अग्रवाल वैश्य समाज कैथल विधानसभा की कार्यकारिणी का गठन किया
समाज को जागरूक रखने का ये सबसे बेहतरीन प्लेटफार्म है। जिसका असर निकाय चुनावों में भी देखने को मिलेगा।


अग्रवाल वैश्य समाज कैथल विधानसभा की कार्यकारिणी का गठन किया


कैथल, 18 नवम्बर(ATAL HIND)

KAITHAK

अग्रवाल वैश्य समाज कैथल विधानसभा अध्यक्ष  राहुल गर्ग ने अपनी कार्यकारिणी का गठन किया है। स्थानीय करनाल रोड़ स्थित कृष्णा हॉस्पीटल में आयोजित बैठक के दौरान आर्गेनाईजेशन प्रदेश अध्यक्ष वेदप्रकाश गर्ग, प्रदेश सचिव सुशील बिंदलीश, सोशल मीडिया एवं आईटी सैल के अध्यक्ष हिमांशु गोयल की विशेष उपस्थित में राहुल गर्ग ने अपनी टीम का गठन किया है। इस मौके पर हरियाणा सोशल वेलफेयर सोसायटी मेम्बर एवं प्रमुख समाजसेवी सुरेन्द्र गर्ग बिट्टू मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहें। नवगठित टीम की घोषणा करते हुए राहुल गर्ग ने बताया कि विपिन बिंदलीश को संरक्षक, विश्वा गर्ग, जगदीश सिंगला, शिव कुमार व संदीप बंसल को उपाध्यक्ष  बनाया गया है। उन्होंने बताया कि मोहित मित्तल व विजय कंसल को महासचिव, विरोजन गर्ग को कोषाध्यक्ष, तरसेम गर्ग, सुशील गोयल व महेन्द्र बंसल को सचिव, श्याम लाल को संगठन सचिव तथा सुरेश गर्ग व मोहन गोयल को कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया गया है।

KAITHAL-2

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि सुरेन्द्र गर्ग बिट्टू ने कहा कि ये खुशी की बात है कि समाज एकजुट होकर काम कर रहा है। नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि सभी सक्रीय है और समाजसेवा में हमेशा अग्रणी दिखाई देते है। उन्होंने कहा कि समाज के युवाओं को इस ऊर्जा के साथ काम करना चाहिए क्योंकि युवाओं पर ही समाज का भविष्य टिका होता है। आर्गेनाईजेशन के प्रदेश अध्यक्ष वेदप्रकाश गर्ग ने अपने संबोधन में कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला के नेतृत्व में आज वैश्य समाज संगठित होकर अपनी राजनीतिक भागीदारी की लड़ाई लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि आज समाज की छात्र इकाई एक विस्तृत रूप ले चुकी है और पूरे हरियाणा में अपनी गतिविधियों चला रही है। वेद गर्ग ने कहा कि संगठन के इस विस्तार का मजबूत रूप आगामी निकाय चुनावों में भी देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव में भागीदारी के लिए उनकी टीम को विशेष रूप से तैयार किया जा रहा है जो चुनाव लडऩे से लेकर समाज के प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार तक जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करेगी। 
मुख्य इकाई के प्रदेश सचिव सुशील बिंदलीश ने बताया कि आगामी 26 दिसम्बर को समाज की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें कैथल जिला से समाज की सभी इकाईयों के पदाधिकारी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे। 
सोशल मीडिया एवं आईटी सैल के प्रदेश संयोजक हिमांशु गोयल ने कहा कि समाज के क्रियाकलापों एवं नीतियों को प्रत्येक वैश्यजन तक पहुंचाने के लिए समाज की सोशल मीडिया इकाई भी पूरी तरह सक्रिय हो चुकी है। उन्होंने कहा कि समाज की किसी भी इकाई का पदाधिकारी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से सोशल मीडिया इकाई में अपना योगदान दे सकता है। उन्होंने कहा कि समाज को जागरूक रखने का ये सबसे बेहतरीन प्लेटफार्म है। जिसका असर निकाय चुनावों में भी देखने को मिलेगा। बैठक से पूर्व सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को फूलमालाएं पहनाकर बधाई दी गई। इस दौरान नई कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारियों ने उपस्थित पदाधिकारियों को विश्वास दिलाया की जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है उसका पूरी मेहनत, लग्र व ईमानदारी के साथ निर्वहन किया जाएगा। इस मौके पर महिला इकाई की अध्यक्ष राजेश सिंगला, छात्र इकाई के जिलाध्यक्ष अजय गर्ग सहित अनेक युवा साथी एवं पदाधिकारी मौजूद रहें।

Share this story