हरियाणा के पटौदी में सौतेले बाप ने दो वर्ष की मासूम से किया दुष्कर्म
हरियाणा के पटौदी में सौतेले बाप ने दो वर्ष की मासूम से किया दुष्कर्म
मासूम बेटी के साथ जमीन पर ही कपड़ा बिछाकर सोई हुई थी। बाहर से आए पति ने पत्नी को कमरे से निकल जाने के लिए कहा तथा पत्नी कुछ समझ पाती इससे पहले ही अंदर से कुंडी लगा ली । किसी अनहोनी की आशंका को लेकर पत्नी ने काफी देर तक बंद किए गए दरवाजे को खटखटाया , इसके करीब आधा घंटा के बाद पति लक्ष्मण ने दरवाजा खोला और आनन-फानन में जाते हुए धमकी दी की किसी को कुछ भी बताया तो जान से खत्म कर दूंगा ।

by-फतह सिंह उजाला

हरियाणा के पटौदी में सौतेले बाप ने दो वर्ष की मासूम से किया दुष्कर्म


पटौदी ।
 सौतेला पिता ही हैवान बन गया और 2 वर्षीय मासूम बच्ची को हैवानियत का शिकार बना डाला। यह घटना बीती 28 अगस्त को पटौदी विधानसभा क्षेत्र के गांव रहनवा की है । मासूम बच्ची की मां का आरोप है कि वह अपनी बेटी के साथ कपड़ा बिछाकर जमीन पर ही सोई हुई थी। उसी समय उसका पति कमरे में आया और पत्नी को कमरे से बाहर निकाल कर अंदर से दरवाजे की कुंडी लगा ली। पत्नी दरवाजा पीटती रही। लेकिन आधे घंटे के बाद में पति ने दरवाजा खोला और बाहर जाते हुए धमकी भी दी कि इस घटना के बारे में किसी को कुछ बताया तो जान से खत्म कर दूंगा।

मासूम बच्ची की मां के मुताबिक जब उसने अंदर कमरे में जाकर देखा तो मासूम बच्ची के गुप्तांगों से रक्त स्त्राव हो रहा था। इस पर उसने पास में ही बच्ची के पझ़े हुए कपड़ों से रक्त को साफ कर दिया। पति के द्वारा दी गई धमकी से वह इतना अधिक डर गई कि इस घटना के बारे में किसी को कुछ भी कहने का साहस नहीं जुटा सकी । इस पूरे मामले में पटोदी थाना में पिता की हैवानियत का शिकार बनी मासूम बच्ची की मां की शिकायत पर सौतेले पिता के खिलाफ 6 पास्को एक्ट तथा भादस की धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर मासूम बच्ची का पुलिस के द्वारा बीती रात को गुरूग्राम के सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है । इस दुष्कर्म की घटना के बाद से आरोपी सोतेला हैवान पिता फरार बताया गया है। जिसकी पुलिस के द्वारा तलाश की जा रही है ।

पटोदी थाना में मासूम बच्ची की मां की तरफ से दर्ज करवाई गई शिकायत के मुताबिक वह मूल रूप से बिहार की रहने वाली है तथा गांव रहनवा के निवासी लक्ष्मण पुत्र विशाल सिंह ने इसी अगस्त माह में ही उसके साथ में दूसरा विवाह किया है। पीड़ित बच्ची की मां के मुताबिक पहले पति से उसके पास में एक 2 वर्ष की बच्ची भी है , विवाह के बाद में वह बच्ची के साथ ही पति के यहां घर गांव रहनवा में रहने के लिए आ गई । मासूम बच्ची की मां के आरोप के मुताबिक 28 अगस्त को वह घर पर ही मौजूद थी तथा दोपहर के समय पति लक्ष्मण कमरे में आया । उस समय वह अपनी मासूम बेटी के साथ जमीन पर ही कपड़ा बिछाकर सोई हुई थी। बाहर से आए पति ने पत्नी को कमरे से निकल जाने के लिए कहा तथा पत्नी कुछ समझ पाती इससे पहले ही अंदर से कुंडी लगा ली । किसी अनहोनी की आशंका को लेकर पत्नी ने काफी देर तक बंद किए गए दरवाजे को खटखटाया , इसके करीब आधा घंटा के बाद पति लक्ष्मण ने दरवाजा खोला और आनन-फानन में जाते हुए धमकी दी की किसी को कुछ भी बताया तो जान से खत्म कर दूंगा ।

हरियाणा के पटौदी में सौतेले बाप ने दो वर्ष की मासूम से किया दुष्कर्म

पीड़ित बच्ची की मां के मुताबिक जब वह अंदर कमरे में गई तो बच्ची के गुप्तांग से रक्तस्राव हो रहा था। यह देख कर उसे कुछ भी नहीं सूझा और उसने पास में ही बच्ची के पड़े हुए कपड़ों से रक्त को साफ कर दिया । कुछ ही दिन पहले शादी होने के कारण इतना भयभीत हो गई कि डर के मारे इस घटना के बारे में किसी को कुछ भी कहने की हिम्मत नहीं जुटा सकी।
पटोदी थाना में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक 29 अगस्त को जैसे तैसे हिम्मत करके मासूम बच्ची की मां ने दिल्ली उत्तम नगर में रह रही अपनी चचेरी बहन को इस पूरी घटना के बारे में फोन पर जानकारी दी । इसके बाद में पीड़ित बच्ची की मौसी और उसके पति पटौदी गांव रहनवा पहुंचे और डायल 112 पर इस मामले की शिकायत दर्ज कराई की पति के द्वारा उसकी बच्ची के साथ में दुष्कर्म किया गया है । यह सूचना मिलने के बाद पटोदी थाना पुलिस, महिला पुलिस के साथ में घटनास्थल पर पहुंची तथा वहां हालात का जायजा लेते हुए इस पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी एकत्रित की । दुष्कर्म की 2 वर्षीय पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर पटोदी थाना पुलिस में आरोपी सौतेले पिता के खिलाफ 6 पास्को एक्ट तथा भारतीय दंड संहिता की धारा 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है । बताया गया है कि इस घटना के बाद से आरोपी सौतेला पिता फरार हो गया । फरार आरोपी की पुलिस के द्वारा संभावित ठिकानों पर दबिश देते हुए तलाश जारी है।

Share this story