सफीदों में मोटरसाइकिल सवार चार युवकों की मौत 
सफीदों में मोटरसाइकिल सवार चार युवकों की मौत 
सफीदों में घटित हुआ बड़ा सड़क हादसा
ट्रक व मोटरसाइकिल की हुई जबरदस्त टक्कर
सफीदों में मोटरसाइकिल सवार चार युवकों की मौत
सफीदों, (सन्नी मग्गू): मंगलवार सुबह सफीदों में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। नगर के जींद रोड़ पर ट्रक व मोटरसाइकिल की जबरदस्त टक्कर हो गई और इस टक्कर में मोटरसाइकिल सवार चारों युवकों की मौत हो गई। घटनास्थल पर चारो ओर हाहाकार मच गया और भारी तादाद में मौके पर लोग जमा हो गए। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी। सूचना पाकर सिटी थाना प्रभारी रामकुमार मौके पर पहुंचे और नागरिक अस्पताल से एंबेलेंस बुलाकर बुरी तरह से घायल चारों युवकों को नागरिक अस्पताल भिजवाया। जहां पर डाक्टरों ने चारों को मृत्त घोषित कर दिया।
सफीदों में मोटरसाइकिल सवार चार युवकों की मौत 
मरने वालों की पहचान गांव खेड़ा खेमावती निवासी अशोक (37), गांव खरड़ जिला मुज्जफरनगर उत्तरप्रदेश निवासी शुभम (18), गांव निरमणा जिला मुजफ्फरनगर उत्तरप्रदेश निवासी सुमित (19) व गांव मतलावली जिला शामली उत्तरप्रदेश निवासी मनीष (21) के रूप में हुई है। ट्रक चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार चारों युवक उपमंडल के गांव मलार स्थित एक हैचरी में एक ठेकेदार के माध्यम से वैल्डिंग का कार्य करते थे। चारों युवक मोटरसाइकिल नंबर आरजे14-केएस9468 पर सवार होकर अपने काम पर जा रहे थे कि जैसे ही वे राजकीय पीजी कालेज के पास पहुंचे तो उनकी मोटरसाइकिल की जींद की तरफ से आ रहे ट्रक नंबर एचआर55-डब्ल्यू0690 के साथ जोरदार टक्कर हो गई।

सफीदों में मोटरसाइकिल सवार चार युवकों की मौत 

टक्कर इतनी जोरदार थी कि एकदम तेज आवाज हुई और मोटरसाइकिल सवार चारों युवक बुरी तरह से घायलावस्था में सड़क पर पड़े थे। टक्कर का शोर सुनकर आसपास के दुकानदार व राहगीर मौके पर जमा हो गए और मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी। सूचना पाकर एसएचओ सिटी रामकुमार दहिया दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और नागरिक अस्पताल से एंबूलेंस मंगवाकर चारो घायल युवकों का नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने चारों युवकों को मृत्त घोषित कर दिया। पुलिस ने किसी तरह से शवों की पहचान करके घटनाक्रम की खबर उनके परिजनों को दी। सूचना पाकर गांव खेड़ा खेमावती निवासी मृत्तक अशोक के परिजन तत्काल नागरिक अस्पताल पहुंच गए। मृतक अशोक के चचेरे भाई भारत ने बताया कि अशोक अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला था। अशोक अपने पीछे पत्नी, मां व दो छोटे-छोटे लड़कों को छोड़कर गया है। खेमावती गांव में शोक की लहर है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी थी।

 

(देश हो या विदेश भले ही किसी कोने में आप रह रहे हों, ATALHIND वेबसाइट पर आपको देश-विदेश की ताजा -तरीन घटनाओं ,सामाजिक गतिविधियां ,खेल-कूद ,व्यापार ,मनोरंजन ,हर छोटी-बड़ी खबर मिलेगी। इस प्लैटफॉर्म पर बस एक क्लिक करते ही हमेशा पाएं ताजा खबरें। विदेश के साथ साथ भारत के उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र, गुजरात, छत्तीसगढ़, झारखंड, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल समेत देश के बाकी राज्यों और शहरों की कोई जानकारी हो, हम आपको देते हैं। हर अपडेट यहां आपको मिलेंगे। तो फिर अपने राज्य की हर हलचल के लिए जुड़े रहिए ATAL HIND के साथ।)

Share this story