logo
  • Fri Dec 31 2021
  • 5:23:59 PM
यही कानून बहुत है आपको गिरफ्तार करने लिए ,सरकारी काम में बाधा और ठूस दिए जाओगे जेल में देसी पत्रकार करमू को चंडीगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार
KARMU
भारतीय पुलिस जिससे सहारे एक देश की 2 दर्जन  सरकारें चलती है वहां यानि उस भारत  एक समान कानून की बात करके कानून का मजाक उड़ाते है

यही कानून बहुत है आपको गिरफ्तार करने लिए ,सरकारी काम में बाधा और ठूस दिए जाओगे जेल में देसी पत्रकार करमू को चंडीगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार,

चंडीगढ़.(ATAL HIND) सच ही तो है बिल्ली के गले में घंटी कोण बांधे जिस आदमी को हमने अपना प्रतिनिधि चुना अगर वो हमारे सर पर नहीं बैठा तो उसका वीवीआईपी बनने का क्या फायदा जी हैं अगर भारत पुलिस में इतना ही दम है तो राजनेताओं को गिरफ्तार करके दिखाए तो सही नेताओं को सल्यूट मारने वाली भारतीय पुलिस जिससे सहारे एक देश की 2 दर्जन  सरकारें चलती है वहां यानि उस भारत  एक समान कानून की बात करके कानून का मजाक उड़ाते है भला ये कभी संभव हुआ है क्या। जिस दिन भारत में यह हो गया उस दिन के बाद हमें नेता चुनने और सरकार बनाने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।

https://www.youtube.com/watch?v=SU2EFwd4imk&t=1037s

अब हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में पुलिस ने देसी पत्रकार के नाम से मशहूर करमू को गिरफ्तार (Desi Journalist Karmu Arrested) किया है. देसी पत्रकार करमू पर आरोप है कि वह कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) और मास्क को लेकर लोगों में गलत बातें प्रसारित कर रहे हैं. हाल ही में करमू ने नरवाना में एक डॉ देवेंद्र भलारा का इंटरव्यू किया था.

जिसमें डॉ देवेंद्र भलारा ने दावा किया था कि मास्क जरूरी है या नहीं. इस इंटरव्यू में कोरोना वैक्सीन पर भी सवाल उठाये गए थे. करमू पर आरोप है कि उसने मास्क नहीं पहना था. वहीं पुलिस के काम में बाधा डालने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया है.

वहीं पुलिस ने देसी पत्रकार करमू के साथ डॉ देवेंद्र भलारा को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर चंडीगढ़ के सेक्टर 39 पुलिस चौकी में ले जाया गया है. देसी पत्रकार करमू के साथी पत्रकार देसी पत्रकार धरमु ने इसे पत्रकारों की अभिव्यक्ति के ऊपर सरकार का कुठारघात बताया है.
फिलहाल करमू के पक्ष में चौकी में लोगों की भारी भीड़ जमा है. लोगों की मांग है कि देसी पत्रकार करमू और डॉ देवेंद्र भलारा को फौरन रिहा किया जाए. आपको बता दें देसी पत्रकार करमू अपनी खड़ी बोली वाली पत्रकारिता की वजह से हरियाणा में मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर उनके लाखों फोलोअर्स हैं. यहीं वजह है कि उनकी गिरफ्तारी की सुचना मिलते ही लोग सेक्टर 36 पर एकत्र हो गये हैं.

Share this story