Wednesday, January 16, 2019
Follow us on
Political

विपक्ष द्वारा भाजपा को दंगा भड़काने वाले ब्यान पर बोले मंत्री विज --"हरियाणा में दंगे भड़काने में विपक्ष की रही अहम भूमिका"

कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट | April 13, 2018 07:09 PM
कृष्ण प्रजापति की रिपोर्ट

विपक्ष द्वारा भाजपा को दंगा भड़काने वाले ब्यान पर बोले मंत्री विज --"हरियाणा में दंगे भड़काने में विपक्ष की रही अहम भूमिका"

स्वास्थ्य विभाग की खामियों को दूर करना उन्हें आता है : विज

कैथल, 13 अप्रैल (कृष्ण प्रजापति): इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा अनिल विज पर किए गए मानहानि केस पर प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि वे खुद भी सांसद दुष्यंत चौटाला पर मानहानि का केस करेंगे क्योंकि उन्होंने स्वास्थ्य विभाग में 44 करोड के बजाय 300 करोड़ के घोटाले के आरोप लगाए थे और विज ने उन आरोपो को झूठे आरोप बताया। अनिल विज आज कैथल में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। विपक्ष द्वारा भाजपा को दंगा भड़काने वाली पार्टी करार देने के बयान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा अपने राज में दंगे क्यों भड़काएगी ? यह सरासर विपक्ष द्वारा किया गया मिथ्या प्रचार है। दंगे भड़काने में विपक्ष की भूमिका रही है और भाजपा का 4 साल का शासनकाल विपक्ष को रास नहीं आ रहा है। खेल नीति पर पूछे गए सवाल पर अनिल विज ने कहा कि सभी जिलों में एक जिला स्तरीय खिलाड़ियों के लिए गोल्ड व रजत पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को वरिष्ठता के हिसाब से एचसीएस व एचपीएस के पदों पर नौकरी दी जाएगी और खिलाड़ियों के मान सम्मान में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। गत दिनों 2 अप्रैल को भारत बंद के दौरान पत्रकारों पर हुए हमले के बारे में उन्होंने सीएम से बात करने का आश्वासन दिया। राहुल गांधी द्वारा रात को 12 बजे निकाले गए कैंडल मार्च पर चुटकी लेते हुए अनिल विज ने विपक्ष को मुद्दाविहीन बताया और राहुल गांधी को इटली के टाइम-टेबल में चलने वाला व्यक्ति बताया और उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इंडियन टाइम टेबल का पता ही नहीं है। हाल ही में हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन में हो रहे भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करने के हरियाणा सरकार के फैसले की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि देश का पीएम सजग चौकीदार है और सजग सरकार है। उन्होंने कहा कि छापेमारी सत्ता सरकार ने की है,विपक्ष ने नहीं, इसलिए सराहनीय कार्य है। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए उपवास पर बोलते हुए विज ने कहा कि विपक्ष सदन को चलने नहीं दे रहा और विपक्ष को सद्बुद्धि की कामना करने के लिए व लोकतंत्र की रक्षा के लिए पीएम द्वारा उपवास किया गया था। राजकुमार सैनी द्वारा काले कपड़े पहनकर किए गए विरोध के सवाल पर उन्होंने कहा कि काले कपड़े पहनकर सांसद किस बात का विरोध कर रहे हैं उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है। इनेलो द्वारा 1 मई से शुरू किए गए जेल भरो आंदोलन को हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने सही कदम बताया है

Have something to say? Post your comment
More Political News
जींद में कांग्रेस ने मारी बाजी, अंशुल सिंगला का नामांकन वापस
जेजीपी सरकार दिल्ली-चंडीगढ़ से नहीं, जींद से चला करेगी-दिग्विजय चौटाला
राहुल गांधी प्रदेश संगठन में करेंगे बड़ा बदलाव जीन्द उपचुनाव के बाद: कुलदीप बिश्नोई
जींद व कैथल की जनता जानना चाहती है, रणदीप सुरजेवाला अगला चुनाव जींद से लड़ेंगे या कैथल से- दिग्विजय चौटाला
जींद उप चुनाव : सभी राजनैतिक दल जातिय आधार पर सैमीकरण बनाने में लगे
मै तो परसो चला जाऊंगा जेल, आप ही संभालना--अजय चौटाला
जींद चुनाव के बाद भाजपा की उल्टी गिनती शुरू:किरण
जींद से बड़ी खबर सांसद सैनी ने अंशुल सिंगला से की मुलाकात
जींद उपचुनाव अपडेट --किन किन पार्टियों में होगी कांटे की टक्कर
जींद उपचुनाव: बीजेपी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सुरेंद्र बरवाला हुए नाराज़ टिकट ना मिलने से