लान्चिंगलीपापोती -पीड़िता के पति को नहीं मिल रहा न्याय मृतक के पास 3 बच्चे भी जींद चुनाव में मांगे राम गुप्ता सबसे बड़ा चेहरा ,,पार्टियों के उम्मीदवार शून्यदेखे -विडिओ --इनैलो -बसपा को लिया मतदाताओं के आड़े हाथों जींद में इनेलो को बड़ा झटका, दलबीर खरब ने इनेलो छोड़ जेजेपी का थामा हाथमोदी के 11 मंत्रियों में से 7 पर हार का खतरा ?2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर उत्तरप्रदेश में
Himachal Pradesh

एक ही गांव की जली 19 अर्थियां, किसी के 4 तो किसी के 2 बच्चों की मौत

अटल हिन्द ब्यूरो | April 10, 2018 10:45 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

नूरपुर बस हादसा: एक ही गांव की जली 19 अर्थियां, किसी के 4 तो किसी के 2 बच्चों की मौत


नूरपुर : मलकवाल सड़क हादसे में काल का ग्रास बने नन्हे-मुन्ने आज हमेशा-हमेशा के लिए सो गए। यह हादसा कभी न भरने वाले जख्म दे गया। मासूमों को श्रद्धांजलि देने के लिए उमड़ी भीड़ के बीच नूरपुर में मातमी सन्नाटा पसरा रहा। इस हादसे ने कई घरों के चिराग बुझा दिए और कई आंगन सूने कर दिए। शायद किसी ने ऐसा सोचा भी नहीं होगा कि जो बच्चे स्कूल से घर के लिए निकले थे यह उनका अंतिम सफर बन जाएगा।अपने जिगर के टुकड़ों की अर्थी उठती देख परिजन बिलख पड़े। नुरपुर के साथ लगते छह गांवों में परिजन गम में डूबे हैं। हादसे के चलते जहां पुहाड़ा गांव के दस परिवारों में मातम छाया, वहीं ठेहड़ के तीन परिवार भी चीखो-पुकार से अछूते नहीं रहे। सुल्याली, कुंडरा, कुलाहड़ और नेरा गांव को भी बस हादसा कभी न भूलने वाले जख्म दे गया है। हादसे के कारण पुहाड़ा गांव में एक साथ दस घरों में मातम छा गया है।
मासूमों की मौत पर जैसे भगवान भी रोया। बारिश की फुहारों के बीच परिजनों ने अपने जिगर के टुकड़ों को अंतिम विदाई देने के लिए घरों को रवाना हुए। मासूमों की दर्दनाक मौत से आधा दर्जन गांवों में एक भी चूल्हा नहीं जला। हर गांव में मातम का माहौल है। गांव में घरों में ताले लटके हैं।

Have something to say? Post your comment
More Himachal Pradesh News
मंडी- पनारसा स्कूल में श्री जवाहर ठाकुर ने नवाजे मेधावी
भाखड़ा व्यास प्रबन्धन बोर्ड को दिए 14 क्यूबिक लीटर पानी छोड़ने के निर्देश :- अनिल शर्मा
हिमाचल के मुख्यमंत्री ने मण्डी के बल्दवाड़ा में रखी 14 करोड़ के सयुंक्त कार्यालय भवन की आधारशिला
ऊना: मामूली कहासुनी के बाद दो गुटों में खूनी संघर्ष, चार घायल
सीबीआई के रडार पर देश की सैकड़ों रियल एस्टेट कंपनियां
मंडी-गंभीर बिमारियों के उपचार के लिए सहायक बनेगा मुख्यमंत्री चिकित्सा सहायता कोष,
हथियारों के सप्लायर समेत पांच युवक अवैध हथियारों सहित काबू
सीआईए फतेहाबाद पुलिस को मिली बडी कामयाबी:
कांग्रेस नेता के घर से उड़ाए लाखों के जेवरात और नगद
संकट में हिमाचल का गत्ता उद्योग, तीन माह में आधा दर्जन उद्योग बंद