Friday, November 16, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
कैथल चीनी मिल चिप घोटाले में सरकार द्वारा शीघ्र जांच करवाकर उचित कार्रवाई की जाएगी : ग्रोवरचंद्रबाबू नायडू के समक्ष विपक्षी एकता की चुनौतीटैंशन और एक्शन से बचना है तो ईमानदारी से दीजिए टैक्स : धनेष्टामीडिया के सहयोग से बिलासपुर की बेटी की हुई घर वापसी, मीडिया को सहृदय धन्यवाद - प्रकाशपुंज पांडेयसीआईए 30 इंचार्ज इंस्पेक्टर संदीप मोर सिंघम ने आरोपी विकास दलाल को भगाने वाले 3 और बदमाशो को अवैध असले सहित किया गिरफ्तार।घरौंडा,-साँपों के साये में पढ़ने को मजबूर छात्र प्रशासन ने मुंदी आँखे, किसी हादसे की इंतजार में प्रशासनIPS अधिकारियों के तबादले किये हरियाणा सरकार ने बड़े स्तर पर लिस्ट जारी नैना चौटाला का बड़ा ऐलान, कल एक नया झंडा और डंडा गाड़ने का काम करेंगे
Sports

सोनीपत-क्रिकेट कोच की गोली मार कर हत्या

रणबीर रोहिल्ला | April 17, 2018 07:01 PM
रणबीर रोहिल्ला

क्रिकेट कोच की गोली मार कर हत्या

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।


सुबह कोचिंग देकर आ रहे खरखौदा में प्रताप स्कूल के क्रिकेट कोच सुमित की सांपला मार्ग पर गोलियां मार कर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी वजीर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। एफएसल की टीम ने भी घटनास्थल से नमूने लिए। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है, ताकि आरोपियों की पहचान हो सके। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीएचसी खरखौदा में लाया गया, जहां से उसे पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के भाई अंकित के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। रोहतक के सुनारिया चौक निवासी सुमित दो महीने पहले ही प्रताप स्कूल में बतोर क्रिकेट कोच ज्वाइनिंग की थी। वह कल शाम को अपने घर चला गया था और आज सुबह सवेरे ही अपने भाई अंकित के साथ स्कूल में पहुंचा।

सुबह करीब साढ़े पांच बजे वह खिलाडिय़ों के साथ दोनों भाई सांपला बाईपास स्थित खेल मैदान में पहुंचे। वहां से करीब सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर खिलाडिय़ों को लेकर वापस स्कूल की तरफ जाने लगे। वह दोनों भाई स्कूटी पर सवार होकर स्कूल की तरफ चल पड़े, स्कूटी को अंकित चला रहा था।खिलाड़ी स्कूटी के आगे चल रहे थे । जब वे 7 बजे के करीब पूर्वा वाटिका के पास पहुंचे तो खरखौदा की तरफ से एक मोटरसाईकिल पर दो युवक सवार होकर आए। चालक ने हैलमेट पहना हुआ था। उन्होंने स्कूटी के पास आकर मोटरसाईकिल रोक ली। उनमें से पीछे बैठे युवक ने सुमित को राम-राम की और उसके सिर में गोली दाग दी। जिससे स्कूटी गिर गई। सुमित के स्कूटी से गिरने के बाद उन्होंने उस पर गोलियां बरसा दी। जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में सीएचसी में भेज दिया, जहां से उसे पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Have something to say? Post your comment
More Sports News
किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में रजत पदक विजेता तनिष्क वालिया का गांव फतेहपुर में पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत
खेलों से व्यक्ति का सर्वांगीण विकास होता : राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य
हरियाणा प्रदेश सरकार की खेल नीति का अनुसरण दूसरे प्रदेशों की सरकारें भी कर रही हैं-मुख्यमंत्री
जगजीत सिरोहा बने मिस्टर यूनिवर्स बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप के उप-विजेता
नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में रावमावि सतनाली में विद्यार्थियों ने जीते 3 स्वर्ण पदक
कुश्ती फेडरेशन ने की पहलवानों की सूची जारी, ढाढोत के दो खिलाड़ी चयनित
जिलास्तरीय प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को किया सम्मानित
महाराणा प्रताप बॉक्सिंग अकेडमी सतनाली के बच्चों ने जिलास्तरीय प्रतियोगिता में झटके 1 गोल्ड व 3 सिल्वर मेडल
राठधना के बॉडी बिल्डर जगजीत बने बॉडी बिल्डिंग में मिस्टर वल्र्ड
एशियार्ड गेम्स पर टिकी भीम अवार्डी संदीप पुनियां की निगाहें, गोल्ड मेडल लाने का लक्ष्य