पंचायत ने भरी हुंकार … मुस्लिमों का करें बहिष्कार !
पंचायत ने भरी हुंकार … मुस्लिमों का करें बहिष्कार !

पंचायत ने भरी हुंकार … मुस्लिमों का करें बहिष्कार !

इच्छापुरी शिव मंदिर परिसर में विशाल पंचायत आयोजित

हिंदू धर्म रक्षा मंच के आह्वान पर आहूत की गई पंचायत

अब 4 जुलाई को पटौदी ने महापंचायत का किया फैसला

फतह सिंह उजाला


पटौदी ।  
 पटौदी विधानसभा क्षेत्र के पौराणिक महत्व के इंच्छापुरी शिव मंदिर परिसर में आहूत पंचायत में विभिन्न वक्ताओं के द्वारा कहा गया कि हिंदू और हिंदुत्व के अस्तित्व को बचाए रखने के लिए मुस्लिमों का पूरी तरह से बहिष्कार करना ही होगा। इस पंचायत का आयोजन हिंदू धर्म रक्षा मंच के द्वारा किया गया। पंचायत की अध्यक्षता सरपंच एकता मंच एवं विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष अजीत सिंह के द्वारा की गई ।

पंचायत ने भरी हुंकार … मुस्लिमों का करें बहिष्कार !

इंच्छापुरी शिव मंदिर परिसर में आहूत इस महापंचायत में लव जिहाद, धर्म परिवर्तन, बाजार जिहाद, जमीन जिहाद और दलितों पर हमले सहित अन्य मुद्दों को लेकर विभिन्न वक्ताओं के द्वारा अपने अपने बेबाकी के साथ में विचार रखे गए । पंचायत के आयोजकों के दावे के मुताबिक पंचायत में 78 गांवों के प्रतिनिधि और विभिन्न हिंदुत्व विचारधारा सहित हिंदू धर्मावलंबी संगठन, गौ रक्षा दल सहित अन्य संगठनों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे । पंचायत में मुख्य रूप से इस बात पर जोर दिया गया कि जिस प्रकार से मुस्लिम समुदाय की आबादी बढ़ती चली जा रही है और अनेक स्थानों पर हिंदू अल्पसंख्यक हो चुके हैं, इस पर गंभीरता से विचार करने के साथ-साथ काम किया जाने की जरूरत है। इस पंचायत में बेबाक शब्दों और प्रमुखता के साथ डंके की चोट पर यह बात कही गई थी हिंदू और हिंदुत्व के अस्तित्व को बचाए रखने के लिए मुसलमानों का बहिष्कार ही एकमात्र विकल्प अब सामने बचा रह गया है। इसके लिए गांव गांव में जन जागरण अभियान चलाया जाना चाहिए । शासन प्रशासन के साथ-साथ सरकार पर भी दवाब बनाना होगा ।

इस पंचायत में मुख्य रूप से मेजबान गांव के सरपंच बिजेंद्र सिंह, हेली मंडी नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन शिव कुमार गुप्ता , हेली मंडी व्यापार मंडल के अध्यक्ष रमेश गर्ग सेठी ,आर एस एस के नरेंद्र पहाड़ी, टेसवा के जिला अध्यक्ष राजेंद्र यादव , एक्स सर्विसमैन के पदाधिकारी कैप्टन कंवर सिंह , भूपेंद्र चैहान , मनवीर चैहान, पटौदी बार के पूर्व पदाधिकारी एडवोकेट सुधीर मुदगिल, भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारी शमशेर छिल्लर , हेली मंडी पालिका के पूर्व पार्षद एवं फरुखनगर गौशाला के पदाधिकारी श्री पाल चैहान, सेठ द्वारका प्रसाद रूस्तगी, नीलम रामपुर , एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया के पदाधिकारी नंबरदार करण सिंह, जयप्रकाश मिश्रा, रणजीत चैहान , पालिका पार्षद राजेंद्र गुप्ता , नंबरदार एवं हेलीमंडी पालिका के पूर्व पार्षद अजीत सिंह , हेली मंडी पालिका के ही पूर्व चेयरमैन जगदीश सिंह, संजीव जनौला सहित अन्य वक्ताओं के द्वारा अपने बेबाकी के साथ में विचार रखे गए ।

समाजसेवी एवं हेली मंडी पालिका के पूर्व चेयरमैन शिव कुमार गुप्ता ने कहा लव जिहाद हमारे अपने घर से ही आरंभ होता है । सबसे पहला फर्ज हिंदू अभिभावकों का यह है कि अपने बच्चों पर विशेष रुप से जो बाहर पढ़ने के लिए जाते हैं उन पर ध्यान रखा जाना बहुत जरूरी है । व्यापार मंडल हेली मंडी के अध्यक्ष रमेश गर्ग सेठी ने कहा की आज के दौर में भारत देश ही नहीं दुनिया के विभिन्न देश लव जिहाद, जमीन जिहाद, आतंकवाद से परेशान हैं और इन सब की जड़ में मुस्लिम ही हैं । पंचायत में यह बात भी कही गई कि हिंदू बेहद भावनात्मक और नरम विचारधारा के समर्थक रहे हैं । इसके विपरीत मुस्लिम अपना जो भी काम कर रहे हैं उस काम को पूरी कट्टरता के साथ अंजाम दिया जा रहा है। हिंदुस्तान में आज मुस्लिम आबादी बढ़कर 30 प्रतिशत तक पहुंच चुकी है और आबादी बढ़ने का यही सिलसिला जारी रहा तो आने वाले 10-15 वर्षों में हिंदू पूरी तरह से अल्पसंख्यक हो जाएंगे । पंचायत में यहां तक कहा गया कि हिंदू समुदाय के सभी लोगों को अपने ही हिंदू भाइयों से सभी प्रकार की खरीद-फरोख्त लेन देन व्यापार व अन्य प्रकार का व्यवहार अब और अधिक मजबूत बनाने की जरूरत है। जितना अधिक संभव हो सके मुस्लिमों से किसी भी प्रकार के खरीद-फरोख्त और व्यापारिक कामकाज के संबंध नहीं रखे जाने चाहिए ।  रमेश गर्ग सेठी ने बेहद चैंकाने वाली बात कही कि मुस्लिमों की बढ़ती आर्थिक ताकत का मुख्य कारण पेट्रोल डॉलर है और मेवात के आज प्रत्येक गांव में एक से एक भव्य और शानदार मस्जिद का निर्माण हो चुका है । इस प्रकार का मुस्लिमों को फाइनेंस पेट्रोल डालर के माध्यम से सुनियोजित तरीके से उपलब्ध करवाया जा रहा है ।

पंचायत के अध्यक्ष विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष अजित सिंह ने पंचायत में लिए गए फैसले की जानकारी देते बताया कि भविष्य में किस प्रकार से हिंदू और हिंदुत्व की रक्षा की जाए इसके लिए 120 नाम पंचायत में लोगों के द्वारा रखे गए । लेकिन 101 लोगों की कमेटी का गठन किया गया और साथ में यह भी फैसला किया गया कि आगामी 4 जुलाई को पटौदी में एक महापंचायत का आयोजन किया जाएगा । इस महापंचायत के आयोजन की जिम्मेदारी 101 सदस्यों की कमेटी पर ही छोड़ दी गई है। 4 जुलाई की महापंचायत में ही निर्णायक फैसले किए जाएंगे । फिर भी आज के दौर में हर प्रकार से मुस्लिमों की बढ़ती आबादी सहित हर प्रकार के कामकाज पर इनके सुनियोजित तरीके से काबिज होने को देखते हुए ही लव जिहाद , धर्म परिवर्तन, बाजार जिहाद, जमीन जिहाद और दलितों पर अत्याचार का सिलसिला दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है । इसका एक ही मुख्य कारण है की हिंदू अपने आप को हिंदू नहीं बोलकर पंडित, वैश्य, राजपूत , प्रजापत व अन्य प्रकार से अपना परिचय देते हैं । इसके विपरीत मुस्लिम जब भी अपना परिचय देते हैं वह सिर्फ एक ही बात कहते हैं कि हम मुसलमान हैं । इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए भविष्य की रणनीति तैयार करने के लिए 4 जुलाई को पटौदी शहर में ही महापंचायत आयोजित करने का फैसला किया गया है।

Share this story