Saturday, February 23, 2019
BREAKING NEWS
अमेठी के शुकुल बाजार थाना क्षेत्र में तालाब से हो रहा अवैध खननइसंपेक्टर संदीप मोर सीआईए -56 के निरीक्षक नियुक्तहिमाचल के मुख्यमंत्री ने की रा.व.मा.पा सरोआ में अखण्ड शिक्षा ज्योति-मेरे स्कूल से निकले मोती कार्यक्रम की अध्यक्षतापूर्व सरपंच व दो पंचों को कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा, जानिये क्या है पूरा मामलाजिला अस्पताल में नही है कुत्ते काटे का इंजेक्शन -- सीएमएसएनएचएम कर्मचारियों को सीएम की दो टूक काम पर लौटें, नहीं तो दूसरे युवा उनकी जगह लाइन मेंडेढ़ दर्जन भाजपा विधायकों पर लटकी तलवारतरावड़ी में ईलाज के दौरान युवती की मौत पर परिजनों ने किया हंगामाबटाला-निजी स्कूल की बस पलटी,करीब दो दर्जन बच्चे घायलसीएससी कैसे करायेगी आर्थिक जनगणना का कार्य, विद्युत मीटर लगाने का नहीं मिला पारिश्रामिक

Punjab

ट्रेन में चोरी करने का आदि ट्रक डराईवर को लोगों ने पकड रेलवे पुलिस के हवाले किया

April 23, 2018 06:53 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

ट्रेन में चोरी करने का आदि ट्रक डराईवर को लोगों ने पकड रेलवे पुलिस के हवाले किया

पर पुलिस शिकायकर्ता की उडीक में

बठिंडा, 23 अप्रैल, (परविंदर )

बठिंडा से दिल्ली जाने वाली सरायरोला ट्रेन में जाखल, बुढलाडा व मानसा के आस पास ट्रेन के विभिन्न डिब्बो में चोरी करने के आदि व्यक्ति को लोगों ने पकड रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया पर पुलिस आरोपी पर कारवाई करने के लिए शिकायतकर्ता की उडीक कर रही है । घटना बीस अप्रैल की है जब बठिंडा की सुनीता नामक महिला सलीपर कोच में सफर कर रही थी तो सुबह के समय जतिंदर नामक व्यक्ति ने महिला के पर्स से मोबाईल एवं नकदी चोरी कर ली थी । जिस का पता चलने पर महिला ने शोर मचाया तो दूसरे यात्रियों ने आरोपी का डिब्बे में पीछा करते हुए तुरंत पकड लिया । वहीं घटना का पता चलते ही कुछ लोगों ने तुरंत ट्रेन को एक नजदीकी स्टेशन पर चैन खींच रोक दिया और आरोपी की पिटाई करने के बाद मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया ।

 

इस संबंधी बातचीत करते हुए रेलवे पुलिस के अधिकारी एएसआई हरजिंदर सिंह ने बताया कि बीस अप्रैल को जतिंदर नामक व्यक्ति ने सरायरोला ट्रेन के सलीपर कोच में सफर कर रही महिला सुनीता के पर्स से नकदी एवं मोबाईल चोरी किया था , जिस को ट्रेन में ही कुछ लोगों ने पकड कर रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया था । उन्होनें बताया कि आरोपी हरियाणा के हांसी में ट्रक डराईवर था और वहां अच्छी कमाई न होने के चक्कर में उसने ट्रक डराईवरी छोड ट्रेन में चोरियां करनी शुरू कर दी और रात व दिन के समय ट्रेन में सफर कर रही अकेली महिलायों के पर्स नकदी एवं मोबाईल चोरी कर लेता था । उन्होनें बताया कि आरोपी ने पुलिस पूछताछ में माना है कि वो पहले भी ट्रेन से कई मोबाईल चोरी कर वेच चुका है । पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने चाहे पीडित महिला को उसकी चोरी की नकदी एवं मोबाईल वापिस कर दिया है पर फिर भी पुलिस किसी शिकायतकर्ता की उडीक में है । जैसे ही कोई व्यक्ति उक्त आरोपी के खिलाफ शिकायत करेगा तो पुलिस तुरंत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लेगी । बहरहाल आरोपी को थाना रेलवे बठिंडा की हवालात में बंद कर दिया है।

 

वहीं सूत्रों ने बताया जब बीस अप्रैल को घटना हुई थी तो आरोपी को लोगों ने पकड कर रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया था तो आरोपी का एक रिशतेदार पुलिस विभाग मेेें फिरोजपुर शहर में तैनात है, उसको बुलाकर मौके पर ही महिला के पैसे एवं मोबाईल वापिस करवा दिए थे और आरोपी को छोड दिया था । लेकिन जैसे ही उक्त मामला रेलवे पुलिस के एडीजीपी रोहित चौधरी के ध्यान में आया तो बठिंडा रेलवे पुलिस ने फिर से आरोपी को पकड कर हवालात में बंद कर दिया ।

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

बटाला-निजी स्कूल की बस पलटी,करीब दो दर्जन बच्चे घायल

करतारपुर कॉरिडोर- किसानों ने जमीन का उचित मूल्य देने को लेकर नये एसडीएम से बैठक की, मी‌टिंग रही बेनतीजा

सिद्धू बोले- मंत्री हो या संतरी, सबको ठोक दूंगा

सोसाइटी ने 15 गरीब विधवा औरतों को गरम शाल बांटे

बिल्डर ने पैसे के लालच में बरसाती नाले पर ही कब्जा कर काट दिए इंडस्ट्रियल प्लॉट !

एवलांच की चपेट में मरने वाले डेरा बाबा नानक के दोनों युवकों का किया अतिंम संस्कार

जीजा की हत्या के मामले में नामजद आरोपी साला गिरफ्तार,भेजा जेल

सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, मां घायल

लिंग निधार्रिन टेस्ट करते हुये रंगे हाथों डॉक्टर समेत 6 लोग काबू

सचिव से किसान बोले- कॉरिडोर के लिये वह फ्री जमीन देने को तैयार मगर सरकार उनके हर सदस्य को सरकारी नौकरी दे