Friday, July 20, 2018
Follow us on
National

आनंद महिन्द्रा ने एक बड़ा टवीट किया,मोची का काम कर रहे नरसी राम की कार्यशैली को देखकर

राजकुमार अग्रवाल | April 18, 2018 02:15 PM
राजकुमार अग्रवाल

जीन्द के एक मोची पर बड़ा ट्वीट
आनंद महिन्द्रा ने एक बड़ा टवीट किया,मोची का काम कर रहे नरसी राम की कार्यशैली को देखकर 

जींद  :

पटियाला चौक पर अपने नायाब तरीके से मोची का काम कर रहे नरसी राम की कार्यशैली को देखकर महिन्द्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिन्द्रा ने एक बड़ा टवीट किया है। आनंद महिन्द्रा का कहना है कि इस व्यक्ति को इंडियन इंस्टीच्यूट आफ मैनेेजमेंट में टीचिंग माकिटिंग में होना चाहिए। आनंद महिन्द्रा द्वारा किए गए इस बड़े टवीट पर अब तक हजारों लोग लाईक कर चुके हैं।

मोची नरसी राम जीन्द के पटियाला चौक पर पिछले कईं सालों से सड़क किनारे मोची का काम कर रहे हैं। उन्होंने अपने काम का बढ़ाने के लिए एक नायाब तरीका अपनाया हुआ है। उन्होंने लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने ठिकाने पर एक फलेक्स लगाया हुआ है जिस पर लिखा जख्मी जुतों का अस्पताल। लोग जब दूर से पढ़ते है जख्मी जुतों का अस्पताल तो कहीं न कहीं लोगों का ध्यान नरसी राम के काम की तरफ जरूर जाता है। फलेक्स पर जख्मी जुतों के अस्पताल के साथ लिखा है डा. नरसी राम। साथ ही लिखा ओपीडी प्रात 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक। उसके नीचे लिखा लंच का समय दोपहर 1 बजे से 2 बजे तक। उसके बाद लिखा है सायं 2 बजे से 6 बजे तक अस्तपाल खुला रहेगा। फलेक्स के सबसे अंत में लिखा है हमारे यहां सभी प्रकार के जुते जर्मन तकनीक से ठीक किए जाते हैं।

महिन्द्रा ग्रुप के चेयरमैन ने टवीट करते हुए लिखा है उन्हें यह फोटो व्हटसेप पर मिली है। वे यह नहीं जानते कि यह फोटो कहां की है और कितनी पुरानी है। फिर भी अगर कोई इन्हें जानता हो और ये फिलहाल में यह काम कर रहे हो तो मैं इनके काम के उत्थान के लिए एक स्माल इनवेस्टमेंट करना पसंद करूंगा। प्रस्तुति ।

Have something to say? Post your comment
More National News
कल तक सोनीपत पहुंचेगी सुरभि गुप्ता की डेडबॉडी
मोबाइल फोन ने उड़ाया अंतर्राष्ट्रीय योग का मखौल
योग का नहीं किसी जाति धर्म से लेना देना - प्रभारी मंत्री, योग करने से होता है शारीरिक व मानसिक विकास- डीएम अमेठी
दिल्ली स्थित दाती महाराज के आश्रम में है गुफा?दाती महाराज के आश्रम से संदिग्ध चीजें बरामद, घटनास्थल की पहचान पुलिस
दलितों ने किया 15 अगस्त के दिन धर्मांतरण का ऐलान
चर्म रोग दूर करता है इस कुएं का पानी
बैंक बड़ौदा में प्रधानमंत्री मुद्रा योजना में भारी गड़बड़ी की आशंका, मांगी गयी जनसूचना 34 करोड की लागत से बना तिरुपति बालाजी मंदिर के जल्द होगे दर्शन
8 वर्षीय बच्ची के साथ 22 वर्षीय युवक ने किया दुष्कर्म,
विदेश में हरियाण्वी संस्कृति से रूबरू करवा रहा सिद्धपुर का छौरा