साहेना क्षेत्र के गांव घामड़ौज में चार वर्षीय मासूम बच्ची से रेप के बाद कर दी गई हत्या
साहेना क्षेत्र के गांव घामड़ौज में चार वर्षीय मासूम बच्ची से रेप के बाद कर दी गई हत्या
चकाचौंध भरे गुरुग्राम के लिए हैवानियत भरा बैड-सैड संडे

साहेना क्षेत्र के गांव घामड़ौज में
चार वर्षीय मासूम बच्ची से रेप के बाद कर दी गई हत्या

सैचरडे को बच्ची ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, संडे बना डेथ डे

आरोपी रेपिस्ट हत्यारोपी को पुलिस के द्वारा दबोचा गया

यह विचलित करने वाली घटना सोहना के घामड़ौज की

by-फतह सिंह उजाला

साहेना क्षेत्र के गांव घामड़ौज में चार वर्षीय मासूम बच्ची से रेप के बाद कर दी गई हत्या
गुरुग्राम ।
 चकाचौंध भरे साइबर सिटी के नाम से विश्वविख्यात गुरुग्राम के लिए संडे हैवानियत भरा संडे साबित हुआ है । यहां एक चार वर्षीय मासूम बच्ची की रेप के बाद निर्ममता के साथ हत्या कर दी गई । यह शर्मसार और विचलित करने वाली घटना जिला गुरुग्राम के ही साहेना क्षेत्र के गांव घामड़ौज की बताई गई है । हालांकि पुलिस के द्वारा रेपिस्ट हत्यारे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिर भी मासूम बच्चियों से दुुष्कर्म, हत्या की इस घटना ने कानून व्यवस्था सहित अपराधिक वारदातों को लेकर पुलिस सहित कानून के डर पर भी सवाल खड़े कर दिये है।

जानकारी के मुताबिक भोंडसी थाना के गांव घामडौज में 22 वर्षीय युवक ने 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी। आरोपी युवक ने बच्ची की हत्या मकान से दूर खेत में ले जाकर की। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। संडे को घामडौज निवासी प्रेमपाल सिंह के मकान में किराए पर रहने वाला 22 वर्षीय राजा साथ वाले मकान में रहने वाली 4 वर्षीय बच्ची को दुकान से चीज दिलाने के बहाने लेकर गया था। उस समय बच्ची का पिता मजदूरी करने के लिए भोंडसी गया हुआ था और मां गांव में चूड़िया पहनने के लिए चली गई थी। बताया गया है कि आरोपी उस समय वह शराब के नशे में धुत था। करीब एक घंटा तक बच्ची जब घर या उसके बाहर आंगन में नजर नहीं आई तो परिजनों ने दो घंटा तक आस पास माहौल्ले में तलाश किया। बच्ची को कोई सुराग नहीं लगा। करीब ढाई घंटा के बाद राजा बच्ची को बेहोशी की हालत में एक हाथ पकड़कर जमीन पर घसीटता हुआ लाया और उसके मकान के बाहर फोल्डिंग पर लिटा दिया। उसके बाद राजा वहीं पर शराब के नशा में घूमता हुआ खड़ा रहा।

आस पास से दौड़कर आए अन्य किराएदार व मकान मालकिन सीमा राघव बच्ची को बेहोश देख उपचार के लिए लेकर तुरंत ही नागरिक अस्पताल सोहना में पहुचे। जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि कर दी है। बच्ची के पिता ने बताया कि उसकी बेटी के साथ पडोस में रहने वाले कमरे में राजा ने पहले दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। बच्ची की गर्दन पर बाई और गले तथा आंख के पास चोट के निशान पाए गए है। मौके पर पहुंची भोंडसी थाना से पुलिस ने आरोपी राजा को हिरासत में ले लिया है। गुस्साएं गांव के कुछ लड़कों ने गुरुग्राम-सोहना मार्ग को जाम करने की कोशिश की। लेकिन तुरन्त मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम की योजना बना रहे युवकों को सड़क से दूर करते हुए जाम नहीं लगने दिया। वहीं भोंडसी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जगबीर सिंह मामले को लेकर कुछ भी बातने से बचते दिखाई दिये।

शनिवार को बच्ची का मनाया जन्मदिन
मृतक बच्ची का शनिवार की शाम परिजनों ने धूमधामके साथ में उसका जन्मदिन मनाया था। बताया गया है कि जन्म दिन मनाया जाने के दौरान बच्ची के जन्मदिन का केट कटने के समय भी राजा मौके पर वहीं पर ही मौजूद था। जिसने कि बच्ची के जन्मदिन मनाया जाने की खुशी में भी खूब शराब भी पी थी।

आरोपी शराब पीने का आदि
रेपिस्ट व हत्याारोपी राजा घामडौज में सुकम कंपनी के प्लांट पर नौकरी करता है। संडे को कंपनी से अवकाश होता है। राजा शराब पीने का आदि है। वह हर दिन घर पर शराब पीकर ही रहता है। जिसकी अभी तक शादी नहीं हुई है। राजा अपनी मां परमीला के साथ अकेला रहता है। राजा करीब एक साल पहले अपनी मां के साथ सीमा राघव के मकान में किराए पर रह रहा है। इससे पहले गांव के ही निवासी पवन के ट्यबवैल पर करीब 12 साल से रह रहा है।

बच्चों संग खेलने से शक नहीं हुआ
मकान मालिक प्रेमपाल सिंह ने बताया कि राजा छुट्टी वाले दिन सभी बच्चों को एक साथ खिलाता है। अपना पूरा दिन बच्चों के बीच में रहकर बीता है। जिसके कारण बच्ची को दुकान पर लेकर जाते समय उस पर किसी ने शक नहीं किया। राजा ने बच्ची को दुकान से फ्रुटी दिलाने के बाद उसे खेतों की तरफ लेकर गया।

शव पोस्टमार्टम को गुरुग्राम ले गए
मृतक बच्ची के परिजनों की मांग पर स्थानीय पुलिस बच्ची के शव को सायं 4 बजे सोहना के नागरिक अस्पताल से गुरुग्राम में पोस्टमार्टम कराने के उद्देश्य से लेकर गई है। बताया गया है कि गुरूग्राम में मृतक बच्ची के शव का मेडिकल बोर्ड पैनल के द्वारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Share this story