शराब ठेके के सेल्जमैन की गोली मार कर की हत्या .आपसी रंजिश के चलते दिया घटना को अंजाम
murder narwana
जान बचाने के लिए पास स्थित एक मकान में घुस गया, हत्यारों ने वहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा और हरदीप पर दनादन कई गोलियां दाग दी जिससे हरदीप की मौके पर ही मौत हो गई।

नरवाना(गुरूसर) में शराब ठेके के सेल्जमैन की गोली मार कर की हत्या
आपसी रंजिश के चलते दिया घटना को अंजाम
सदर पुलिस ने हत्या का मामला किया दर्ज


नरवाना, 14 नवम्बर (news haryana/राजीव गर्ग) :

murder

गुरूसर गांव में रविवार सुबह शराब ठेके के एक सेल्जमैन की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद व्यक्ति मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी सत्यपाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। ए.एस.पी. नरवाना कुलदीप सिंह भी सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक के शव को कब्जे में लिया और घटना की जांच शुरू की। मौके पर एफ.एस.एल. की टीम ने भी पहुंच कर साक्ष्य एकत्रित किए। जानकारी के अनुसार धरोदी गांव का रहने वाला 35 वर्षीय हरदीप उर्फ जडेजा रविवार सुबह जीप में सवार होकर शराब ठेके की कलैक्शन करने के लिए गुरूसर गांव गया था। गुरूसर गांव के राजकीय स्कूल के नजदीक अचानक कुछ व्यक्तियों ने हरदीप पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

murder n

हरदीप को जीप में गोलियां मारी गई। फिर हरदीप अपनी जान बचाने के लिए पास स्थित एक मकान में घुस गया, हत्यारों ने वहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा और हरदीप पर दनादन कई गोलियां दाग दी जिससे हरदीप की मौके पर ही मौत हो गई। हरदीप की हत्या करने के बाद आरोपी व्यक्ति मौके से फरार हो गए। सदर पुलिस को मौके से 32 बोर की एक मैगजीन भी मिली है जिसमें 6 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। इसके अलावा पुलिस को 315 बोर की पिस्तौल के 5 कारतूस के खोल भी घटनास्थल से बरामद हुए हैं। ए.एस.पी. कुलदीप सिंह ने बताया कि घटनास्थल से मिले साक्ष्य के आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि 2 हथियारों के साथ हरदीप पर गोलियां चलाई गई। ए.एस.पी. ने बताया कि हत्यारोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं। सी.आई.ए. नरवाना भी इस मामले की जांच कर रही है। सदर थाना प्रभारी सत्यपाल सिंह ने बताया कि सदर पुलिस ने मृतक के भाई कुलदीप की शिकायत पर गुरूसर गांव निवासी मनजीत उर्फ काला को नामजद कर 4-5 अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि आपसी रंजिश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि हरदीप और आरोपी मनजीत उर्फ काला के बीच कुछ माह पूर्व कहासुनी हो गई थी। इसी रंजिश के चलते हरदीप की गोली मार कर हत्या की गई है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सदर थाना प्रभारी ने बताया कि हरदीप को 5 गोलियां लगी। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम नागरिक अस्पताल में करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

Share this story