जींद गांव नंदगढ़ में मरने से पहले फोन में बनाई वीडियो,ब्लैकमेल करती थी महिला,सुसाइड नोट ने खोला राज
जींद गांव नंदगढ़ में मरने से पहले फोन में बनाई वीडियो,ब्लैकमेल करती थी महिला,सुसाइड नोट ने खोला राज
मरने से पहले फोन में बनाई वीडियो : अवैध संबंधों को लेकर ब्लैकमेल करती थी महिला, युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट ने खोला राज
 by-atal hind)
जींद गांव नंदगढ़ में मरने से पहले फोन में बनाई वीडियो,ब्लैकमेल करती थी महिला,सुसाइड नोट ने खोला राज
जींद
गांव नंदगढ़ में अवैध संबंधों के चलते ब्लैकमेल से खफा युवक अंकित (21) ने गांव के स्कूल में पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर डीएसपी धर्मबीर खर्ब, जुलाना थाना प्रभारी समरजीत व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक की जेेब से सुसाइड नोट तथा फोन से एक वीडियो बरामद किया है। जिसमें अवैध संबंधों के जिक्र के साथ कार्रवाई की धमकी के बारे में कहा गया है। पुलिस ने सुसाइड नोट को आधार मानकर मृतक के पिता की शिकायत पर आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।सुसाइड नोट तथा वीडियो में पांच लोगों को मौत के लिए जिम्मेवार ठहराया गया है। वहीं परिजनों ने तीन लोगों पर और आरोप लगाए हैं। जुलाना थाना पुलिस ने सुसाइड नोट तथा वीडियो को आधार मान मृतक के पिता बलराज की शिकायत पर राकेश, उसकी पत्नी टीना, पिता रामनिवास, मां सतोष, टीना की बहन पूजा, उसका भाई राजेश, गौतम तथा निलम के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
लपेटे में राकेश व उसके परिजन भी, राकेश के घर बनी है वीडियो
हालांकि सुसाइड नोट में राकेश की पत्नी टीना व उसके परिजनों पर दबाव बनाने का उल्लेख है लेकिन अंकित के पिता ने राकेश के परिजनों को भी मामले में लपेटा है। अंकित ने मरने से पूर्व खुद के मोबाइल में वीडियो बनाई है। वह वीडियो राकेश के घर में शूट हुई है। जिसमें आत्महत्या करने से पूर्व अंकित सुसाइड नोट को पढ़ रहा है। वीडियो के दौरान यह अहसास हो रहा है कि कोई दूसरा व्यक्ति भी वहां मौजूद है। मृतक के पिता बलराज ने बताया कि अंकित चार बहनों के बीच अकेला बेटा था। बेटियों की वह शादी कर चूका है। जबकि अंकित अविवाहित था। ‘यादातर अंकित राकेश के घर रहता था। बेटी की शादी में भी उसको मुश्किल से घर लाया गया था। कुछ दिन पहले राकेश के पिता रामनिवास ने 40 हजार रूपये की डिमांड की थी और बेटे को लेे जाने के लिए कहा था। रुपये चुकाने के बाद भी अंकित घर नही लौटा। बलराज ने आरोप लगाया कि साजिश में राकेश, रामनिवास तथा संतोष भी शमिल है।

 

महिला से थे अवैध संबंध, अब परिजन कर रहे थे रुपयों की डिमांड
सुसाइड नोट तथा वीडियो में मृतक अंकित ने बताया कि वह गांव के ही राकेश के पास डीजे पर कार्य करता है। राकेश की शादी लगभग एक साल पहले दिल्ली निवासी टीना से हुई थी। लगभग छह माह पहले अंकित के टीना के साथ अवैध संबंध हो गए। एक माह पहले परिवारिक अनबन के चलते टीना अपने मायके चली गई। टीना ने राशि की डिमांड करनी शुरू कर दी। यहां तक की उसने राकेश के घर चोरी भी की लेकिन टीना व उसके परिजनों की डिमांड बढ़ती चली गई। जब उसने डिमांड को पूरी करने से मना कर दिया तो टीना व उसके परिजनों ने उसके खिलाफ कार्रवाई की धमकी दी। जिससे खफा होकर वह आत्महत्या कर रहा है। उसकी मौत के लिए टीना, उसका भाई राजेश, बहन पूजा, बहनोई गौतम तथा उसकी पत्नी नीलम जिम्मेवार है।

Share this story